AttaPoll app se paise kaise kamaye

अधिकतर लोगों कि है मांग ये कि AttaPoll app se paise kaise kamaye जाते हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इस एप्लीकेशन के बारे में बातें चल रही हैं । Atta पोल ऐप का उपयोग करें यानी इसे चलाएं इससे पहले समझना जरूरी है इसके बारे में और जानकारी प्राप्त करना भी । क्योंकि बिना जानकारी प्राप्त किये Atta पोल ऐप पर काम करना कहीं बेकार ना जाए ।

इस लेख में हम एक नहीं बल्कि कई टॉपिक्स कवर करेंगे जो Atta पोल ऐप से जुड़े हुए होंगे जैसे की AttaPoll app kya hai, AttaPoll app me account kaise banaye, AttaPoll app se paise kaise nikale और सबसे मुख्य सवाल इस Atta पोल ऐप का पेमेंट प्रूफ ।

AttaPoll app se paise kaise kamaye
AttaPoll app se paise kaise kamaye

AttaPoll app kya hai

Atta पोल ऐप जानी जाती है सर्वे ऐप के रूप में । इस Atta पोल ऐप में अलग-अलग सर्वे दिए गए होते हैं जिसे पूरा करने पर डॉलर मिलते हैं । तकरीबन 0.01 के आसपास डॉलर मिलते हैं एक सर्वे को पूरा करने पर । सर्वे की बात करें तो इसमें पर्सनल सवालों के जवाब ही यूजर से पूछे जाते हैं । इसीलिए आप Atta पोल ऐप में किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं देंगे ।

इसीलिए आप ये जरुर से जान जाएं कि AttaPoll app se paise kaise kamaye जाते हैं लेकिन उसके बाद उसमें पर्सनल सवालों के जवाब सही नहीं देने क्योंकि पर्सनल सवालों के जवाब सही देना हो सकता है सुरक्षित ना हो । हलांकि Atta पोल ऐप में सवालों के जवाब गलत देना कोई भी दिक्कत वाली बात नहीं । कैश किंग, रोजगार पे एक ऐसी एप्लीकेशन हैं जिसमें सर्वे नहीं होते तो इसका मतलब वहां उस ऐप में यूजर से पर्सनल सवालों के जवाब नहीं पूछे जाते हैं ।

AttaPoll app me account kaise banaye

Atta पोल ऐप में अकाउंट बनाने से पहले आप ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से यह ऐप डाउनलोड करेंगे जिससे आपको मिलेगा अलग से 10 प्रतिशत बोनस । ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से Atta पोल ऐप डाउनलोड कर लेने के बाद इस ऐप में अकाउंट बनाने का तरीका नीचे दिए अनुसार है :

AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • Atta पोल ऐप के खुलने के बाद चित्र के अनुसार सबसे पहले छोटे से बॉक्स में टिक का निशान लगाकर सबसे नीचे बने Continue बटन पर क्लिक करेंगे ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • Atta पोल ऐप में छोटा सा नया पेज खुलेगा जिसमें किसी भी एक मेल id पर मैं क्लिक करूंगा क्योंकि उसी मेल id पर ही अकाउंट बनेगा ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • अब आप चित्र में देख सकते हैं कि Atta पोल ऐप में अकाउंट बनकर तैयार हो चूका है और अब आप आगे पैसे कमाने वाले टास्क पूरा कर सकते हैं । अकाउंट के बनने के बाद अब आगे AttaPoll app se paise kaise kamaye जाते हैं इसके लिए हम जानेंगे आगे कि तरफ विस्तार से ।

AttaPoll app se paise kaise kamaye

Atta पोल ऐप में पैसे कमाने के टास्क कुल दो हैं जिसके बारे में बारी-बारी से बताएँगे । अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके AttaPoll app se paise kaise kamaye, इसके तरके नीचे दिए अनुसार है :

सर्वे

Atta पोल ऐप में तो मुख्य रूप से एक ही टास्क है और वह है सर्वे । सर्वे के अलावा और कोई भी ऐसे टास्क नहीं जिसे कम्पलीट करके पैसे कमाए जा सकें क्योंकि कंपनी ने केवल सर्वे ही शामिल किये हैं इसमें । इसीलिए हम यहाँ विस्तार से यही बताएँगे की AttaPoll app se paise kaise kamaye जाते हैं । AttaPoll app se paise kaise kamaye इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • पहली बार Atta पोल ऐप खोलने के बाद सामने कि तरफ एक ही सर्वे दिखाई देता है जिसे कम्पलीट करने के बदले में मुझे 0.10 डॉलर मिलेंगे । तो अब मैं चित्र के अनुसार पहले वाले सर्वे पर ही क्लिक कर रहा हूँ ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • सर्वे शुरू करने से पहले Atta पोल ऐप परमिशन मांगती है लोकेशन ओन करने के लियी और इसीलिए अब मैंने while using the app बटन पर क्लिक करूंगा । इससे लोकेशन ओन होने के बाद यह Atta पोल ऐप काम करना शुरू कर देगी ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • अब Atta पोल ऐप में सवालों का सिलसिला शुरू हो चुका है जिसमें मुझे सवालों के जवाब देने हैं । चित्र में सबसे पहले मुझे कहा जा रहा है सही जवाब देने के लिए और इसके लिए मैं Yes आप्शन को चुनने के बाद नीचे बने next बटन पर क्लिक कर दूंगा ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • अब मैं सेलेक्ट करूंगा वह साल जब मेरे जन्म हुआ था और इसमें आपको सही साल भरने कि जरूरत नहीं है बल्कि आप गलत ही भरेंगे और मैं भी गलत भर रहा हूँ ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • अब मैं जेंडर सेलेक्ट करके next बटन पर क्लिक कर दूंगा ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • तकीबन 10 के आसपास सवालों के जवाब देने के बाद जब इस तरह का मेसेज दिखाई देने लगे तब हम Ok बटन पर क्लिक कर देंगे । ऐसा करने के बाद 0.10 डॉलर Atta पोल ऐप के वॉलेट में जुड़ जाएँगे ।

Invite & Referral Bonus

आप अपना invite लिंक हर किसी को भेजते रहिये । सामने वाला बन्दा आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके ऐप डाउनलोड करेगा तब बदले में आपको 10 प्रतिशत बोनस तब तक मिलता रहेगा जबतक आपका दोस्त इस ऐप से पैसे कमाता रहेगा ।

अगर invite लिंक नहीं भेजना चाहे तो बदले में आप अपना रेफरल कोड अपने दोस्तों को भी भेज सकते हैं । आपका दोस्त Atta पोल ऐप में आपके रेफरल कोड को भरेगा तब ही आपको बदले में 10 प्रतिशत बोनस मिलता रहेगा ।

AttaPoll app se paise kaise kamaye

रेफरल कोड डालने के लिए चित्र के अनुसार सबसे नीचे कि तरफ चौथे नंबर पर बने बटन पर क्लिक करने से नया पेज जो खुलेगा उसमें रेफरल कोड नाम का फीचर्स दिखाई देगा, उसी पर क्लिक कर देना है ।

AttaPoll app se paise kaise kamaye

अब यहाँ पर ही आपका दोस्त वह रेफरल कोड भरेगा जो रेफरल कोड अपने भेजा होगा । इसी तरह आप अपनी खुद कि ऐप में हमारा यह meczf रेफरल भरेंगे जिससे कि बदले में हमें कुछ कमीशन मिल सके ।

AttaPoll app se invite kaise kare

Atta पोल ऐप से invite करने का तरीका नीचे दिए अनुसार है :

AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • Atta पोल ऐप के सबसे नीचे कि तरफ तीसरे नंबर पर बने बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Attapoll app se invite kaise kare
Attapoll app se invite kaise kare
  • अब आप चित्र में देख सकते हैं की Atta पोल ऐप में invite पेज खुलकर आ चूका है । अब आप चाहे तो रेफरल कोड खुद का भेज सकते हैं अपने दोस्तों को । इसकी जगह पर चाहे तो आप invite friends वाले बटन पर क्लिक करके invite लिंक भेज सकते हैं दोस्तों को ।

AttaPoll app se paise kaise nikale

Atta पोल ऐप से पैसे निकालना सिखाने वाले हैं अब हम आपको । Atta पोल ऐप में बने पैसों को निकालने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • जब आप Atta पोल ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे वाले बटन पर क्लिक करेंगे तब आपके सामने वॉलेट का पेज खुलकर आएगा ।
  • अब आप यहाँ से पैसे किस अकाउंट में ट्रान्सफर करना चाहते हैं वह आप सेलेक्ट करेंगे । जैसे की मैं 9.17 डॉलर को Paypal अकाउंट में ट्रान्सफर करना चाहता हूँ और इसके लिए मैं Paypal बटन पर क्लिक करूंगा ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • अब मुझे Paypal मेल id डालनी होगी है यानी वह email id जिस पर paypal अकाउंट बना हुआ है । मेल id डालने के बाद Request Payment बटन पर क्लिक करूँगा ।
AttaPoll app se paise kaise kamaye
  • अब मैं OK बटन पर क्लिक करूंगा और ऐसा करने के तुरंत बाद ही मेरे Paypal अकाउंट में पैसे जमा हो जाएँगे, जिसका पेमेंट प्रूफ नीचे देखने को मिल जाएगा ।

AttaPoll app Payment Proof

AttaPoll app se paise kaise kamaye

Atta पोल ऐप में मेरे दोस्त ने काम किया था जिसे बदले में पैसे मिले भी हैं । चित्र में आप देख सकते हैं की मेरे दोस्त ने 9.47 डॉलर बना लिए थे इस Atta पोल ऐप में । Atta पोल ऐप में डॉलर्स बन जाने के बाद उसे यहाँ इस Atta पोल ऐप से पैसे निकलने के लिए जब रिक्वेस्ट डाली तो उसी वक्त ही पैसे Paypal एप्लीकेशन में जमा हो गए । यही है इस Atta पोल ऐप का पेमेंट प्रूफ जिसे हमने ऊपर के चित्र में दिखाया है ।

AttaPoll app invite link

https://attapoll.app/join/meczf

AttaPoll app referral code

meczf

AttaPoll app invite or referral bonus

सामने वाले बंदे जितना पैसे कमाता रहेगा उसका 10 प्रतिशत जो भी बनेगा वह कम्पनी अपनी तरफ से आपको देगी और इससे सामने वाले बंदे कि ऐप से कोई भी पैसा नहीं कटता है ।

AttaPoll app minimum withdrawl

2 डॉलर्स

AttaPoll app withdrawl method

Paypal

नोट :

हमने इस लेख में आपको सीखा तो दिया है की AttaPoll app se paise kaise kamaye जाते हैं । लेकिन इस Atta पोल ऐप में जितने भी पर्सनल सवालों के जवाब आपसे पूछे जाएंगे उसके जवाब सही नहीं देने हैं आपको ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *