Premise app Real or Fake

प्रीमाइस एप्लीकेशन पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन के रूप से तो जानी जाती है लेकिन अधिकतर यूजर जानना चाहते हैं premise app real or fake बारे जानने । क्योंकि इस एप्लीकेशन के डाउनलोड 10 मिलियन से भी ज्यादा हो चुके हैं । इसका मतलब बहुत से यूजर ने प्रीमाइस एप्लीकेशन का इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए किया है । अब जानना ये है कि क्या उन सभी यूजर को प्रीमाइस एप्लीकेशन पर टास्क पूरा करने के बदले में पैसे मिले भी हैं या नहीं, चलिए जानते हैं ।

premise app real or fake
premise app real or fake

Premise app real or fake

प्रीमाइस एप्लीकेशन पर ज्यादा काम करने के बदले में पैसे ज्यादा मिले ऐसा तो इसमें संभव नहीं है और ऐसा बहुत सी एप्लीकेशन में होता है । ये बात तो सच है कि प्रीमाइस एप्लीकेशन पर टास्क पूरा करने के बदले में पैसे मिलते हैं ।

सबसे बड़ी प्रोब्लम प्रीमाइस एप्लीकेशन की है इनवाइट करने के बदले में पैसे ना मिलना । अधिकतर एप्लीकेशन में ऐसा होता है कि किसी को इन्वाइट करने पर पैसे मिलते हैं जो अच्छी बात है । लेकिन इस प्रीमाइस एप्लीकेशन के माध्यम से आप किसी भी इनवाइट करिए सामने वाले बंदे को और आपको दोनो को बोनस नहीं मिलता है ।

इसीलिए आप लोग प्रीमाइस एप्लीकेशन से पैसे कमाने की बजाय अन्य एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं जैसे कि कैश किंग, OK money इत्यादि । कैश किंग, ओके मनी में इन्वाइट करने से बोनस तो मिलता है साथ ही साथ कम पैसों को भी निकालने की सुविधा मिलती है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *