PollPe app Real or Fake

पोलपे जिसे जाना जाता है earning एप्लीकेशन के रूप में । पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन होने की ही वजह से लोग जानना चाहते हैं सबसे पहले PollPe app Real or Fake के बारे में, ताकि पहले से ही पता चले कि यह ऐप आखिर है कितनी अच्छी । क्योंकि पोलपे ऐप में अगर यूजर काम करे और उसे पैसे नाम मिले तो ऐसे में इस पर काम करना ही बेकार होता है, चलिए जानते हैं ।

PollPe app Real or Fake
PollPe app Real or Fake

PollPe app Real or Fake

PollPe ऐप की बात करें तो यह पैसे देती है । तो इसका मतलब अगर आप इस पोलपे ऐप में अगर आप टास्क करके जो भी coins इक्कठे करते हैं उन्हें आप रुपयों में तबदील करने के बाद इसे अपने अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते हैं । अच्छी बात ये है कि पोलपे ऐप में जोड़े हुए पैसों को आप एक से अधिक अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकेंगे जैसे कि amazon, paytm, फ्लिप्कार्ट, गूगल प्ले, UC इत्यादि ।

पोलपे ऐप बेस्ट की बात करें तो स्पिन करने वाले और सवालों के जवाब देने वाले टास्क कम्पलीट करने से ज्यादा पैसा बनता नहीं है । इसीलिए आप कोशिश करेंगे पोलपे ऐप में ऐसे टास्क को कम्पलीट करने की जिसमें एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कहा जाता हो और लोगों को invite करने की । क्योंकि पोलपे ऐप के मध्यम से किसी को invite करने पर और एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बदले में coins ज्यादा मिलते हैं । कम से कम 1600 coins यानी 10 रुपये ही आप पोलपे ऐप से निकाल सकते हैं जो अच्छी बात है ।

इसी से मिलती जुलती अन्य ऐप की तरफ जाना हो तो ऐसे में कैश किंग एप्लीकेशन की तरफ भी जाया जा सकता है । क्योंकि कैश किंग एप्लीकेशन में भी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बदले में ही ज्यादा पैसे मिलते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *