Frizza App Real or Fake

इन्टरनेट पर Frizza App Real or Fake को लेकर कुछ लोगों की तरफ से सर्च किया जा रहा है क्योंकि वही यूजर इस एप्लीकेशन के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं । फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन पर काम करने से पहले यह जानना भी जरूरी हो जाता है कि क्या सच में काम करने के बदले में पैसे मिलेंगे भी या नहीं । क्योंकि बहुत सी एप्लीकेशन में काम करने के बाद पैसे मिलते ही नहीं और इसी कारण से हम यहाँ बताने वाले हैं फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन के रियल और फेक के बारे में ।

Frizza App Real or Fake
Frizza App Real or Fake

Frizza App Real or Fake

अगर मैं अपने दोस्तों की बात करूं तो उन्होंने फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन पर टास्क कम्पलीट किये थे जिसके बदले में पैसे वॉलेट में जुड़ गए थे । फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन के वॉलेट में पैसे इक्कठे हो जाने के बाद जब उसे निकालने की बारी आई तब पैसे निकल भी गए थे और उस वक्त हर किसी को लग रहा था कि फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन फेक नहीं बल्कि रियल एप्लीकेशन है ।

लेकिन कुछ सालों के बाद ऐसा हम देख रहे हैं कि फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन बहुत से यूजर को पैसे नहीं दे रही है । जैसे कि कुछ यूजर ने इस फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन में टास्क पुरे किये जिसके बदले में पैसे वॉलेट में जमा नहीं हुए । वहीँ दूसरी तरफ जिन यूजर का पैसा फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन के वॉलेट में जमा तो हुआ लेकिन वह निकल नहीं पा रहा यानी पैसे उनके दुसरे अकाउंट में ट्रान्सफर नहीं हो पा रहे । इसी वजह से भले ही शुरुआत में फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन यूजर को टास्क कम्पलीट करने के बदले में पैसे दे रही हो लेकिन अब इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता कि ये ऐप पैसे देगी या नहीं ।

फ्रिज्ज़ा एप्लीकेशन की बजाय सिक्का और कैश ऐप की तरफ आप जा सकते हैं जो अभी के समय में पैसे दे रही है टास्क पूरा करने के बदले में । कैश किंग या फिर सिक्का एप्लीकेशन में काम करके पैसे कैसे और कितने मिलते हैं इसके लिए अप नीचे के दो आर्टिकल पढ़ सकते हैं । इसी आर्टिकल में हमने कैश किंग और सिक्का ऐप डाउनलोड करने का लिंक दिया है क्योंकि उसी लिंक के माध्यम से ऐप डाउनलोड करने पर बोनस मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *