EarnEasy24 app Real or Fake

EarnEasy24 ऐप का इस्तेमाल करने वाले अधिकतर लोग जानना चाहते हैं EarnEasy24 app Real or Fake के बारे में क्योंकि इसमें प्लान खरीदने की जरूरत पड़ती है । इसी कारण से इस EarnEasy24 ऐप पर किये जाने वाले काम के बदले में पैसा मिलेगा भी या नहीं, इसी के बारे हम फुल जानकारी इस लेख में देंगे, तो चलिए जानते हैं ।

EarnEasy24 app Real or Fake
EarnEasy24 app Real or Fake

EarnEasy24 app Real or Fake

EarnEasy24 app Real or Fake के बारे में बात करें तो इसकी कोई भी गारंटी नहीं है । लेकिन यह बात तो पक्की है कि कोई भी यूजर इस EarnEasy24 ऐप से पैसे नहीं कमा सकता है । कंपनी ने इस EarnEasy24 ऐप में प्लान ही ऐसे रखे हैं जिन्हें सबसे पहले यूजर को खरीदना पड़ता है । प्लान खरीदने के बाद यूजर को काम करना पड़ेगा और उसी के बारे ही यूजर को पैसे दिए जाएँगे कंपनी की तरफ से ।

EarnEasy24 ऐप में कई प्लान हैं जैसे कि Demo, Gold, प्लैटिनम और सिल्वर प्लस । डेमो प्लान फ्री का होता है जिसे खरीदने के बाद यूजर पैसे नहीं कमा सकता । गोल्ड प्लान की कीमत तकरीबन 499 रूपए होती है और जबकि बाकी के प्लान की कीमत इससे भी ज्यादा होती है ।

EarnEasy24 app Real or Fake

चित्र के अनुसार आप देख सकते हैं कि अगर यूजर सबसे सस्ते प्लान जैसे कि gold प्लान को खरीद लेता है तो वह कितने captcha भरकर पैसे कमा सकता है । gold प्लान में दिखाया गया है कि अगर कोई यूजर 1500 captcha भर लेता है तो उस यूजर को 75 रूपए मिलेंगे और दिन में जितनी मर्जी captcha भरकर यूजर पैसे कमा सकता है और ऐसा कंपनी का कहना है । इसी के साथ कंपनी के मुताबिक प्लान यह एक ही बार खरीदने का होता है जबकि ऐसा नहीं होता । क्योंकि प्लान हर बार आपको खरीदने के लिए कंपनी कहेगी और ऐसा करने से ही कंपनी की कमाई होती है ।

इसीलिए भले ही gold प्लान में दिखाया गया हो कि बार-बार प्लान खरीदने की जरूरत नहीं है । अगर ऐसा होता तो ऐसे में कंपनी वाले पैसे नहीं कमा पाएँगे । इसीलिए हो सकता है बार-बार यूजर को प्लान खरीदने के लिए कहा जाएगा और ऐसा अगर होता है तो ही कंपनी को कमाई होगा । हालांकि इस बात की पुष्टि हम नहीं कर सकते कि क्या सच में इस EarnEasy24 ऐप में बार-बार प्लान खरीदने के लिए कहा जाता है या फिर किसी अन्य काम के लिए पैसे देने पड़ेंगे यूजर को ।

गोल्ड प्लान खरीद लेने के बाद अगर 1500 captcha आप भरते हैं तो ही 75 रूपए यूजर को मिलेंगे । लेकिन दिन में 1500 captcha भरना कोई आसान काम नहीं बल्कि बहुत ही मुश्किल है । तो इसका मतलब यह निकलता है कि आप प्लान खरीदने के लिए जितना पैसे देना पड़ेगा उसी के आसपास ही पैसे आप इस EarnEasy24 ऐप से कमा पाएँगे । तो इससे आप EarnEasy24 ऐप से अलग से कोई पैसे कमा नहीं सकेंगे ।

इसी वजह से EarnEasy24 ऐप पर काम करने के बाद वहां से पैसे निकाल पाना रिस्की है क्योंकि इस ऐप को बनाने वाली कंपनी पैसे कमाती है तब जब यूजर कोई प्लान खरीदता है । EarnEasy24 ऐप की बजाय कैश किंग ऐप से पैसा कमाया जा सकता है क्योंकि उसका इस्तेमाल मैं भी कर चूका हूँ ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *