FanTV app se paise kaise kamaye

5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है इस ऐप को । तो ऐसे में अधिकतर लोग जानना चाहते हैं कि FanTV app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि इस फैनटीवी ऐप में पैसे कमाने का प्रोसेस आसान सा नहीं बल्कि थोड़ा सा मुश्किल है । इसी के साथ इस फैनटीवी ऐप में बहुत से टास्क शामिल किये जाने की वजह से लोगों इधर-उधर भटकते रहते हैं कि आखिर शुरू कहाँ से करना चाहिए और कौन सा टास्क कहाँ पर है ।

तो आज के इस ब्लॉग के इस लेख में हम ये तो जानेंगे ही कि FanTV app se paise kaise kamaye इसी के साथ-साथ और भी काफी काफी कुछ सिखाएँगे जैसे कि FanTV app kya hai, FanTV app me account kaise banaye, FanTV app se invite kaise kare, FanTV app se paise kaise nikale, FanTV app real or fake इत्यादि ।

FanTV app se paise kaise kamaye

FanTV app kya hai

फैनटीवी ऐप की जहाँ तक बात करें तो यह पोपुलर हो रही है और यूजर की तरफ से अच्छा रेस्पोंस भी मिल रहा है । तो ऐसे में कहीं ना कहीं लग रहा है कि इस ऐप के ऊपर भरोसा किया जा सकता है । लोगों ने काफी बढ़िया रिव्यु दिए हैं इस फैनटीवी ऐप को लेकर । लेकिन देखना अब ये है कि आखिर कौन से कारणों की वजह से इसे बढ़िया रेटिंग्स मिले हैं और आखिर FanTV app se paise kaise kamaye जा सकते हैं । क्योंकि इस फैनटीवी ऐप में पैसे कमाने के तरीके बहुत सारे होने की वजह से ही यूजर इधर-उधर भटक सकता है, जिसके बारे हम इस लेख में सिखाएँगे ।

FanTV app me account kaise banaye

फैनटीवी ऐप में अकाउंट बनाना काफी आसान है और उसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

  • सबसे पहले आप ऊपर दिए गए बटन के माध्यम से फैनटीवी ऐप डाउनलोड कर लेंगे, ताकि आपको बोनस मिल सके ।
FanTV app me account kaise banaye
FanTV app me account kaise banaye
  • अब फैनटीवी ऐप के खुलते ही आपके सामने डैशबोर्ड खुलकर आएगा और इसमें अभी से आप पैसे नहीं बना सकते ।
FanTV app
  • अब आप फैनटीवी ऐप में किसी भी बटन पर क्लिक जब आप करेंगे तब आपसे अकाउंट बनाने के लिए कहा जाएगा ।
  • चित्र के अनुसार फैनटीवी ऐप में सबसे पहले मोबाइल नंबर डालना होता है । उसके बाद Referral Code नाम के बगल में बने छोटे से बॉक्स में निशान लगाने से नया छोटा सा बॉक्स खुलेगा । इसी बॉक्स में आप यह MYN8A5 रेफरल कोड भरेंगे ताकि बोनस आपको मिल सके । इसके बाद आप Continue बटन पर क्लिक कर देंगे ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • चित्र में अब आप देख सकते हैं कि फैनटीवी ऐप का मुख्य डैशबोर्ड खुल चूका है और सबसे ऊपर की तरफ 260 coins हमें म्लिल चुके हैं ।

फैनटीवी ऐप में अकाउंट बना लेने के बाद हो सकता है आपके लिए ये जानना जरूरी हों कि आखिर FanTV app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि फैनटीवी ऐप में पैसे कमाने के लिए दिए जाने वाले टास्क की संख्या कई है और उसके प्रकार भी अलग-अलग हैं ।

FanTV app se paise kaise kamaye

अगर आपने अभी तक फैनटीवी ऐप में अकाउंट नहीं बनाया है तो ऐसे में बिना अकाउंट बनाए इस ऐप से पैउसे नहीं बना सकते हैं । फैनटीवी ऐप में अकाउंट बना लेने के बाद ही आप जान सकते हैं कि FanTV app se paise kaise kamaye जाते हैं और वह सभी तरीके नीचे निम्नलिखित है :

Rewards

फैनटीवी ऐप में रिवार्ड्स नाम का टास्क दिया गया है कंपनी की तरफ से । तो जानकारी के लिए आप जान लीजिए कि इस रिवार्ड्स टास्क में एक नहीं बल्कि कई टास्क शामिल किये गए हैं जिसके बारे हम बारी-बारी से इसी टॉपिक में आपको समझाने वाले हैं । Rewards नाम के टास्क की मदद से FanTV app se paise kaise kamaye जाते हैं इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

FanTV app se paise kaise kamaye
  • फैनटीवी ऐप में सबसे नीचे की तरफ आप क्लिक करेंगे Rewards नाम के बटन पर, जिसके बाद नया पेज खुलकर आ जाएगा ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • इस पेज में सबसे पहले आपको कॉइन को रुपयों में बदलने का पेज दिखाई दे रहा होगा । हालांकि इस पेज को आप स्क्रॉल करते हुए सबसे नीचे की तरफ जाएँगे ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • फैनटीवी ऐप में Rewards नाम के पेज के सबसे नीचे की तरफ जाएँगे तब आपको दिखाई देगा Daily Spin Wheel नाम का टास्क । इसमें स्पिन करने के बदले में पैसे ज्यादा मिलते हैं और ऐसा कंपनी का कहना है । लेकिन इस फैनटीवी ऐप में इस डेली स्पिन व्हील नाम के टास्क में entry लेने के लिए शुरुआत में 1000 coins की जरूरत पड़ती है । मेरे फैनटीवी ऐप एक वॉलेट में 1000 कॉइन नहीं होने की वजह से मैं यह टास्क कम्पलीट नहीं कर सकता । राईट से लेफ्ट की तरफ स्क्रीन पर टच करने से और भी टास्क दिखाई देंगे आपको ।
  • इसके बाद फैनटीवी ऐप में ही नीचे की तरफ आपको दिखाई देगा Daily Slot Machine नाम का टास्क । इस टास्क को कम्पलीट करने के बदले में ज्यादा से ज्यादा 100 रूपए का वाउचर मिल सकता है । इस फैनटीवी ऐप में भी स्पिन ही करना पड़ेगा लेकिन एंट्री लेने के लिए 1000 coins का होना जरूरी है इसी ऐप के वॉलेट में । हालांकि अगर आप साइड से राईट से लेफ्ट स्क्रॉल करते हैं तो और भी टास्क आपको देखने को मिलेंगे ।

Wallet

बहुत से टास्क फैनटीवी ऐप में वॉलेट सेक्शन में ही कंपनी ने शामिल किये हैं । फैनटीवी ऐप में इस वॉलेट सेक्शन में सभी टास्क में क्या कुछ करना है इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

FanTV app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार आप फैनटीवी ऐप में सबसे ऊपर की तरफ वॉलेट सेक्शन पर क्लिक करेंगे, जिसमें 260 coins लिखे हुए हैं ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • वॉलेट नाम का पेज खुलने के बाद नीचे की तरफ आपको दिखाई देगा Coins Earned Today नाम का टास्क । इस टास्क से 10 coins हर रोज मिलते हैं जब आप फैनटीवी ऐप को खोलते हैं तो । फैनटीवी ऐप में इस टास्क को पूरा करने के लिए अलग से कुछ भी काम करने की जरूरत नहीं ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • जब आप इसके नीचे बने More Details बटन पर क्लिक करते हैं तब नया पेज खुलेगा । इसमें आप नीचे की तरफ देखेंगे कि कुल कितने दिनों तक 10 कॉइन फ्री में मिलते जाएँगे । सबसे ऊपर की तरफ लेवल 1 कम्पलीट हो गया है जबकि बाकी के लेवल तब कम्पलीट होते जाएँगे जब आप विडियो देखेंगे और इसके लिए विडियो भी कुछ घंटे तक की डिवाइस पर चलानी होती है । लेवल कम्पलीट होने के बदले में कुछ न कुछ बोनस मिल सकता है कंपनी की तरफ से ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • अब आप इसी पेज को स्क्रॉल करते हुए नीचे की तरफ जाएँगे । नीचे की तरफ आपको दिखाई देगा Activity Earning नाम का फीचर । इस टास्क में विडियो देखनी होती है तभी यह टास्क कम्पलीट होगा और इसके लिए नीचे बने More डिटेल्स बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
  • नए खुले हुए पेज में आप देखेंगे कि विडियो पर कौन से काम करने के बदले में कितने coins मिलेंगे । जैसे कि फैनटीवी ऐप में एक विडियो देखने के बदले में मात्र 5 coins मिलेंगे और दिन में आप अधिकतम 300 इक्कठे ही इस टास्क से पूरा कर सकते हैं । इसके बाद विडियो को लाइक करने के बदले में, विडियो के कमेंट बॉक्स में कमेंट करने पर, क्रिएटर को फॉलो करने पर और विडियो शेयर करने पर 1-1 कॉइन मिलेंगे जोकि बेहद कम है । फैनटीवी ऐप का मुख्य होमपेज यानी डैशबोर्ड में ही विडियो मिल जाएगी ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • अब आप एक स्टेप पीछे आकर पिछले पेज पर वापिस आएँगे और उसके बाद आप नीचे की तरफ स्क्रीन को स्क्रॉल करते हुए जाएँगे । फैनटीवी ऐप से जब पैसे निकालने की बारी आती है तब सबसे पहले KYC कम्पलीट करना होता है फैनटीवी ऐप में । फैनटीवी ऐप में KYC कम्पलीट करने के बाद ही वहां से पैसे आप निकाल सकेंगे । अब आप इसी फीचर पर क्लिक करके KYC कम्पलीट करेंगे जो जरूरी होता है अगर पैसे निकलने है तो ।

Trade

फैनटीवी ऐप देता है मौका यूजर को ट्रेड करने का, जिसमें यूजर अलग-अलग गानों के ऊपर पैसे इन्वेस्ट कर सकता है । यह टास्क शेयर बाजारों की तरह ही होता है जैसे कि शेयर बेचना, खरीदना इत्यादि । ट्रेड की मदद से FanTV app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

FanTV app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार मैं फैनटीवी ऐप में आप सबसे नीचे की तरफ Trade बटन पर क्लिक करेंगे ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • पहले वाले गाने पर क्लिक कर रहा हूँ ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • फैनटीवी ऐप में अब नया पेज खुलने के बड़ा सबसे नीचे की तरफ Buy और Sell नाम का बटन दिया गया है । इसी पेज में आप पैसे इन्वेस्ट कर सकते हैं । इसकी इम्त बढ़ जाने के बाद आप इसी को बेचकर मुनाफा कमा सकते हैं । कीमत कम होने परसीधा ही फैनटीवी ऐप में इन शेयर को बेचने की जरूरत उसी वक्त नहीं क्योंकि ऐसा करने से नुकसान होता है । जितने में आप शेयर खरीदेंगे उससे थोड़ी सी अधिक कीमत पर ही आप इसे बेचने पर पैसे बनते हैं

Invite and Referral Bonus

किसी को invite करो या फिर अपना रेफरल कोड किसी को भेजो, सामने वाला बन्दा आपकी तरफ से भेजे गए invite लिंक पर क्लिक करके फैनटीवी ऐप डाउनलोड करता है या फिर आपकी तरफ से भेजे गए रेफरल कोड भरता है तब बदले में आप[को मिलेगा बोनस । जैसे कि फैनटीवी ऐप के माध्यम से किसी को invite करने से सामने वाले बन्दे को 1450 coins जबकि आपको 1200 कॉइन मिलेंगे । अगर आप हमारे इस MYN8A5 रेफरल कोड को अपनी ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान डालते हैं तब बदले में आपको मिलेंगे 1450 coins ।

इसी तरह Invite लिंक की बजाय अगर आप अपना रेफेर्रा कोड अपने दोस्त को भेजते हैं । उसके बाद आपका दोस्त आपकी तरफ से भेजे गए रेफरल कोड को भरता है अकाउंट बनाने के दौरान, तब भी उतना ही बोनस मिलेगा जितना हमने ऊपर बताया है । 50 से ज्यादा लोगों को फैनटीवी ऐप की मदद से invite करने से अलग-अलग प्राइज मिलता है जैसे कि पहला प्राइज है 5000 coins, दूसरा प्राइज 300 रूपए जबकि तीसरा प्राइज 1000 रूपए है ।

FanTV app se invite kaise kare

फैनटीवी ऐप से किसी को invite करने का तरीका नीचे दिए अनुसार है :

FanTV app se paise kaise kamaye
  • फैनटीवी ऐप में सबसे ऊपर की तरफ लेफ्ट साइड पर तीन लाइन वाले बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • अब आप नीचे की तरफ Refer & Earn बटन पर क्लिक करेंगे ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • अब आप सबसे नीचे छोटे से शेयर वाले आइकॉन पर क्लिक करके invite लिंक सामने वाले बन्दे को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा इसी लिंक पर क्लिक करके यह फैनटीवी ऐप डाउनलोड करेगा, इसमें अकाउंट बनाएगा । ऐसा करने के बाद आपको और आपके दोस्त को दोनों को 1000 से ज्यादा coins मिलेंगे ।

FanTV app se paise kaise nikale

फैनटीवी ऐप में पैसे बन जाने के बाद इन पैसों को बाहर निकालने का तरीका नीचे की तरफ इस प्रकार है :

FanTV app se paise kaise kamaye
  • फैनटीवी ऐप में सबसे नीचे की तरफ Reward बटन पर क्लिक करिये ।
FanTV app se paise kaise kamaye
  • अब बीच में आपको दिखाई दे रहा होगा कॉइन को रूपए में बदलने का छोटा सा बैनर । इसके नीचे बने Cash Out बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • नया पेज खुलने के बाद जिस अकाउंट पर पैसा ट्रान्सफर करना चाहते हैं उसकी डिटेल्स डालकर इस फैनटीवी ऐप से पैसे निकाल सकेंगे जो आपके दुसरे अकाउंट में जाकर जमा हो जाएगा ।

FanTV app Real or Fake

फैनटीवी ऐप फेक ऐप नहीं है । क्योंकि इस फैनटीवी ऐप को बहुत से लोगों ने पॉजिटिव रिव्यु दिए हैं । इसी कारण से इस फैनटीवी ऐप पर विश्वास करके पैसे बना सकते हैं आप । भले ही फैनटीवी ऐप आज के समय में रियल ऐप हो लेकिन आने वाले समय में यह ऐप पैसे देगी भी कि नहीं, इसके बारे अभी कुछ भी नहीं कह सकते हैं हम ।

FanTV app minimum withdrawl limit

10

FanTV app Referral Code

MYN8A5

FanTV app invite link

https://fantv.app.link/refer?ic=MYN8A5

FanTV app Sign Up Bonus

250 Coins

FanTV app Referral Bonus

सामने वाले इन्सान को 1450 coins और आपको 1250 coins मिलते हैं ।

FanTV app invite bonus

सामने वाले बदने को 1450 coins और आपको मिलेंगे 1250 coins ।

How many Coins is equal to rupees

1200 coins 10 रूपए के बराबर होता है ।

FanTV best or not

फैनटीवी ऐप को एक ही कारणों की वजह से बेस्ट नहीं कहा जा सकता और वह कारण है विडियो देखकर पैसे कमाने का तरीका । क्योंकि विडियो देखकर पैसे बेहद ही कम मिलते हैं, जिससे समय भी बहुत बेकार जाएगा । हालांकि लोगों को invite करके ही पैसे बनाने के बारे में आप सोचते हैं तो ही फैनटीवी ऐप आपके लिए बढ़िया हो सकती है । Invite करने की बजाय टास्क कम्पलीट करके ज्यादा पैसे कमाने हों तो ऐसे में कैश किंग ऐप रहेगी बेस्ट ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *