mGamer app Real or Fake

mगेमर नाम से ही पता चल जाता है कि इस एप्लीकेशन में गेम्स होंगी और गेम्स खेलने के बदले में पैसे मिलेंगे । लेकिन गेम्स के अलावा इसमें अलग-अलग तरह के सर्वे दिए गए हैं जिसे पूरा करने के बदले में यूजर को पैसे दिए जाते हैं । पैसे मिलेंगे या नहीं इसी कारण से लोग जानना चाहते हैं mGamer app Real or Fake को लेकर जानकारी जो हम बताने वाले हैं, चलिए जानते हैं ।

mGamer app Real or Fake
mGamer app Real or Fake

mGamer app Real or Fake

mगेमर एप्लीकेशन की बात करें तो यह पूरी तरह से रियल एप्लीकेशन है । ऐसा मैं इसीलिए कह रहा हूँ क्योंकि मेरे किसी दोस्त ने इस mगेमर में 100 रूपए बनाए थे । 100 रूपए बनाने के बाद मेरे दोस्त ने mगेमर एप्लीकेशन में इसे निकालने के लिए रिक्वेस्ट डाली थी । इसके बाद कुछ ही मिनटों के बाद 100 mगेमर एप्लीकेशन में paytm में ट्रान्सफर कर दिए थे । तो इसका मतलब में mगेमर एप्लीकेशन में बनाए जाने वाले सभी रुपयों को दुसरे किसी अकाउंट में ट्रान्सफर किया जा सकता है ।

mGamer app payment proof
mGamer app payment proof

चित्र में आप देख सकते हैं कि mगेमर एप्लीकेशन की तरफ से 100 रूपए शाम के वक्त आ गए थे । अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि mगेमर एप्लीकेशन फेक नहीं बल्कि रियल ही एप्लीकेशन है और इस पर काम करना सही है । लेकिन ऐसा मैंने देखा है कि कैश किंग और सिक्का एप्लीकेशन की तुलना में इस mगेमर एप्लीकेशन पर पैसे कम बनते हैं । इसीलिए ज्यादा पैसे बनाने हों तो ऐसे में कैश किंग या फिर सिक्का ऐप की तरफ जाया जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *