Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए

रोजगार पे ऐप को इन्टरनेट पर आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, जबकि कुछ लोग इसका इस्तेमाल करना भी शुरू कर चुके हैं । सबसे पहले जानना जरुरी है कि Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए (Rojgar Pay app se paise kaise kamaye) जाते हैं । क्योंकि हो सकता है इस रोजगार पे ऐप में पैसे कमाने का तरीका अलग सा हो अन्य ऐप की तुलना में । वहीँ दूसरी तरफ ये भी जानने वाली बात है कि कहीं यह रोजगार पे ऐप फेक तो नहीं ।

तो हम इस लेख में काफी कुछ टॉपिक्स को कवर करने वाले हैं जैसे कि Rojgar Pay app kya hai, Rojgar Pay app me account kaise banaye, Rojgar Pay app se paise kaise nikale और भी बहुत कुछ । इस लेख को पूरा पढ़ लेने से आप सिख जाएँगे कि Rojgar Pay app se paise kaise kamaye जाते हैं और क्या यह ऐप फेक है या फिर रियल ।

Rojgar Pay app se paise kaise kamaye
Rojgar Pay app se paise kaise kamaye

Rojgar Pay app kya hai

Onfy Team की तरफ से लांच की तरफ यह रोजगार पे ऐप जो लांच की है एय जानी जाती है earning एप्लीकेशन के रूप में । अन्य earning एप्लीकेशन की तुलना में इस रोजगार पे ऐप का इंटरफ़ेस थोड़ा सा अलग है और इसमें काम करने का तरीका भी । अगर आप पैसे कमाने के लिए ऐप की तलाश में हैं तो ऐसे में आप रोजगार पे ऐप सेलेक्ट कर सकते हैं और इसका सबसे बड़ा कारण है रेफरल बोनस का मिलना । ऐसा इसीलिए कि एक बार किसी को जोड़ लेने के बाद सामने वाला बन्दा जितने समय तक काम करता रहेगा उतने समय तक आपको बोनस मिलता रहेगा ।

अब Rojgar Pay app se paise kaise kamaye, ये जानने से पहले आपको सबसे पहले रोजगार पे ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी, उसके बाद उसमें अकाउंट बनाना पड़ेगा तभी हम पैसे कमाने के तरीकों को जान सकते हैं । रोजगार पे ऐप की तुलना में कैश किंग एप्लीकेशन में पैसे कमाना आसान है । ऐप की अच्छी बात ये भी है कि इसमें चैट करने का आप्शन मिलता है, जिसकी मदद से हम अपनी सवाल सीधा कंपनी की टीम से पूछ सकते हैं । चैट करने का आप्शन रोजगार पे ऐप में सबसे नीचे की तरफ ही दिया गया है ।

Rojgar Pay app me account kaise banaye

रोजगार पे ऐप उपलब्ध है गूगल प्लेस्टोर पर जहाँ से इसे डाउनलोड किया जा सकता है । अब Rojgar Pay app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • रोजगार पे ऐप ओपन करते ही नीचे की तरफ बने Next बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद फिर से उसी बटन पर क्लिक करते हुए अंत में जाकर सबसे नीचे बने Lets Get Started बटन पर क्लिक करेंगे ।
how to create account in Rojgar Pay app
  • अब रोजगार पे ऐप में अकाउंट बनाने के लिए आपको क्लिक करना हॉग Sign Up बटन पर ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • इसके बाद रोजगार पे ऐप में सबसे पहले अपना नाम, फिर मोबाइल नंबर डालना होगा ।
Rojgar Pay app referral code
Rojgar Pay app referral code
  • नीचे बने Apply बटन पर क्लिक करके आप यह 4VDALVUZ कोड डालेंगे ।
  • सभी डिटेल्स भरने के बाद सबसे नीचे बने Send OTP बटन पर क्लिक करेंगे, जिससे आप रोजगार पे ऐप के मुख्य डैशबोर्ड में पहुँच जाएँगे ।

आपने जाना कि Rojgar Pay app me account kaise banaye जाते हैं । लेकिन अभी तो जानना बाकी है कि Rojgar Pay app se paise kaise kamaye जाते हैं क्योंकि इसमें पैसे कमाने का प्रोसेस थोड़ा सा मुश्किल सा है, जो हम आगे इसी के बारे में जानेंगे ।

Rojgar Pay app se paise kaise kamaye

रोजगार पे ऐप में टास्क हैं तो बहुत से लेकिन सभी में काम करने का तरीका तकरीबन मिलता जुलता सा है । इसके अलावा अलग-अलग तरह का काम इस रोजगार पे ऐप में नहीं करना होता क्योंकि कंपनी ने एक ही तरह का काम रोजगार पे ऐप में डाला है, जिसे करने पर बदले में पैसे मिलते हैं । अब इन टास्क को पूरा करके Rojgar Pay app se paise kaise kamaye जाते हैं, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Task

how to earn money in Rojgar Pay app
how to earn money in Rojgar Pay app
  • जब आप रोजगार पे ऐप खोलते हैं तब आपके सामने बहुत से टास्क दिखाई देंगे । चित्र के अनुसार मैं दुसरे वाले टास्क पर क्लिक कर रहा हूँ जिसका नाम है Batball11 और इस टास्क को पूरा करने के बदले में 10 रूपए आपको मिलेंगे ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • 10 रूपए इस Batball11 टास्क को पूरा करके कैसे प्राप्त करने हैं उसके रूल्स रोजगार पे ऐप में ही दिखाए गए होते हैं, जिसे आप ऊपर के चित्र में देख सकते हैं ।
  • चित्र के अनुसार रोजगार पे ऐप के सबसे नीचे की तरफ बने Want to Work Apply Here बटन पर क्लिक करना होगा क्योंकि ऐसा करने से आप ज्वाइन हो जाएँगे इस ऐप के अंदर ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • अगर आप किसी से अपना यह टास्क पूरा करवाना चाहते हैं तो ऐसे में आप share बटन पर क्लिक करके लिंक सामने वाले बंदे को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा जब इसी लिंक पर क्लिक करके यह टास्क पूरा कर लेता है तब आपको 10 रूपए मिलेंगे ।
  • अगर आप खुद यह टास्क पूरा करना चाहते हैं तो ऐसे में सबसे नीचे की तरफ ही बने “खुद साइन अप करें और 10 रूपए कमाये” के बटन पर क्लिक करना है ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • चित्र में दिखाए गए फॉर्म भरने के बाद जब आप Next बटन पर क्लिक करेंगे, तब आप सीधा ही गूगल प्लेस्टोर एप्लीकेशन में पहुँच जाएँगे । इसके बाद वहां पर Batball11 ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाएगा जिसे आपको डाउनलोड करना है । Batball11 के डाउनलोड हो जाने के बाद उसमें केवल आपको रजिस्टर ही होना पड़ेगा । ये काम करते ही जब आप वापिस रोजगार पे ऐप में आते हैं तब आपका बोनस आपके सबसे ऊपर की तरफ वॉलेट में जोड़ दिया जाएगा ।

Bank Account

how to earn money in Rojgar Pay app
how to earn money in Rojgar Pay app

रोजगार पे ऐप में सबसे ऊपर की तरफ जब आप bank account नाम के फीचर पर क्लिक करते हैं तब आपको केवेल बैंक अकाउंट के ही टास्क दिखाई देंगे । बैंक अकाउंट वाले टास्क में होता ऐसा है कि आपको कोई बैंक अकाउंट की ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी और उसमें अपना अकाउंट खुलवाना पड़ेगा । ऐसा करते ही वापिस जब आप रोजगार पे ऐप में जाएँगे तब बोनस वॉलेट में जुड़ा हुआ आपको दिखाई देगा ।

Instant Loan

रोजगार पे ऐप में सबसे ऊपर की तरफ instant लोन नाम के फीचर पर वही टास्क दिखाई देते हैं जिसमें लोन देने वाली ऐप शामिल होती हैं । रोजगार पे ऐप में इस इंस्टेंट लोन वाले टास्क को पूरा करने के लिए लोन वाली एप्लीकेशन डाउनलोड करनी पड़ती है, उसमें अकाउंट बनाना पड़ता है और अंत में उसी ऐप से एक बार लोन के लिए अप्लाई भी करना पड़ता है । ये सभी काम करने के बाद ही रोजगार पे ऐप से बोनस मिलता है ।

Referral Code

इस रोजगार पे ऐप में invite के बदले में 10 प्रतिशत का बोनस मिलता रहता है और यह बोनस उतना होगा जितना आपका दोस्त कमाता रहेगा । जैसे कि जब सामने वाला बन्दा रोजगार पे ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड डालता है तब उसके बाद सामने वाला बन्दा जो भी पैसा कमाता रहेगा उसका बोनस उसे टी मिलेगा ही साथ ही साथ 10 प्रतिशत बोनस कंपनी की तरफ से आपको भी मिलेगा, जो आपके रोजगार पे ऐप के वॉलेट में अपने आप जुड़ जाएगा ।

Rojgar Pay app me invite kaise kare

रोजगार पे ऐप में किसी को invite करने के लिए लिंक शेयर करने का आप्शन नहीं है । लेकिन यहाँ पर रेफरल कोड मिलता है जिसे आप कॉपी करके उस इन्सान को भेज सकते हैं जो इन्सान रोजगार पे ऐप पहली बार डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने जाएगा । क्योंकि रोजगार पे ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान ही रेफरल कोड माँगा जाता है जिसमें आप अपना खुद का रेफरल कोड डाल सकते हैं । Rojgar Pay app me invite kaise kare इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

how to earn money in Rojgar Pay app
  • रोजगार पे ऐप में सबसे ऊपर की तरफ लेफ्ट साइड में आप प्रोफाइल फीचर पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद आपको दिखाई देगा Refer नाम का फीचर, उसी पर आपको क्लिक करना है ।
Rojgar Pay app Invite Code
Rojgar Pay app Invite Code
  • अब रोजगार पे ऐप में में आपके सामने ऊपर की तरफ रेफरल कोड दिखाई दे रहा होगा, जिसे आप आप कॉपी करके किसी को भेज सकते हैं ।
Rojgar Pay app Real or Fake

Rojgar Pay app se paise kaise nikale

how to earn money in Rojgar Pay app
  • रोजगार पे ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने Pay बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • रोजगार पे ऐप में मेरे अकाउंट वेरीफाई नहीं हुआ था जिसकी वजह से मुझे Verify Your Profile बटन दिखाई दे रहा है और यही बटन आपको भी दिखाई देगा, जिस पर आपको क्लिक करना है ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • इसके बाद जब आप चित्र के अनुसार Verify Your Profile बटन पर करते हैं तब फोटो सेलेक्ट करने के लिए कहा जाएगा क्योंकि वह फोटो इस रोजगार पे ऐप में प्रोफाइल में लगेगी ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • अब आप देख सकते हैं रोजगार पे ऐप के सबसे ऊपर की तरफ मेरी फोटो लग चुकी है, जिसे मैंने सेलेक्ट किया था । अब आप दुबारा फिर से उसी Verify Your Profile बटन पर क्लिक करेंगे ।
Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए
  • अब हमें पैन कार्ड डालने की जरूरत पड़ेगी तभी यहाँ से पैसे निकाल पाएँगे । पैन कार्ड डालने के बा नीचे बने Verify KYC बटन पर क्लिक करने से रोजगार पे ऐप में आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाएगा ।
  • इसके बाद आप दुबारा से रोजगार पे ऐप के मुख्य डैशबोर्ड में सबसे नीचे की तरफ Pay बटन पर क्लिक करके पैसे निकाल सकते हैं ।

Rojgar Pay app Referral Code

4VDALVUZ

Rojgar Pay app invite link

रोजगार पे ऐप में invite लिंक नहीं है बल्कि केवल रेफरल कोड (4VDALVUZ) का ही आप्शन है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *