Pocket Money app Real or Fake

आज के इस लेख में हम जानने वाले हैं Pocket Money app Real or Fake से जुडी फुल जानकारी डिटेल्स के साथ । पॉकेट मनी ऐप का नाम पहले से ही चर्चा में है लेकिन रोजधन ऐप की तरह नहीं बल्कि उससे कम । लेकिन फिर भी है तो पॉकेट मनी एप्लीकेशन चर्चा में ही और इस ऐप को चलाने वाला हर यूजर कमाना चाहता है पैसा ।

लेकिन सवाल निकल कर आता है Pocket Money app Real or Fake यानि यह पॉकेट मनी एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक । अगर यह फेक निकलती है तो इस पर काम करने का कोई फायदा नहीं जिससे कि समय की बचत हो । अगर पॉकेट मनी एप्लीकेशन रियल निलती है तो ऐसे में इस पर काम करके पैसे कमाना सही समय होगा, चलिए जानते हैं ।

Pocket Money app Real or Fake
Pocket Money app Real or Fake

Pocket Money app Real or Fake

पॉकेट मनी एप्लीकेशन की बात करें तो यह रियल पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन है क्योंकि मेरे कुछ दोस्तों ने इस एप्लीकेशन पर काम किया था, जिसे पैसे भी मिल गए थे । तो इसका मतलब यही निकल कर आता है कि अगर आप पॉकेट मनी एप्लीकेशन में काम करते हैं जैसे कि टास्क कम्पलीट करना, invite करना इत्यादि तो ऐसे में आपको बदले में पैसा तो मिलेगा ही ।

अगर हम अपनी बात करें तो मेरे किसी दोस्त ने इस पॉकेट मनी एप्लीकेशन से 165 रूपए बना लिए थे जिसमें से उसने 100 रूपए निकलने के लिए रिक्वेस्ट डाली, तो कुछ ही मिनटों के अंदर उसके अकाउंट में पैसे जमा हो गए थे । ऊपर की तरफ चित्र में आप देख सकते हैं कि 100 रूपए में से 5 रूपए टैक्स कट जाने के बाद 95 रूपए Paytm अकाउंट में जमा हो गए हैं । अगर अगर आपने अभी तक पॉकेट मनी एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं की तो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड करके फ्री में 5 रूपए बोनस प्राप्त कर सकते हैं ।

अगर आप ऊपर की तरफ दिए गए लिंक के माध्यम से पॉकेट मनी एप्लीकेशन डाउनलोड करना चाहते तो ऐसे में आप यह P9fFhD रेफरल कोड जरुर डालें जब पॉकेट मनी एप्लीकेशन में आप अकाउंट बनाने जाओगे, जिससे आपको 5 रूपए बोनस मिलेगा । चाहे तो आप सीख भी सकते हैं कि पॉकेट मनी एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाए जाते हैं फुल प्रोसेस के साथ ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *