Rojgar Pay app Real or Fake

Rojgar Pay app Real or Fake, इसी के बारे में ही बात हम इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में करने वाले हैं । कुछ लोग रोजगार ऐप को चलाना शुरू पिछले कुछ दिनों से और वह जानना चाहते हैं कि क्या यह ऐप पैसे देगी भी या नहीं । हमने इस रोजगार ऐप के ऊपर पहले भी आर्टिकल लिखा था, जिसमें हमने बताया था कि पैसे किस तरह से इस रोजगार ऐप से कमाए जाते हैं । अन्य ऐप की तुलना में रोजगार ऐप थोड़ी सी अलग है, जिसके बारे हम विस्तारपूर्वक जानेंगे आगे की तरफ ।

Rojgar Pay app Real or Fake
Rojgar Pay app Real or Fake

Rojgar Pay app Real or Fake

रोजगार ऐप रियल ऐप है पूरी तरीके से और ऐसा मैं इसीलिए कह रहा हूँ क्योंकि इस ऐप ने paytm वॉलेट में पैसे जमा कर दिए थे । तो अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि रोजगार ऐप पर काम करने के बदले में पैसे मिलते हैं और इसका प्रूफ आप नीचे के चित्र में देख ही सकते हैं ।

Rojgar Pay app payment proof
Rojgar Pay app payment proof

चित्र में आप देख सकते हैं कि कैसे 20 रूपए कमाने के बाद उसे paytm में ट्रान्सफर किया तो बदले में 19 रूपए 60 पैसे मिले । 20 रूपए ट्रान्सफर करने के बदले में 40 पैसे कट गए हैं और ऐसा कुछ चार्जेज ही लगे होंगे ऐप की तरफ से । अभी तो रोजगार ऐप रियल है लेकिन आने वाले समय में यह कितने समय तक सही तरीके से काम करेगी और हमें पैसे देगी, इस बारे अभी नहीं बताया जा सकता है ।

रोजगार ऐप में सबसे बड़ी समस्या है इसमें पैसे कमाने के तरीकों को समझना । कंपनी ने तरीकों को ही थोड़ा सा मुश्किल बनाया है जिसमें एक ही टास्क को पूरा करने के लिए उन टस्क को अलग से एक्टिवेट करना पड़ता है । अन्य ऐप की तुलना में रोजगार ऐप से पैसे कमाया तो जा सकता है लेकिन कुछ पंगे हर टास्क को शुरू करने से पहले करने पड़ते हैं ।

अच्छी बात यह भी है कि इस रोजगार ऐप में खुद टास्क कम्पलीट करने पर तो पैसे मिलते ही हैं । अगर उसी टास्क को हम अपने दोस्तों को शेयर करें, उसके बाद आपका दोस्त अगर उसी टास्क को कम्पलीट करे तो आपको और दोस्त को, दोनों को पैसे मिलेंगे । इस तरह के टास्क अन्य ऐप में बेहद कम या मिलते ही नहीं ।

Rojgar Pay app से पैसे कैसे कमाए

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *