Earn Easy app real or fake

Earn Easy एप्लीकेशन बहुत से लोगों ने डाउनलोड किया है और काम भी किया है क्योंकि यह काम करने के बदले में देती है पैसे । अगर आपने टास्क पूरा करके पैसे कमाने के बारे में सोचा है तो ऐसे में सबसे पहले आपको जानना चाहिए Earn Easy app real or fake बारे क्योंकि कहीं ऐसा ना हो कि आपकी मेहनत बेकार चली जाए ।

Earn Easy app real or fake

Earn Easy एप्लीकेशन अब कहीं ना कहीं रियल नहीं रही और इसमें बग्स भी ज्यादा देखने को मिले । क्योंकि जिन लोगों ने इस Earn Easy एप्लीकेशन चलाई किया है उन्हें यहाँ से पैसे सही ढंग से नहीं बन रहे । जैसे कि कुछ यूजर का मानना है कि बहुत से लोगों को invite किया तब यहाँ इस Earn Easy एप्लीकेशन से पैसे नहीं बने, टास्क पुरे किए जैसे कि ऐप डाउनलोड किये तब पैसे नहीं बने इत्यादि । इस तरह के बहुत सी परेशानियों का सामना अधिकतर यूजर को पेश करना पड़ रहा है ।

वहीँ दूसरी तरफ जिन लोगों ने मुश्किल से पैसे इस Earn Easy एप्लीकेशन में जमा कर लिए थे वे निकाल नहीं पा रहे हैं । जब वे यूजर Earn Easy एप्लीकेशन से पैसे निकालने की कोशिश करते हैं तब फॉर्म तो submit हो जाता है लेकिन वह under रिव्यु में ही पड़ा रहता है जिससे यूजर को उनकी मेहनत का पैसा नहीं मिलता । इसीलिए अगर आप सोच रहे हैं Earn Easy एप्लीकेशन से पैसे कमाने के बारे में तो आप ऐसा रहने दें । चाहे तो आप कैश किंग, ok money जैसी एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं ।

Motherboard क्या है | Motherboard कैसे काम करता है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *