Cash Raja app se paise kaise kamaye

कैश राजा ऐप जो भले ही काफी पोपुलर ना हुई हो, लेकिन फिर भी लोग जानना चाहते हैं Cash Raja app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि जब इन्टरनेट पर सर्च की जाती है पैसे कमाने वाली ऐप तो ऐसे में कैश राजा ऐप का नाम सामने निकल कर आता है । गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद है कैश राजा ऐप, जिसकी वजह से इस ऐप का सुरक्षित होना तो तय है ।

इस ब्लॉग के इस लेख में हमारा मुख्य उद्देश्य आपको सिखाना है ये कि Cash Raja app se paise kaise kamaye । इसी के साथ आपको मिलेंगे अन्य सवालों के जवाब कैश राजा ऐप से जुड़े हुए जैसे कि Cash Raja app me account kaise banaye, Cash Raja app me invite kaise kare, Cash Raja app se paise kaise nikale इत्यादि ।

Cash Raja app se paise kaise kamaye
Cash Raja app se paise kaise kamaye

Cash Raja app kya hai

कैश राजा ऐप पैसे कमाकर देने वाली ऐप है, जबकि पैसे तभी मिलते हैं अगर हम इसमें काम करेंगे । कैश राजा ऐप में काम ये करना होता है कि ऑफर कम्पलीट करने होते हैं । ऑफर कम्पलीट करने के बदले में पैसे बहुत ज्यादा नहीं बल्कि ठीकथक ही मिलते हैं जैसे कि 3 रूपए मिलना, 10 रूपए मिलना इत्यादि । ऑफर कम्पलीट करना होगा जितना मुश्किल, उतना ही बोनस ज्यादा मिलता है कैश राजा ऐप में ।

Cash Raja app me account kaise banaye

कैश राजा ऐप में पैसे कमाने के लिए सबसे पहले अकाउंट बनाना पड़ता है । लेकिन इससे पहले डाउनलोड करनी पड़ेगी आपको कैश राजा ऐप, जिसका लिंक ऊपर की तरफ ही आपको मिल जाएगा । Cash Raja app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Cash Raja app me account kaise banaye
Cash Raja app me account kaise banaye
  • कैश राजा ऐप खुलते ही नीचे की तरफ मिलेगा “Sign in with Google” नाम का बटन, इसी पर ही क्लिक करना है ।
How to Create account in Cash Raja app
  • अब कैश राजा ऐप में Google ID से अकाउंट बनाने के लिए कहा जाएगा, इसके लिए नीचे की तरफ बने Continue बटन पर क्लिक करेंगे ।
choose an account
choose an account
  • इसके बाद कैश राजा ऐप में छोटा सा पेज खुलेगा, जिसमें आपको मेल id सेलेक्ट करनी होगी । मेरे डिवाइस में एक से अधिक मेल id लॉग इन हुई रखी है, जिसकी वजह से अब मैं किसी भी एक मेल id पर क्लिक करूंगा ।
How to make money in Cash Raja app
  • इसके बाद कैश राजा ऐप का डैशबोर्ड खुलकर आ जाएगा, जिसमें आप अब पैसे कमा सकते हैं टास्क कम्पलीट करके ।

Cash Raja app se paise kaise kamaye

कैश राजा ऐप में पैसे कमाने के तरीके कई नहीं है बल्कि बेहद कम ही हैं । हालांकि टास्क बहुत से मिलते हैं पैसे कमाने के, जिसके तरीके एक जैसे ही हैं । Cash Raja app se paise kaise kamaye, इसके सभी तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Offers

How to make money in Cash Raja app
  • कैश राजा ऐप में नीचे की तरफ बहुत से ऑफर दिखाए गए हैं और इनमें से जिन भी ऑफर को कम्पलीट करने के बदले में जितने पैसे मिलेंगे उसकी वैल्यू ऑफर के साथ ही नीचे की तरफ दिखाई गई होती है ।
  • चित्र के अनुसार मैं stockgro ऑफर पर क्लिक करूंगा, जिसे कम्पलीट करने के बदले में 3 रूपए मिलेंगे ।
How to make money with Cash Raja app
  • अब नया पेज खुलेगा, जिसमें बताया होगा कि stockgro ऑफर कम्पलीट कैसे करना है । 3 रूपए कमाने के लिए कैश राजा ऐप में सबसे नीचे बने Install बटन पर क्लिक करना है ।
  • इसके बाद stockgro ऐप डाउनलोड करना होगा और उसे 2 दिन तक स्मार्टफोन में ही पड़े रहना देना है । 2 दिन बीत जाने के बाद कैश राजा ऐप में ही 3 रूपए जुड़ जाएंगे ।

इसी तरह बहुत से ऑफर कैश राजा ऐप में हैं जिसे पूरा करके आप पैसे कमा सकते हैं कैश राजा ऐप से । अलग-अलग ऑफर को पूरा करने के बदले में पैसे अलग-अलग-अलग मिलते हैं कैश राजा ऐप में ।

Invite करके

कैश राजा ऐप के माध्यम से अगर आप किसी को invite करते हैं तब बदले में 25 रूपए मिलते हैं । कैश राजा ऐप की मदद से invite लिंक अपने दोस्त को भेजना होता है । आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके जब कोई बन्दा कैश राजा ऐप डाउनलोड कर लेते है तब सामने वाले बंदे को और आपको दोनों को बड़ा बोनस मिलता है । कैश राजा ऐप में किसी को invite कैसे करते हैं, उसके तरीके हमने सबसे नीचे बता रखे हुए हैं ।

Referral Code

How to make money in Cash Raja app

कैश राजा ऐप में सबसे ऊपर की तरफ Gift नाम का फीचर दिखाई दे रहा होगा, उसी फीचर पर क्लिक करना है ।

Cash Raja App Referral Code
Cash Raja App Referral Code

अब कैश राजा ऐप में नीचे की तरफ बने have a referral code फीचर पर क्लिक करेंगे

Cash Raja App Referral Code

चित्र के अनुसार अब आप इस “B861ECF03A” रेफरल कोड को भरने के बाद नीचे बने submit बटन पर क्लिक करेंगे । ऐसा करते ही जो भी बोनस आपको मिलने वाला होगा वह मिल जाएगा कैश राजा ऐप में ही ।

Cash Raja app se invite kaise kare

कैश राजा ऐप में invite करने पर ही 25 रूपए का बोनस मिलता है । तो चलिए जानते हैं Cash Raja app se invite kaise kare, जाते हैं और उसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

How to make money in Cash Raja app
  • कैश राजा ऐप में सबसे ऊपर की तरफ Gift बटन पर क्लिक करना है ।
Cash Raja App Referral Code
Cash Raja App Referral Code
  • कैश राजा ऐप में सबसे बीच की तरफ आपको दिखाई देंगे सोशल मीडिया के आइकॉन, उसी पर क्लिक करके आप invite लिंक किसी को भेज सकते हैं । अपने दोस्त को अपना invite लिंक भेजने के बाद आपका दोस्त कैश राजा ऐप जैसे डाउनलोड करता है तब आपको मिलेंगे 25 रूपए ।

Cash Raja app se paise kaise nikale

Cash Raja app se paise kaise kamaye, इसके तरीके समझ लेने के बाद अगर आपने पैसे कमा लिए हैं, तो अब है समय इन पैसों को निकलने का । Cash Raja app se paise kaise nikale, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Cash Raja App Referral Code
Cash Raja App Referral Code
  • कैश राजा ऐप में सबसे ऊपर की तरफ राईट साइड पर वॉलेट आइकॉन दिखाई दे रहा होगा, उसी पर ही क्लिक करना है ।
Cash Raja App se paise kaise nikale
Cash Raja App se paise kaise nikale
  • चित्र के अनुसार कैश राजा ऐप में आप उस मोबाइल नंबर को डालेंगे जिस पर paytm अकाउंट बना हुआ है ।
  • Paytm मोबाइल नंबर डालने के बाद नीचे बने Redeem बटन पर क्लिक करेंगे । इसके बाद आपके paytm अकाउंट में पैसे जमा हो जाएँगे कैश राजा ऐप बनाने वाली कंपनी की तरफ से ।

Cash Raja app Referral Code

B861ECF03A

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *