AttaPoll app Real or Fake

10 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड हासिल करने वाली एप्लीकेशन AttaPoll के बारे में ही हम इस लेख में बात करने वाले हैं जैसे की AttaPoll app Real or Fake । हमने AttaPoll एप्लीकेशन में कुछ टास्क पूरा करने के बाद पैसे भी बनाए थे । इस AttaPoll एप्लीकेशन में बनने वाले डॉलर्स को हमने निकालने कि कोशिश करी और क्या हमें डॉलर्स मिले या नहीं, चलिए जानते हैं ।

AttaPoll app Real or Fake
AttaPoll app Real or Fake

AttaPoll app Real or Fake

AttaPoll एप्लीकेशन में मेरे किसी दोस्त ने सर्वे पुरे किये थे, जिसके बदले में 9.17 डॉलर बन गए the । इसके बाद मेरे दोस्त ने सर्वे पूरा करके बने 9.17 डॉलर्स को निकालने के लिए Paypal ईमेल id भरी । इसके बाद जैसे ही उसने रिक्वेस्ट डाली तब 9.17 डॉलर्स उसी वक्त ही paypal अकाउंट में जमा हो गए थे । 9.17 डॉलर्स Paypal अकाउंट में उसी वक्त जो आए था उसका चित्र नीचे कि तरफ हमने दिखाया हुआ है ।

तो इससे यही जाहिर होता है की AttaPoll एक रियल एप्लीकेशन है क्योंकि इस ऐप ने सर्वे कम्पलीट करने के बदले में पैसे दिए हैं । तो इसका मतलब अगर आप AttaPoll एप्लीकेशन में सर्वे पूरा करके पैसे कमाना चाहते हैं तो कमा सकते हैं । इस बात का ध्यान आपको रखना है कि AttaPoll एप्लीकेशन जितने भी पर्सनल सवालों के जवाब मांगता है उसके सही जवाब नहीं देने । AttaPoll एप्लीकेशन रियल है तो ऐसे में इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो लिंक नीचे हमने दे रखा है ।

AttaPoll app se paise kaise kamaye

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *