Gamee app Real or Fake

वैसे देखा जाए तो Gamee एप्लीकेशन पोपुलर नहीं है बल्कि इसे बहुत ही कम लोग जानते हैं । कम लोग जानने की वजह से इस Gamee एप्लीकेशन के डाउनलोड ज्यादा नहीं हुए । Gamee एप्लीकेशन earning एप्लीकेशन होने की वजह से अधिकतर लोग जानना चाहते हैं Gamee app Real or Fake बारे यानि क्या यह एप्लीकेशन टास्क पूरा करने के बदले में पैसे देगी या फिर नहीं, चलिए जानते हैं ।

Gamee app Real or Fake
Gamee app Real or Fake

Gamee app Real or Fake

Gamee app Real or Fake
Gamee app payment proof

Gamee एप्लीकेशन है तो एकदम रियल एप्लीकेशन । मेरे किसी दोस्त ने Gamee एप्लीकेशन से 10 डॉलर्स बनाए थे और उसने paypal अकाउंट में ट्रान्सफर जब किये तो उसके paypal अकाउंट में पैसे जमा भी हो गए थे । Gamee एप्लीकेशन ने 10 डॉलर्स मेरे दोस्त को दिए हैं, इसका प्रूफ आप ऊपर के चित्र में देख सकते हैं । Gamee एप्लीकेशन में पैसे निकलने में अधिकतम 1 हफ्ते का समय लग सकता है ।

लेकिन अधिकतर यूजर परेशान हैं इस एप्लीकेशन की वजह से और इसके सभी कारन हम विस्तार से बताएँगे । पहला कारण ये है कि Gamee एप्लीकेशन शुरुआत में अधिकतर यूजर को ज्यादा बोनस देती थी स्पिन करने के बदले में और ऐसा तब ज्याद हो रहा था जब यह एप्लीकेशन मार्किट में नयी-नयी आई थी । लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बाद Gamee एप्लीकेशन में स्पिन करने के बदले में पैसा बेहद कम बनने लगा । काफी समय बर्बाद करने के बाद भी Gamee एप्लीकेशन में अच्छा पैसा नहीं कमाया जा सकता है ।

वहीँ दूसरी तरफ कुछ महीने पहले Gamee एप्लीकेशन के मध्ह्य्म से किसी को invite करने पर 0.10 डॉलर का बोनस मिलता था और यह बोनस तभी मिलता था । लेकिन अब 0.10 बोनस Gamee एप्लीकेशन तभी देगा जब सामने वाला बन्दा Gamee एप्लीकेशन में तकरीबन 8 लेवल कम्पलीट करता है । इस तरह के सख्त रूल्स के चलते Gamee एप्लीकेशन से पैसे कमाना काफी मुश्किल है क्योंकि यहाँ से पैसे बेहद ही कम बनते हैं ।

Gamee एप्लीकेशन की बजाय कैश किंग, earn रिवॉर्ड जैसी एप्लीकेशन की तरफ जाया जा सकता है जिसमें ज्यादा पैसा बनता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *