Tisha tech queen death

Tisha tech queen death
Tisha tech queen death

Tisha tech queen death न्यूज़ फ़ैल रही है यूटयूब कम्युनिटी पर क्योंकि यह महिला पेशे में यूटयूबर थीं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं । यूटयूब पर Tisha tech queen death को लेकर नहीं बल्कि इसका क़त्ल होने की वजह से ही बहुत से यूटयूबर्स ने इसके परिवार वालों को इंसाफ दिलाने के लिए विडियो बनाई है । भले ही Asha Malik को बहुत से लोग क्यों न जानते हों, लेकिन इसका काम होता था विडियो के माध्यम से लोगों को सिखाना ।

तकरीबन 8 तारीख के आसपास ही Asha Malik की डेथ हुई थी, जबकि सही तारीख निकल कर नहीं आई है । चलिए जानते हैं Tisha tech queen death reason और इससे जुड़ी फुल जानकारी विस्तारपूर्वक इस ब्लॉग के इस लेख में ।

Tisha tech queen हैं कौन

Tisha tech queen यूटयूब चैनल का नाम है, और इसी नाम से ही अधिकतर लोग जानते हैं Asha Malik । Asha Malik ओने यूटयूबर चैनल पर विडियो डालती थी यूटयूब को लेकर जानकारी देने की और लोगों को सिखाने की । बहुत से लोग तो नहीं लेकिन कम ऑडियंस Asha Malik को फॉलो करती थीं । Asha Malik के यूटयूब चैनल पर सब्सक्राइबर हाल में ही 30 हजार कम्पलीट हुए थे जिसकी हर विडियो पर व्यूज एवरेज 5000 के आसपास आ जाते थे ।

Tisha tech queen death reason

Tisha tech queen यूटयूब चैनल की मालकिन आशा मलिक ऐसे नहीं मरी बल्कि इसके पति ने ही मारा है । आशा मलिक के पति का नाम राहुल है । राहुल और आशा मलिक के बीच झगड़ा होने की वजह से ही राहुल ने आशा मलिक के सिर पर जोर से डंडा मार दिया, जिसकी वजह से इसकी मृत्यु हो गई । आशा मलिक एक सिर पर राहुल ने जोर से डंडा मारने के बाद राहुल वहां से भाग गया । पुलिस धुंध रही है आशा मलिक के पति राहुल को जो फ़िलहाल फरार बताया जा रहा है ।

आशा मलिक और राहुल के बीच झगड़े का मुख्य कारण था राहुल का किसी अन्य लड़की के साथ चक्कर चलना । जैसे कि राहुल का पहली शादी जिस लड़की से की थी उसके साथ इसका तलाक हो गया था । इसके बाद लव मैरिज राहुल की थी आशा मलिक के साथ । लेकिन कुछ कारणों की वजह से आशा मलिक पिछले दो साल से अपने मायके में ही रह रही थी, जिसकी वजह सामने निकल कर नहीं आई ।

इसके बाद राहुल तैयारी कर रहा था तीसरी लड़की वर्षा के साथ शादी के करने के लिए । राहुल और वर्षा दोनों के बीच प्रेम का चक्कर चल रहा था और इस बात का पता आशा मलिक को किसी तरह से पता चल गया । इसके बाद आशा मलिक पहुँच गई उस जगह पर जहाँ राहुल मौजूद था । इसके बाद दोनों में बीच झगड़ा होने के बाद राहुल ने आशा मलिक के सिर पर डंडा मारने के बाद वहां से फरार हो गया था । डंडा के जोर से सिर पर लगने से आशा मलिक की मृत्यु हो गई थी और यही कारण था Tisha tech queen death का ।

बहुत से यूटयूबर लोग मांग कर रहे हैं चाहते हैं आशा मलिक के क़त्ल करने वाले आरोपी राहुल को सजा दिलवाने की और लोगों को बता रहे हैं कि आशा मलिक के पति राहुल का पता मिलने पर लोग उसकी जानकारी पुलिस को दें । Tech Champion Support चैनल के मालिक आंशु मौर्या ने भी आशा मलिक को इंसाफ दिलाने के लिए लोगों से अपील की है यूटयूब पर विडियो डालने की, जिससे कि प्रशासन पर दबाव पड़े और आरोपी राहुल को सजा जल्द से जल्द मिले ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *