Earn Reward app Real or Fake

यूजर को टास्क पूरा करने के बदले में पैसे देने वाली ऐप Earn रिवॉर्ड के बारे ही आपको बताने वाले हैं । अधिकतर यूजर की मान है Earn Reward app Real or Fake बारे जानना क्योंकि कहीं कुछ एप्लीकेशन पैसे देती ही नहीं टास्क पूरा करने के बदले में । इसीलिए अगर आप इस Earn रिवॉर्ड एप्लीकेशन में काम करने के बदले में पैसे कमाने के बारे में सोचना चाहते हैं तो सबसे पहले जान लीजिये इस ऐप की सच्चाई ।

Earn Reward app Real or Fake
Earn Reward app Real or Fake

Earn Reward app Real or Fake

Earn Reward app payment proof
Earn Reward app payment proof

Earn रिवॉर्ड एप्लीकेशन में मेरे दोस्त ने 130 रूपए बनाने के बाद उसी अमाउंट को Paytm अकाउंट में ट्रान्सफर किया था । अच्छी बात यह रही कि पैसे उसी वक्त ही 130 रूपए paytm अकाउंट में जमा हो गए थे । तो इसका मतलब अगर आप Earn रिवॉर्ड एप्लीकेशन में टास्क पूरा करते हैं तो बदले में आपके पैसे जमा होने के बाद उन पैसों को जब आप निकलना चाहें तो निकाल सकेंगे और वह पैसे कंपनी आपके अकाउंट में ट्रान्सफर भी कर देगी ।

UPI में पैसे ट्रान्सफर करने के लिए कम से कम 100 रूपए की ही लिमिट रखी है जबकि amazon pay अकाउंट में ट्रान्सफर करने को लेकर कम से कम 10 रूपए । जिसकी वजह से कुछ यूजर Earn रिवॉर्ड एप्लीकेशन में पैसे मिलने का भरोसा ना रखते हुए कैश किंग जैसी ऐप की तरफ जाना पसंद करते हैं क्योंकि कैश किंग ऐप में अगर यूजर थोड़ा पैसा भी निकालना चाहे तो निकाल सकता है ।

लेकिन जब बात Earn Reward app Real or Fake की आती है तो ऐसे में यह रियल एप्लीकेशन के रूप में सामने निकल कर आती है । यह बात आप ध्यान दोगे कि Earn रिवॉर्ड एप्लीकेशन को सोशल मीडिया में आये कुछ महीने ही हुए हैं जो यूजर को उनके टास्क पूरा करने के बदले में पैसे शुरुआत में तो दे रही है । लेकिन आगे जाकर Earn रिवॉर्ड एप्लीकेशन यूजर को उनके काम के बदले में पैसे देगी भी कि नहीं, इसके बारे अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *