Brain Battle app real or fake

ब्रेन बैटल एप्लीकेशन चलाई है मैंने । अगर मैं खुद के एक्सपीरियंस की बात करूं तो मुझे इसका इंटरफ़ेस सही भी लगा और नहीं भी, जिसके बारे मैं आगे बताने वाला हूँ । लेकिन जो बन्दा पहली बार इस ब्रेन बैटल एप्लीकेशन को चलाने जाएगा उसे समझने में समस्या आ सकती है क्योंकि इसमें सामने से ही टास्क खुलकर दिखा दिया जाता है ।

Brain Battle app real or fake
Brain Battle app real or fake

Brain Battle app real or fake की बात करें तो है तो ये रियल एप्लीकेशन लेकिन आगे जाकर यह रियल रहेगी भी कि नहीं इसके बारे अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है । हालाँकि ब्रेन बैटल एप्लीकेशन इंडियन एप्लीकेशन नहीं बल्कि दुसरे किसी देश की बनी हुई एप्लीकेशन है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि ये फेक ही होगी ।

Brain Battle app payment proof
Brain Battle app payment proof

Brain Battle app real or fake आप ऊपर के चित्र में देख सकते हैं । ऊपर के चित्र में 10 डॉलर्स प्राप्त paypal में हुए हैं और यह पेमेंट ब्रेन बैटल एप्लीकेशन ने ही की है । इस हिसाब से अब आप समझ सकते हैं कि ब्रेन बैटल एप्लीकेशन रियल ही है क्योंकि इसने प[पेमेंट कर दी थी paypal अकाउंट में । ब्रेन बैटल एप्लीकेशन में आप यह रेफरल कोड जब डालेंगे तब 1000 coins फ्री में मिलेंगे । इंडियन एप्लीकेशन की तरफ जाना है तो ऐसे में कैश किंग, rupiyo, ok money एप्लीकेशन की तरफ जाया जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *