Money Hi app se paise kaise kamaye

Money Hi ऐप के गूगल प्लेस्टोर पर 1 लाख से ज्यादा के डाउनलोड हो चुके हैं । जिसमें से 1 हजार से अधिक यूजर्स ने रिव्यू दिए हैं इस Money Hi ऐप को लेकर । रिव्यू की बात करें तो 3.8 स्टार मिले हैं Money Hi ऐप को जो अच्छा होता है ।
इस लेख में है बताने वाले हैं Money Hi app me account kaise banaye, Money Hi app se paise kaise kamaye, money hi app se paise kaise nikale, money hi app payment proof इत्यादि ।

Money Hi app se paise kaise kamaye
Money Hi app se paise kaise kamaye

Money hi app kya hai

मनी Hi ऐप, जिसे पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन के रूप से जानी जाती है और इसका इंटरफेस भी कैश किंग एप्लीकेशन जैसा ही है । मनी Hi ऐप की मदद से कहीं पर भी बैठ कर पैसे कमाने का मौका मिलता है । टास्क जैसे जैसे पूरा करते जाएंगे वैसे वैसे उन्हीं टास्क को पूरा करने पर पैसा दिया जाता है यूजर को ।

नी Hi ऐप में अलग अलग तरह के टास्क दिए गए होते हैं । जिसमें से सबसे मुख्य टास्क है ऐप डाउनलोड करना । अलग अलग तरह के ऑफर्स होते हैं मनी Hi ऐप में जिसमें से मुख्य टास्क एप्लीकेशन डाउनलोड करना ही होता है । जिसके बदले में अलग अलग बोनस मिलता है जो हम आगे बताएंगे ।

Money hi app me account kaise banaye

मनी Hi ऐप में अकाउंट बनाने पर किसी भी यूजर को कोई भी बोनस दिया ही नहीं जाता, जो सही नहीं है । इसीलिए शुरुआती बोनस मनी Hi ऐप हमें नहीं देता है, लेकिन टास्क पूरा करके पैसे कमा सकते हैं । Money hi app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Money Hi app se paise kaise kamaye
  • मनी Hi ऐप के खुलते है सबसे पहले भाषा चुनने के बाद चित्र को देखते हुए नीचे की तरफ छोटे से बॉक्स में टिक का निशान लगाने के बाद सबसे नीचे let’s start button पर क्लिक करेंगे ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब मनी Hi ऐप मुझसे मोबाइल नंबर डालने को कह रहा है जो मैं इस छोटे से बॉक्स में भरूंगा ।
Money Hi app me account kaise banaye
Money Hi app me account kaise banaye
  • अब मनी Hi ऐप छोटा सा फॉर्म भरने को कह रहा है जिसमें मुझे अपना नाम, अगर मेल id भरना चाहूं तो बाहर सकता हूं और इसी तरह अगर रेफर कोड डालना चाहूं तो वो भी भर सकता हूं । मनी Hi ऐप में आप रेफर कोड यह NKH1CN डालेंगे ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब इसके बाद congrats नाम का पेज दिखाई देगा । इसी पेज को बंद कर देने पर यह मनी Hi ऐप परमिशन मांगता है और इसके लिए मुझे नीचे की तरफ allow button पर क्लिक करना होगा ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • फिर से छोटा पेज खुलकर आएगा जिसमें मुझे चित्र के अनुसार छोटे से बटन को ऑन करना होगा ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • बटन को ऑन कर देने पर जब मैं एक स्टेप पीछे आता हूं तब आप देख सकते हैं कि मनी Hi ऐप में एक बड़ा सा पेज फिर से खुलकर आया है । इस पेज को बंद करने के लिए आपको नीचे की तरफ continue बटन पर नहीं बल्कि ऊपर बने छोटे से क्रॉस आइकन पर क्लिक करके यह पेज बंद करना है ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब आप देखेंगे कि मनी Hi ऐप में मेरा अकाउंट बनकर तैयार हो गया है ।

Money hi app se paise kaise kamaye

मनी Hi ऐप में मुख्य टास्क है ऑफर्स जिसमें बाहरी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने, उसमें अकाउंट बनाने और कुछ एप्लीकेशन में कुछ अलग से टास्क पूरा करने को कहा जाता है । Money hi app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Spin

मनी Hi ऐप में स्पिन करने पर ज्यादा पैसा नहीं बनता बल्कि बेहद कम बनता है । इसी कारण से मनी Hi ऐप में अधिकतर लोग स्पिन नहीं करते । स्पिन करके money hi app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Money Hi app se paise kaise kamaye
  • मनी Hi ऐप में बीच में Spin & Win नाम का चक्करी के साथ छोटा सा बटन दिखाई दे रहा होगा, उसी पर क्लिक करना है ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब आप नीचे spin बटन पर क्लिक करेंगे । स्पिन करने के लिए 10 coins होने चाहिए तभी स्पिन कर जा सकता है । 10 coins लगाने के बाद बदले में coins 10 coins या इससे ज्यादा ही मिलते हैं । मेरे पास 10 coins नहीं होने के कारण मैं स्पिन नहीं कर सकता ।

Daily Task

डेली टास्क में डेली रिवॉर्ड और स्पिन वाले दो टास्क जोड़े हैं कंपनी ने । डेली टास्क से money hi app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Money Hi app se paise kaise kamaye
  • मनी Hi ऐप में बीच में बने Daily Task बटन पर क्लिक करना है ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • Spin & win वाले टास्क में स्पिन करने के बदले में coins मिलते हैं । हम पहले से ही स्पिन कर लिया था जिसमे बारे हमने ऊपर बताया हुआ है । अब मैं डेली रिवॉर्ड बटन पर क्लिक करूंगा ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि 0.25 coins मिले हैं जिसे प्राप्त करने के लिए नीचे की तरफ claim बटन पर क्लिक करने से 0.25 coins मुझे मिल जाएंगे ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब आप चित्र में देख सकते हैं कि पहले दिन डेली रिवॉर्ड 0.25 coins, दूसरे दिन 0.50 coins, तीसरे दिन 1 दिन, चौथे दिन 1.25 coins, पांचवे दिन 1.50 coins और छठे दिन 2.50 coins मिलेंगे । छठे दिन के बाद फिर से पहले दिन वाला प्रोसेस शुरू हो जाता है जिसमें coins 0.25 coins मिलेंगे ।

Games

अगर आप मनी Hi ऐप में अलग अलग तरह की गेम्स खेलना चाहते हैं तो खेल सकते हैं । लेकिन इस मनी Hi ऐप में किसी भी गेम्स को खेलने से बोनस नहीं मिलता है ।

Money Hi app se paise kaise kamaye

मनी Hi ऐप में बीच में games नाम का छोटा सा बैनर दिखाई देगा उसी पर क्लिक करना है ।

Money Hi app se paise kaise kamaye

अब आप देख सकते हैं कि मनी Hi ऐप में कई गेम्स मुझे देखने को मिल रही हैं जिसपर मैं क्लिक करके इनमें से कोई भी गेम्स खेल सकता हूं ।

Offers

ऑफर्स कंप्लीट करने से ही पैसे सबसे ज्यादा बनते हैं जिसमें हमें ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाएगा । ऑफर्स कंप्लीट करके money hi app se paise kaise kamaye जाते हैं, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Money Hi app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार मैं नीचे की तरफ bjaj finserv वे ऑफर पर क्लिक करूंगा, जिसे पूरा करने से 145 coins मिलेंगे ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • मनी Hi ऐप में इस बजाज finserv ऑफर को पूरा करने के बदले में पैसे कैसे मिलेंगे इसके रूल्स इसी ऐप के इसी पेज में बीच में दिखाए हुए हैं । रूल्स ये हैं कि मनी Hi ऐप में सबसे नीचे की तरफ redeem बटन पर क्लिक करके बजाज फिनसर्व एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी । इसके बाद उसी बजाज ऐप में मुझे रजिस्टर होना पड़ेगा यानी अकाउंट बनाना पड़ेगा और अंत में कुछ ही मिनटों के लिए मनी Hi ऐप चलानी होगी । इतना काम करते ही 20 coins उसी वक्त ही मिल जाएंगे । बाकी के 120 कोई कैसे मिलेंगे इसके रूल्स भी चित्र में दिखाए हुए additional टास्क में दिखाए जाएंगे । Additional टास्क तब खुलेगा जब 20 coins आपको मिल जाते हैं तो ।
  • मनी Hi ऐप में अलग अलग तरह के ऑफर्स पूरा करने से पैसे मिलते हैं ज्यादा ।

Refer & Earn

मनी Hi ऐप से किसी को इनवाइट पर पर या फिर अपना रेफरल कोड सामने किसी दोस्त की एप्लीकेशन में डालने पर बोनस मिलता है । यह बोनस तब मिलेगा जब समाने वाला बंदा पैसे कमाएगा इस मनी Hi ऐप से और उसका 50 प्रतिशत जितना बनेगा वह कंपनी देगी आपको ।

यह बोनस आपको तब तक नहीं मिलेगा जब तक सामने वाला बंदा 3 टास्क पूरा नहीं कर देता । अपना इनवाइट लिंक अपने दोस्त को भेजने पर आपका दोस्त उसी लिंक पर क्लिक करके मनी Hi ऐप डाउनलोड करेगा । अगर ऐसा नहीं करना चाहते आप या सामने वाला दोस्त तो ऐसे में अपना रेफरल कोड भी सामने वाले बंदे को भेज सकते हैं ।

Money Hi app se paise kaise kamaye

Money Hi ऐप में सबसे नीचे refer & earn बटन पर क्लिक करेंगे ।

अब आप चित्र को देखते हुए मनी Hi ऐप में सबसे अपर की तरफ कॉपी बटन पर क्लिक जब आप करेंगे तब यह रेफरल कोड कॉपी होगा । अब इस कॉपी हुए इस कोड को अपने दोस्तों को भेज सकते हैं ।

Money hi app se invite kaise kare

Money hi app se invite kaise kare, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

  • मनी Hi ऐप में सबसे नीचे बने refer &earn बटन पर क्लिक करिए ।
Money Hi app se paise kaise kamaye
  • अब पहले वाले कोड को जो मैने मार्क किया है वह रैफरल कोड है । जिस पर क्लिक करने से रैफरल कोड जब कॉपी होगा तब इसे अपने दोस्तों को भेज सकते हैं ।
  • नीचे की तरफ हम जिस आइकॉन को मार्क किया है उस पर क्लिक करके इनवाइट लिंक अपने दोस्तों को भेज पाएंगे ।

Money hi app se paise kaise nikale

कम से कम 5 रुपए और अधिकतम 100 रुपए ही पैसे निकालने की सुविधा मिलती है । Money hi app se paise kaise nikale जाते हैं इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Money Hi app se paise kaise kamaye
  • मनी Hi ऐप से पैसे निकालने के लिए सबसे ऊपर की तरफ wallet नाम के बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Money Hi app se paise kaise nikale
Money Hi app se paise kaise nikale
  • अब आप देख सकते हैं कि 66 coins जुड़ गया हैं मनी Hi ऐप में, जिसे मैं निकालने के लिए redeem बटन पर क्लिक करूंगा ।
  • अब मुझे upi id डालने है क्योंकि उसी upi अकाउंट पर पैसे जमा होंगे मनी Hi ऐप से निकलने के बाद ।
  • UPI id डालने के बाद 5 सेकंड के भीतर ही पैसे जमा हो जाएंगे आपके अकाउंट में, जिसका प्रूफ है नीचे की तरफ दिखाएंगे ।

Money hi app payment proof

Money hi app payment proof
Money hi app payment proof

मेरे दोस्त ने मनी Hi ऐप से 5 रुपए निकाले थे और वह पैसे उसी वक्त ही जमा हो गए बैंक अकाउंट में । चित्र में आप देख सकते हैं money hi app payment proof ।

Money Hi app referral code

NKH1CN

Money Hi app invite link

https://link.moneyhi.co/referral/Yip8cWZPwKSAQVuQA

Money Hi app invite and referral bonus

सामने वाले बंदे की कमाई का 50 प्रतिशत बोनस कंपनी की तरफ से यूजर को दिया जाता है ।

Money Hi app minimum withdrawal

5 रुपए

Money Hi app withdrawl limit

कम से कम 5 रुपए और अधिक से अधिक 100 रुपए ही एक दिन में यूजर निकाल सकता है पैसे इस Money Hi ऐप से।

Money Hi app coins value

100 coins के बदले में 10 रुपए मिलते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *