Reward Fox app se paise kaise kamaye – पेमेंट प्रूफ

कुछ ही समय हुआ है रिवॉर्ड फॉक्स ऐप को आए हुए इन्टरनेट पर, जिससे यूजर जानना चाहते हैं Reward Fox app se paise kaise kamaye । रिवॉर्ड फॉक्स ऐप की बात करें तो भले ही यह पोपुलर ना हो लेकिन आज के समय के हिसाब से यह धीरे-धीरे grow कर रही है जिसके डाउनलोड फ़िलहाल 1 लाख के पार जा चुके हैं । तो इसका मतलब 1 लाख से भी ज्यादा यूजर ने रिवॉर्ड फॉक्स ऐप का इस्तेमाल किया है । लेकिन सवाल अब ये उठता है कि आखिर कितने लोगों ने रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से पैसे कमाए हैं और इस बात की जानकारी इन्टरनेट पर नहीं है मौजूद ।

तो इस ब्लॉग के इस लेख में हम जानने वाले हैं Reward Fox app se paise kaise kamaye और इसी के साथ रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से जुड़े मुख्य टॉपिक्स कवर करेंगे जैसे कि Reward Fox app me account kaise banaye, Reward Fox app se paise kaise nikale, Reward Fox app is real or fake इत्यादि ।

Reward Fox app se paise kaise kamaye
Reward Fox app se paise kaise kamaye

Reward Fox app kya hai

रिवॉर्ड फॉक्स की बात करें तो यह काम करने के बदले में पैसे देने वाली एप्लीकेशन के रूप में जानी जाती है । 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप का इस्तेमाल किया है जिसमें से बहुत से लोगों ने यहाँ से पैसा भी बनाया है । लेकिन जब बात आती है रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में शामिल किये जाने वाले टास्क की तो इसकी संख्या बहुत है जैसे कि ऐप डाउनलोड करके पैसे कमाना इत्यादि ।

टास्क कम्पलीट करने के अलावा रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में invite करने पर भी पैसे कमाने का मौका मिलता है । मुख्य कमियों की बात करें तो रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से किसी को invite करने पर पैसे उसी वक्त नहीं मिलते । बल्कि पैसे हमे तब मिलेंगे अगर सामने वाला बन्दा कोई भी 5 ऑफर कम्पलीट कर दे ।

Reward Fox app me account kaise banaye

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से पैसे कमाने से पहले यहाँ पर अकाउंट बनाना पड़ता है, उसी के बाद ही आप जान सकते हैं कि Reward Fox app se paise kaise kamaye । Reward Fox app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward Fox app me account kaise banaye
Reward Fox app me account kaise banaye
  • ऊपर की तरफ दिए गए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड फॉक्स ऐप डाउनलोड करने से फ्री बोनस मिलता है ।
  • रिवॉर्ड फॉक्स ऐप के खुल जाने के बाद चित्र के अनुसार सबसे नीचे की तरफ बने Sign in with Google बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Reward Fox app se paise kaise kamaye - पेमेंट प्रूफ
  • इसके बाद रिवॉर्ड फॉक्स ऐप हमसे कोई भी एक मेल id सेलेक्ट करने के लिए कहेगा, जिसमें से मैं किसी भी एक मेल id पर क्लिक करूंगा ।
Reward Fox app se paise kaise kamaye - पेमेंट प्रूफ
  • अब आप देख सकते हैं कि रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में अकाउंट बनकर तैयार हो गया है और यह ऐप अब खुल चुकी है । चाहे तो आप अभी से ही सबसे ऊपर की Daily Login के नीचे बने Tap to Claim बटन पर क्लिक करके 1 रूपए फ्री में प्राप्त कर सकते हैं

Reward Fox app se paise kaise kamaye

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में पैसे कमाने के तरीके मुख्य रूप से 3 से ज्यादा ही हैं ना कि बहुत ज्यादा । इसीलिए आपके लिए समझना और जानना आसान हो जाएगा कि Reward Fox app se paise kaise kamaye जाते हैं । Reward Fox app se paise kaise kamaye इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Daily Bonus

Reward Fox app

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे वाले बटन पर जब आप क्लिक करेंगे तब आपके सामने डेली बोनस प्राप्त करने वाला पेज खुलकर आएगा । इस पेज में आप सबसे ऊपर की तरफ डेली लॉग इन के नीचे बने हुए tap to claim बटन पर क्लिक करके 1 कॉइन फ्री में प्राप्त कर लेंगे, जिसकी वैल्यू 1 रूपए के बराबर होती है ।

Reward Fox app se paise kaise kamaye - पेमेंट प्रूफ

Daily बोनस प्राप्त कर लेने के बाद दुसरे वाले आप्शन “complete 3 offers पर क्लिक करके आप 4 रूपए प्राप्त कर लेंगे । जानकारी के लिए आपको बता दें कि 4 रूपए तभी मिलेंगे अगर आप इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में कोई भी 3 ऑफर यानी टास्क कम्पलीट कर लेते हैं । हमने इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में तीन टास्क यानि ऑफर कम्पलीट नहीं किये और इसी कारण से हम अगर इस complete 3 offers बटन पर क्लिक कर दें तो हमें बोनस नहीं मिलेगा ।

Offers

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में डेली बोनस प्राप्त करके Reward Fox app se paise kaise kamaye यह तरीका समझना और जानना बेहद ही आसान है । लेकिन ऑफर कम्पलीट करके Reward Fox app se paise kaise kamaye, इसके तरीके समझने जरूरी हो सकता है जो नीचे दिए अनुसार हैं :

Reward Fox app

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में होमपेज में बहुत से ऑफर आपको दिखाई दे रहे होंगे और उनमें से जिस भी ऑफर को कम्पलीट करने के बदले में पैसे मिलेंगे उसकी वैल्यू साथ में दिखाई गई है । चित्र के अनुसार फ़िलहाल मैं क्लिक कर रहा हूँ Ludo Select नाम के ऑफर पर ।

Reward Fox app se paise kaise kamaye - पेमेंट प्रूफ

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में नया पेज खुलने के बाद इस ludo सेलेक्ट ऑफर को कम्पलीट करने के बदले में मुझे 3 coins तभी मिलेंगे अगर मैं सभी रूल्स को कम्पलीट कर देता हूँ और ये सभी रूल्स चित्र में ही दिख जाएंगे । रूल्स ये हैं कि रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने install now बटन पर क्लिक करके इस ludo सेलेक्ट ऐप ओपन कर्क छोड़ देनी है । इतना काम करते ही 3 रूपए रिवॉर्ड फॉक्स ऐप के वॉलेट में जमा हो जाएँगे ।

इसी तरह रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में ऑफर करके पैसे कमा सकते हैं । रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में जो भी ऑफर होते हैं उसमें ऐप डाउनलोड करने के बाद उसी ऐप को खोलने के लिए कहा जाता है । कुछ ऑफर में ऐप डाउनलोड करने के अलावा उसमें अकाउंट बनाने के लिए भी कहा जाता है । रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में जिस ऑफर को कम्पलीट करने के बदले में ज्यादा पैसे मिलने का मौका मिलता है उन ऑफर को कम्पलीट करने के लिए जो कुछ भी करना है उसके रूल्स उसी पेज में लिखे हुए होते हैं ।

Invite & Referral Bonus

अगर आप अपनी रिवॉर्ड फॉक्स ऐप का invite लिंक अपने किसी दोस्त को भेजते हैं तब सामने वाला बन्दा उस लिंक पर क्लिक करके रिवॉर्ड फॉक्स ऐप डाउनलोड करके, इस ऐप में कोई भी 10 ऑफर कम्पलीट कर दे तो ऐसे में आपको 10 रूपए मिलेंगे ।

Reward Fox app me invite kaise kare

अगर आप अपना invite लिंक यानी रेफरल लिंक अपने दोस्त को नहीं भेजते तो ऐसे में आप अपनी ऐप का रेफरल कोड भी भेज सकते हैं । आपका दोस्त रिवॉर्ड फॉक्स ऐप डाउनलोड करने के बाद उस ऐप में जब आपका रेफरल कोड डालेगा तब भी बदले में 10 रूपए मिलेगा आपको ।

10 रूपए या तो invite लिंक भेजने पर मिलेंगे या फिर रेफरल कोड भेजकर । इस बात का आप ख़ास ध्यान रखोगे कि जबतक सामने वाला बन्दा कोई भी 5 ऑफर इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में कम्पलीट नहीं कर देता तब तक आपको 10 रूपए नहीं मिलेंगे ।

Reward Fox app se paise kaise kamaye - पेमेंट प्रूफ

अगर आपने अभी तक रिवॉर्ड फॉक्स ऐप डाउनलोड नहीं की है तो ऐसे में आप सबसे ऊपर हमारी तरफ से दिए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड फॉक्स ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में आप इस 533C616ACE रेफरल कोड को डाल सकते हैं, जिससे आपको बोनस मिलेगा । चित्र के अनुसार आप रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ +add refer code बटन पर क्लिक करके हमारा या रेफरल कोड डाल सकते हैं ।

Reward Fox app me invite kaise kare

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में किसी invite करने पर ही ज्यादा पैसे बनता है और यह आसान होता है अन्य ऑफर की तुलना में । लेकिन invite करने से रिवॉर्ड फॉक्स ऐप उसी वक्त पैसा नहीं देता बल्कि इसके लिए सामने वाले बंदे को कुछ काम करना पड़ेगा तभी हमें 10 रूपए मिलते हैं । Reward Fox app me invite kaise kare, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward Fox app
  • रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ चौथे नंबर पर बने शेयर बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Reward Fox app me invite kaise kare
Reward Fox app me invite kaise kare
  • चित्र के अनुसार अब आप सबसे नीचे की तरफ Invite now बटन पर क्लिक करके इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप का invite लिंक अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । इसकी जगह पर चाहे तो आप अपना रेफरल कोड इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप का कॉपी करके भी अपने दोस्तों को भेज सकते हैं जो रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में डालेगा ।
Reward Fox app Real or Fake

Reward Fox app se paise kaise nikale

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में मेरे दोस्त ने कुछ पैसा बना लिया था और इसे हम paytm में ट्रान्सफर करना सिखाएँगे यानी Reward Fox app se paise kaise nikale इसके बारे में सिखाएँगे । Reward Fox app se paise kaise nikale, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward Fox app se paise kaise kamaye - पेमेंट प्रूफ
  • रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ बीच में बने वॉलेट बटन पर जब आप क्लिक करेंगे तब नया पेज खुलकर आएगा ।
  • अब चित्र के अनुसार सबसे पहले आप अपना Paytm मोबाइल नंबर और फिर 10 रूपए डालेंगे । 10 रूपए से ज्यादा पैसे डालने से पैसे ट्रान्सफर नहीं होते । इसीलिए आप 10 रूपए इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से जितनी मर्जी बार चाहो निकाल सकते हैं ।
  • अब आप नीचे की तरफ बने transfer now बटन पर क्लिक करेंगे ।

Reward Fox app Payment Proof

Reward Fox app Payment Proof
Reward Fox app Payment Proof

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में मेरे दोस्त ने एक नहीं बल्कि कई बार 10 रूपए निकाले थे जिसका प्रूफ आप चित्र में देख सकते हैं । हलांकि इसमें से कुछ टैक्स लगा था जिसकी वजह से पुरे 10 रूपए नहीं मिले बल्कि 9.76 रूपए मिले हैं 4 बार । एक ही बार में बड़ी अमाउंट में पैसा इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से निकलता नहीं इसीलिए आप 10 रूपए-10 रूपए करके पैसे निकाल सकते हैं इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से ।

Reward Fox app is Real or Fake

रियल है

Reward Fox app invite link

https://rewardfox.in/refer/533C616ACE/

Reward Fox app invite bonus

10 रूपए

Reward Fox app referral code

533C616ACE

Reward Fox app referral bonus

10 रूपए

Reward Fox app minimum withdrawl

2 रूपए या 10 रूपए

Reward Fox app withdrawl method

Paytm

Reward Fox app coins value

1 कॉइन बराबर है 1 रूपए के

Reward Fox app Cons (कमियां)

रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से invite करने पर हमें पैस तब तक नहीं मिलेंगे जबतक सामने वाले यूजर उस ऐप में 5 ऑफर कम्पलीट नहीं कर देता ।
इसके अलावा जबतक आप रिवॉर्ड फॉक्स ऐप में कोई भी 2 ऑफर कम्पलीट नहीं कर देते तब तक यहाँ से पैसे नहीं निकाल सकते ।
एक ही बार में बड़ी अमाउंट में पैसे इस रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से नहीं निकलते । लेकिन थोड़ी-थोड़ी अमाउंट डालकर सारा का सारा पैसा रिवॉर्ड फॉक्स ऐप से निकाल सकते हैं ।
Paytm के अलावा किसी और बैंक अकाउंट या वॉलेट में पैसे ट्रान्सफर नहीं कर सकते ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *