RewardX app Real or Fake

आज हम बात करने वाले हैं RewardX app Real or Fake के बारे में क्योंकि लोगों की मांग थी इस ऐप की सच्चाई जानने की । रिवॉर्डX एप्लीकेशन जिसके डाउनलोड की संख्या लाखों के हिसाब से है और ये earning एप्लीकेशन होने की वजह से इस पर विश्वास करना मुश्किल सा हो जाता है ।

हमने इस रिवॉर्डX एप्लीकेशन को चलाया है और उसी के आधार पर ही आपको एकदम सही जानकारी देंगे, जिससे कि आपका समय लगे सही एप्लीकेशन पर । तो आइये जानते हैं RewardX app Real or Fake वो भी प्रूफ के साथ ।

RewardX app Real or Fake
RewardX app Real or Fake

RewardX app Real or Fake

रिवॉर्डX एप्लीकेशन की बात करूं तो यहाँ मैंने कुछ टास्क पुरे किये थे जिसके बदले में मुझे कॉइन मिले । 1000 से ज्यादा जब वॉलेट में कॉइन जुड गए तब मैंने 500 coins निकलने की रिक्वेस्ट डाली । कई बार रिक्वेस्ट फ़ैल हुई क्योंकि इस रिवॉर्डX एप्लीकेशन में बग चल रहा है यानी प्रॉब्लम चल रही है । कई बार कोशिशें करने के बाद 5 रूपए पैसे इस रिवॉर्डX एप्लीकेशन से निकालने की रिक्वेस्ट पास हो गई । इसके बाद जब मैंने अपना paytm वॉलेट खोलकर देखा तो उसमें 5 रूपए जमा हुए मुझे दिखाई दिए ।

RewardX app Payment Proof
RewardX app Payment Proof

इसका मतलब रिवॉर्डX एप्लीकेशन ने उसी वक्त ही 5 रूपए मेरे paytm वॉलेट में जमा कर दिए थे । अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि रिवॉर्डX कोई फेक एप्लीकेशन नहीं बल्कि यह एकदम रियल है । अगर आपने इस रिवॉर्डX एप्लीकेशन में पैसे बनाए हैं जैसे कि कॉइन इक्कठे किये हैं, उसके बाद अगर आप उन कॉइन को निकालते हैं तब हो सकता है उसी वक्त पैसे नहीं निकल पा रहे हों । इन हालातों में आप कुछ घंटों के बाद दुबारा से रिवॉर्डX एप्लीकेशन से पैसे निकलने की कोशिश कर सकते हैं ।

अब तो आपको पता चल गया होगा कि रिवॉर्डX एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक । अब अगर आप रिवॉर्डX एप्लीकेशन से पैसे कमाना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर यह रेफरल कोड डाल सकते हैं, जिससे आपको मिलेगा 5 रूपए फ्री बोनस ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *