Coinday app Real or Fake

इस लेख में हम जानेंगे Coinday app Real or Fake के बारे में । क्योंकि कंपनी के मुताबिक अगर यूजर कॉइनडे ऐप में काम करता है तब बदले में पैसे दिए जाते हैं । जब कॉइनडे ऐप से पैसे कमाने के बारे में सोचा जाता है तब इस बात की जानकारी होना काफी जरूरी है कि कॉइनडे ऐप रियल है या फिर फेक ।

हमने कॉइनडे ऐप से पैसे ज्यादा तो नहीं लेकिन कुछ ही बनाए हैं और उसका पेमेंट प्रूफ भी हम आपके साथ शेयर इस लेख में, तो चलिए जानते हैं ।

Coinday app Real or Fake
Coinday app Real or Fake

Coinday app Real or Fake

कॉइनडे ऐप की बात करें तो यह एकदम रियल एप्लीकेशन है अभी के समय में जबकि आने वाले समय के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है । रियल ऐप कॉइनडे इसीलिए है क्योंकि मैंने यहाँ से 10 रूपए कमाए बनाए थे । 10 रूपए बन जाने के बाद हमने जब उसे निकालने के लिए रिक्वेस्ट डाली, तो उसी वक्त मेरे अकाउंट में पैसे आ गए थे ।

CoinDay app Payment Proof
CoinDay app Payment Proof

ऊपर चित्र में आप देख ही सकते हैं कि कॉइनडे ऐप ने मेरे paytm अकाउंट में पैसे डाल दिए थे । आप इतना भी जान लें कि कॉइनडे ऐप में मेरे paytm अकाउंट में पैसे डालने में ज्यादा समय नहीं लिया बल्कि उसी वक्त ही पैसे डाल दिए थे ।

तो अंत में मैं आपको यही कहना चाहता हूँ कि कॉइनडे ऐप से पैसे आप जो भी कमाएँगे वह आपके अकाउंट में ट्रान्सफर, वो भी कम समय में । कॉइनडे ऐप में अगर आप हमारे दिए गए लिंक के माध्यम से या फिर इस 8956941 रेफरल कोड को अकाउंट बनाने के दौरान डालते हैं, तब बदले में आपको 500 रूपए मिलेंगे, जोकि 5 रूपए के बराबर होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *