Purple Circle app Real or Fake

Purple Circle app Real or Fake के बारे ही जानकारी हम इस लेख में आपके साथ साँझा करने वाले हैं और साथ ही साथ खुद का एक्सपीरियंस भी क्योंकि मैं इस पर्पल सर्किल एप्लीकेशन को चला चुका हूँ । भले ही पर्पल सर्किल एप्लीकेशन बहुत ही पोपुलर ना हो लेकिन मार्केटिंग की चलते यह धीरे-धीरे पोपुलर हो रही है । इसीलिए अगर आप पर्पल सर्किल एप्लीकेशन से पैसे कमाने के बारे में सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसके रियल और फेक के बारे में जानना चाहिए जो हम जानेंगे आगे ।

Purple Circle app Real or Fake
Purple Circle app Real or Fake

Purple Circle app Real or Fake

पर्पल सर्किल एप्लीकेशन की जहाँ तक बात आती है तो यह रियल एप्लीकेशन हो सकती है । लेकिन मुख्य कमियों की बात करें तो हर यूजर को इस बात का पता जल्दी से नहीं चल पाता कि आखिर यहाँ से पैसे निकाले कैसे जाते हैं । इसका कारण ये है कि पर्पल सर्किल एप्लीकेशन में सवालों के जवाब देने के बाद coins मिलते हैं जो कुछ घंटों के बाद अपडेट होते हैं । लेकिन गोल्ड का अलग से सेक्शन बनाया हुआ है । अलग-अलग सेक्शन होने की वजह से पर्पल सर्किल एप्लीकेशन में पैसे कमाने के तरीकों को समझना और इससे पैसे कमाना काफी मुश्किल भरा काम है ।

इसके अलावा किसी को invite करने पर बोनस भी नहीं मिलता इस पर्पल सर्किल एप्लीकेशन में । अगर आप मेरी राय लेते हैं तो पर्पल सर्किल की बजाय अन्य earning एप्लीकेशन की तरफ ही जाना सही रहेगा जैसे कि सिक्का, कैश किंग, तोलोका इत्यादि । इन सभी earning एप्लीकेशन में पैसे कमाने के तरीके काफी सिंपल है और ये तीनों एप्लीकेशन रियल भी हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *