Toloka app Real or Fake

बहुत से यूजर जानना चाहते हैं Toloka app Real or Fake को लेकर फुल जानकारी क्योंकि इस एप्लीकेशन के डाउनलोड 10 मिलियन के पार हो चुके हैं । वहीँ दूसरी तरफ तोलोका एक earning एप्लीकेशन होने की वजह से अधिकतर यूजर इसमें काम करने से पहले यह जानना चाहते हैं कि क्या सच में यहाँ से पैसा मिलेगा भी या नहीं, तो चलिए जानते हैं ।

Toloka app Real or Fake

Toloka app real or fake
Toloka app real or fake

तोलोका एप्लीकेशन की जहाँ तक बात आती है तो यह एकदम रियल एप्लीकेशन है यानी इसमें टास्क पूरा करने के बदले में हर यूजर को पैसा तो मिलेगा ही और वह पैसा दुसरे अकाउंट में ट्रान्सफर भी हो जाता है जैसे कि Paypal में । टास्क की बात करें तो सर्वे ही इस तोलोका एप्लीकेशन में यूजर को कम्पलीट करने पड़ते हैं जिसके बदले में डॉलर्स मिलते हैं जैसे कि 0.7 डॉलर, 0.01 डॉलर इत्यादि ।

सर्वे की बात करें तो हर यूजर से उनके पर्सनल सवालों के जवाब ही पूछे जाते हैं जो गलत है । पर्सनल सवालों के जवाब आपको सही नहीं देने अगर आप अपना डाटा रखना चाहते हैं सुरक्षित । जबकि गgलत डाटा तोलोका एप्लीकेशन में भरना कोई खतरे वाली बात नहीं । तोलोका एप्लीकेशन में बहुत से अलग-अलग सर्वे होते हैं जिसमें यूजर से उनके ही पर्सनल सवालों के जवाबा पूछ लिए जाते हैं । इसीलिए अगर आप चाहते हैं तोलोका एप्लीकेशन से पैसे कमाना तो बेझिझक कमा सकते हैं लेकिन सभी सवालों के जवाब आपको सही नहीं बल्कि गलत ही देने हैं ।

सर्वे की बजाय टास्क पूरा करने वाली एप्लीकेशन की तरफ जाना चाहते हैं तो ऐसे में आप कैश किंग, सिक्का एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं । क्योंकि कैश किंग और सिक्का एप्लीकेशन में सर्वे नहीं बल्कि ऐप डाउनलोड करने वाले टास्क होते हैं और उन्हीं को पूरा करने पर यूजर को पैसा मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *