Cash Xerox app se paise kaise kamaye

हमने चलाई है कैश एक्सेरोक्स ऐप, जिसकी वजह से हमारे लिए आपको समझाना आसान होगा जैसे कि Cash Xerox app se paise kaise kamaye जाएं । अच्छी बात कैश एक्सेरोक्स ऐप की है सिंपल इंटरफ़ेस का होना जिसमें बहुत से टास्क भी नहीं कि यूजर का ध्यान भटके । एक ही तरह के टास्क कैश एक्सेरोक्स ऐप में होने की वजह से यूजर के लिए कैश एक्सेरोक्स ऐप को चलाना और इसे समझना आसान सा हो जाता है ।

इस ब्लॉग के इस लेख में आप जान पाएँगे कैश एक्सेरोक्स ऐप क्या है, Cash Xerox app se paise kaise kamaye जाते हैं, Cash Xerox app se paise kaise nikale जाते हैं और Cash Xerox app payment proof वो भी चित्र के साथ ।

Cash Xerox app se paise kaise kamaye
Cash Xerox app se paise kaise kamaye

Cash Xerox app kya hai

कैश एक्सेरोक्स ऐप के इंटरफ़ेस को देखकर ही पता चल जाता है कि इसमें मुख्य रूप से ऐप डाउनलोड करने वाले ही टास्क दिए गए हैं । अब यूजर के लिए ऐप डाउनलोड करने के अलावा अन्य टास्क अगर देखने को मिलता है तो वह है invite करके बोनस प्राप्त करना । कैश किंग जैसी earning ऐप की तुलना में कैश एक्सेरोक्स ऐप में यूजर के लिए टास्क पूरा करके पैसा कमाना थोड़ा सा आसान हो सकता है ।

कैश एक्सेरोक्स ऐप डाउनलोड करने का लिंक नीचे हमने दे रखा है क्योंकि इसी लिंक के माध्यम से यह ऐप डाउनलोड करने से कंपनी देती है यूजर को फ्री बोनस । अलग-अलग तरह एक बहुत से टास्क नहीं होने की वजह से यूजर हैं खुश इस कैश एक्सेरोक्स ऐप को चलाना ।

Cash Xerox app me account kaise banaye

कैश एक्सेरोक्स ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • कैश एक्सेरोक्स ऐप पहली बार खोलने से कुछ इस तरह के छोटा सा पेज दिखाई देगा और उसी पेज के नीचे बने Next बटन पर दो बार क्लिक करेंगे ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब आप कैश एक्सेरोक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने Get Started बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • अब कैश एक्सेरोक्स ऐप में नया पेज खुलकर आएगा, जिसमें आपको सबसे निचे बने login with google बटन पर क्लिक करना होगा ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • अब मुझे किसी भी एक मेल id पर क्लिक करना होगा जिससे कि अकाउंट बन सके कैश एक्सेरोक्स ऐप में ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार अगर मैं I accept बटन पर क्लिक करता हूँ तो ही यह कैश एक्सेरोक्स ऐप चलेगी और इसके लिए अब मैं इसी बटन पर ही क्लिक करूंगा ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद नया पेज खुलेगा जिसमें बताया गया है कि जरूरी डिटेल्स भरने के बाद ही सभी ऑफर्स और टास्कस इस कैश एक्सेरोक्स ऐप में देखने को मिलेंगे, जिसकी मदद से पैसे कमाने का मौका मिलेगा । इसके लिए अब मैं नीचे की तरफ next बटन पर क्लिक करके आगे बढूँगा ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • अब कैश एक्सेरोक्स ऐप में पहले वाले आप्शन पर मैं जेंडर सेलेक्ट करूंगा और दुसरे वाले आप्शन में अपनी आयु भरूँगा । आप कैश एक्सेरोक्स ऐप में सही आयु और जेंडर नहीं भरेंगे क्योंकि पर्सनल डाटा कभी भी सही नहीं देना चाहिए कैश एक्सेरोक्स ऐप में ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • कैश एक्सेरोक्स ऐप के इस नए पेज में सबसे पहले मुझे अपना ऑक्यूपेशन सेलेक्ट करना होगा जिसमें हमने salaried भरा है यानी मैं पैसे कमाता हूँ । इसके बाद नीचे वाले आप्शन में यह ये सेलेक्ट करूंगा कि हम एक साल में कितना पैसा कमाते हैं काम में ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • अब कैश एक्सेरोक्स ऐप ने मुझे पैन नंबर, ड्राइविंग लाइसेंस और जरूरी दस्तावेजों की डिटेल्स मांगी है । मैं इस पेज में जरूरी डिटेल्स भरने की बजाय खाली बॉक्स में क्लिक करके No आप्शन सेलेक्ट करते हुए निचे की तरफ बने submit बटन पर क्लिक करूंगा ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • सभी डिटेल्स कैश एक्सेरोक्स ऐप में भरने के बाद अब मुझे दिखाया जा रहा है कि सभी ऑफर्स इस एप्लीकेशन में अब खुल चुके हैं ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • सभी डिटेल्स भरने के बाद अब कैश एक्सेरोक्स ऐप में मेरा अकाउंट बनकर तैयार हो चुका है । अब आप इस कैश एक्सेरोक्स ऐप से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके ।

Cash Xerox app se paise kaise kamaye

Cash Xerox app se paise kaise kamaye, इसके सभी तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Offers

कैश एक्सेरोक्स ऐप में ऑफर्स कम्पलीट करने से ही ज्यादा पैसे मिलते हैं । इसी वजह से बहुत से ओफ्फेस इस कैश एक्सेरोक्स ऐप में शामिल किये हैं कंपनी ने । ऑफर्स कम्पलीट करके Cash Xerox app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार कैश एक्सेरोक्स ऐप में नीचे की तरफ एक नहीं बल्कि कई ऑफर्स दिखाई देंगे जब आप कैश एक्सेरोक्स ऐप को स्क्रॉल करेंगे नीचे की तरफ । उदाहरण के तौर पर मैं Flipkart health वाले बड़े से बैनर पर क्लिक करूंगा, जिसे कम्पलीट करने के बदले में 150 coins मिलेंगे ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • अब कैश एक्सेरोक्स ऐप में छोटा सा पेज जो खुलकर आया है इसमें बताया गया है कि इस फ्लिप्कार्ट हेल्थ ऑफर को कम्पलीट कैसे करना है ताकि 150 coins आपको मिल सके । चित्र में यही दिखाया गया है कि जब कोई यूजर कैश एक्सेरोक्स ऐप में सबसे नीचे बने Install नाम के बटन पर क्लिक करके फ्लिप्कार्ट ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें रजिस्टर होगा यानी अकाउंट बनेगा तब उस यूजर को 150 coins मिल जाएँगे । अगर आप share link बटन पर क्लिक करके लिंक अपने दोस्तों को भेजते हैं और सामने वाला दोस्त अगर उसी लिंक पर क्लिक करके फ्लिप्कार्ट हेल्थ ऐप डाउनलोड करके उसमें अकाउंट बनेगा तब सामने वाले दोस्त को और आपको दोनों को अधिकतम 150-150 coins मिलेंगे ।

इसी तरह एक से अधिक ऑफर कैश एक्सेरोक्स ऐप में दिए गए हैं जिसे कम्पलीट करने का प्रोसेस उसी ऑफर पर क्लिक करने से आपको पता चल जाएगा । कैश एक्सेरोक्स ऐप में कुछ ऑफर्स में केवल ऐप ही डाउनलोड करने को कहा जाता है, कुछ ऑफर में ऐप डाउनलोड के साथ-साथ उसमें अकाउंट बनाने के बाद उसमें कुछ स्पेशल काम करने के लिए कहा जाता है । अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि Cash Xerox app se paise kaise kamaye जाते हैं जो हमने विस्तारपूर्वक ढंग से चित्र के साथ समझाया और बताया है ।

Invite & Referral Bonus

कैश एक्सेरोक्स ऐप से आपको सबसे पहले हमसे और उसके बाद सामने वाले यूजर से invite या रेफरल बोनस मिलेगा । अगर आपने अभी तक कैश एक्सेरोक्स ऐप डाउनलोड नहीं की तो ऐसे में लिंक सबसे ऊपर आपको मिल जाएगा, जिसपर क्लिक करके आप यही ऐप जब डाउनलोड कर लेंगे तब बदले में आपको 600 coins मिल जाएँगे । अगर लिंक के माध्यम से कैश एक्सेरोक्स ऐप डाउनलोड नहीं करनी तो ऐसे में आप कैश एक्सेरोक्स ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान यह 547EC रेफरल कोड भरेंगे तब भी 600 coins मिलेंगे आपको ।

Cash Xerox app se paise kaise kamaye

सामने वाले हर बंदे से रेफरल यानी invite बोनस प्राप्त करने के लिए आप अपना invite लिंक या फिर रेफरल कोड सामने वाले बंदे को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा आपकी तरफ से भेजे गए लिंक के माध्यम से कैश एक्सेरोक्स ऐप डाउनलोड करेगा तब बोनस सामने वाले बंदे को और आपको दोनों को मिलेगा ।

सामने वाले बंदे को invite लिंक भेजने की बजाय अपने खुद का रेफरल कोड सामने वाले बंदे को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा कैश एक्सेरोक्स ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड जब डालेगा तब दोनों को मिलेंगे coins ।

Quick Task

Cash Xerox app se paise kaise kamaye

कैश एक्सेरोक्स ऐप को स्क्रॉल करते हुए सबसे नीचे जब आप पहुँच जाएँगे तब आपको दिखाई देगा क्विक टास्क । क्विक टास्क में यूजर को कहा जाता है टेलीग्राम चैनल और यूटयूब चैनल सब्सक्राइब करने के लिए और बदले में यूजर को दिए जाएँगे 10-10 coins । अगर आप सब्सक्राइब करके कैश एक्सेरोक्स ऐप से कुछ coins इक्कठे करने चाहते हैं तो कर सकते हैं क्योंकि कंपनी का चैनल सब्सक्राइब करने से कुछ दिक्कत वाली बात नहीं है ।

Cash Xerox app se invite kaise kare

कैश एक्सेरोक्स ऐप से किसी को invite करने का तरीका नीचे दिए अनुसार है :

Cash Xerox app se invite kaise kare
Cash Xerox app se invite kaise kare
  • सबसे पहले आप कैश एक्सेरोक्स ऐप में ही सबसे नीचे की तरफ बीच में बने Invite बटन पर जब आप क्लिक करेंगे, तब इस तरह का पेज खुलकर आएगा ।
  • अब आप चित्र को देखते हुए कैश एक्सेरोक्स ऐप में Invite Friend वाले बड़े से बटन पर क्लिक जब करेंगे तब invite लिंक अपने आप बनेगा, जिसे आप whatsapp या किसी अन्य तरीकों से अपने दोस्तों को भेज सकते हैं ।

Cash Xerox app se paise kaise nikale

Cash Xerox app se paise kaise nikale जाते हैं, इसका प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • कैश एक्सेरोक्स ऐप के मुख्य डैशबोर्ड में ही बीच में ही Redeem नाम का छोटा सा बैनर दिखाई देगा, उसी पर ही क्लिक करना है ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • अब हम कौन से अकाउंट पर पैसे लेना चाहते हैं वह अकाउंट कैश एक्सेरोक्स ऐप में सेलेक्ट करेंगे हम । UPI से ही थोड़ा सा पैसा निकालने की भी सुविधा मिलती है जैसे कि 10 रूपए और इसके लिए 100 coins आपकी इस ऐप में होनी चाहिए ।
Cash Xerox app se paise kaise kamaye
  • नया पेज खुलकर आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि पहले वाले बॉक्स में हम अपनी UPI ID डालेंगे और दुसरे वाले बॉक्स में अमाउंट । सब कुछ भर देने के बाद Redeem for 1000 नाम के बटन पर क्लिक कर देंगे, जिससे पैसे उसी वक्त ही UPI अकाउंट में चले जाएँगे और इसमें ज्यादा से ज्यादा 48 घने तक का भी समय लग सकता है ।

Cash Xerox app Payment Proof

Cash Xerox app payment proof
Cash Xerox app payment proof

हमने ऊपर बताया था कि Cash Xerox app se paise kaise nikale जाते हैं । अब सवाल आता है Cash Xerox app Payment Proof जानने कि यानी यह ऐप पैसे देती भी है या नहीं । अगर देती है तो इस कैश एक्सेरोक्स ऐप का पेमेंट प्रूफ है क्या । ऊपर के चित्र में आप देख सकते हैं कि मेरे किसी दोस्त ने कैश एक्सेरोक्स ऐप से जो पैसे कमाए थे वह पैसे उसने UPI में ट्रान्सफर कर लिए थे ।

Cash Xerox app is Real or Fake

Real

Cash Xerox app invite link

https://play.google.com/store/apps/details?id=in.adspe.cashxerox&referrer=referral=547EC

Cash Xerox app referral code

547EC

Cash Xerox app invite or referral bonus

600 coins

Cash Xerox app minimum withdrawl

10 रूपए

Cash Xerox app coins value

1000 coins की वैल्यू है 10 रूपए के बराबर ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *