Reward flix app se paise kaise kamaye

रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप का इंटरफ़ेस सिंपल है ना की इतना मुश्किल की समझने में मुश्किल पैदा हो । नार्मल टास्क कम्पलीट करके घर बैठे पैसे कमाने हो तो ऐसे में आप इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप की तरफ जा सकते हैं । अगर आप सीखना चाहते ये कि इस Reward flix app se paise kaise kamaye जाते हैं तो ऐसे में इस ब्लॉग का यह लेख आपके काम में आ सकता है ।

इस लेख में हम एक नहीं बल्कि एक साथ कई टॉपिक को कवर करने वाले हैं जैसे कि रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप क्या है, Reward flix app se paise kaise kamaye, Reward flix app me account kaise banaye, Reward flix app se paise kaise nikale, Reward flix app payment proof इत्यादि ।

Reward flix app se paise kaise kamaye
Reward flix app se paise kaise kamaye

Reward flix app kya hai

हमने बहुत सी earning एप्लीकेशन पर काम किया है जिसमें से सबसे ज्यादा आसान काम इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में ही देखने को मिला है । मुख्य टास्क की बात करें तो स्क्रैच करने के बाद ऑफर कम्पलीट करने को कहा जाता है जिसमें एप्लीकेशन डाउनलोड करना ही शामिल होता है और इसके अलावा स्पिन करना होता है । रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप की तरह हर ऐप में ऐसा ही होता है ऐप डाउनलोड करके पैसा कमाना । आगे हम जानने वाले हैं Reward flix app me account kaise banaye और उसके बाद Reward flix app se paise kaise kamaye ।

Reward flix app me account kaise banaye

सबसे पहले आप ऊपर की तरफ दिए गए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप डाउनलोड कर लेंगे ताकि आपको रेफरल कोड भरने की जररूत ना पड़े । ऐप डाउनलोड हो जाने के बाद अब आगे Reward flix app me account kaise banaye इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward flix app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार सबसे पहले स्किप बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब सबसे पहले अकाउंट बनाने के लिए नीचे की तरफ बने create account वाले बटन पर क्लिक करूंगा । चाहे तो आप आप बीच में दिखाई दे रहे बड़े से G बटन पर क्लिक करके भी आगे बढ़ सकते हैं ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब आप चित्र में देख सकते हैं कि सबसे पहले मोबाइल नंबर, उसके बाद अपना स्टेट और फिर अंत में आप यह SACH2340 रेफरल कोड डालना होगा । अगर आपने हमारी तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से यह रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप डाउनलोड की हुई होगी तो ऐसे में रेफरल कोड डालने की जरूरत नहीं । सब डिटेल्स भरने के बाद आप नीचे की तरफ बने Get Started वाले बटन पर क्लिक करेंगे ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकतेहैं कि रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप का मुख्य डैशबोर्ड खुलकर आ चुका है । अब आगे Reward Flix app se paise kaise kamaye इसके लिए हम जानेंगे अलग से टॉपिक में ।

Reward Flix app se paise kaise kamaye

रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में सबसे मुख्य टास्क है स्क्रैच कार्ड, स्पिन और लोगों को invite करना । इसके अलावा आने वाले समय में हो सकता है नए टास्क जुड़ जाएं जो फ़िलहाल तो नहीं शामिल किये गए । Reward Flix app se paise kaise kamaye वो भी वे टास्क जो इसमें दिए गए हैं, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

स्क्रैच कार्ड

कार्ड स्क्रैच करके Reward Flix app se paise kaise kamaye इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward flix app se paise kaise kamaye
  • चित्र में आप देख सकते हैं कि ऐप के नीचे की तरफ बहुत से स्क्रैच कार्ड दिए गए हैं जिसकी संख्या 10 के आसपास है । फ़िलहाल मैं पहले वाले कार्ड पर ही क्लिक कर रहा हूँ ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब मुझे इसी कार्ड को स्क्रैच करना होगा जो अब मैं कर रहा हूँ ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब आप चित्र में देख सकते हैं कि इस R Cash वाले ऑफर को पूरा करने पर मुझे 9 रूपए मिलेंगे और इसके लिए मैं अब नीचे की तरफ claim बटन पर क्लिक करूँगा ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब 9 रूपए कैसे मिलेंगे उसके रूल्स चित्र में दिखाए हुए हैं और ऐसा रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में ही बताया गया होता है । रूल्स है नीचे बने claim offer बटन पर क्लिक करके rummy culture ऐप डाउनलोड करना और उसके बाद उसमें कुछ भी एक गेम खेलना । ये काम करते ही जब आप रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में वापिस आएँगे तब आप देखेंगे कि आपके इसी ऐप के वॉलेट में 9 रूपए जुड़े होंगे ।

इस तरह आप एक-एक करके कई कार्ड को स्क्रैच करने के बाद उसमें दिखाए गए ऑफर को कम्पलीट करके प[पैसे कमा सकते हैं । अच्छी बात ये है कि कुछ ऑफर को कम्पलीट करने के बाद में 200 रूपए तक भी मिल जाते हैं और उसके रूल्स भी सख्त होते हैं जैसे कि किसी फाइनेंस वाली ऐप में demate अकाउंट बनाना इत्यादि ।

स्पिन

अच्छी बात इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप की है स्पिन करने के बदले में ज्यादा बोनस मिलना । कैश किग ऐप की तुलना में यह ऐप ज्यादा बोनस देती है अगर हम स्पिन करते हैं तो । लेकिन स्पिन इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में हम ज्यादा नहीं कर सकते और इसके भी जुगाड़ हैं जिसके बारे हम आगे बताएँगे । स्पिन करके Reward Flix app se paise kaise kamaye जाते हैं इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward flix app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे वाले गोल से दिखाई देने वाले बटन पर हम क्लिक कर रहे हैं ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब आप ऊपर देखेंगे कि केवल एक ही बार स्पिन करने का आप्शन रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में दिया गया है और अब मैं बड़े से spin वाले बटन पर क्लिक करूँगा ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब आप देखेंगे कि रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में स्पिन करने के बदले में मुझे 10 रूपए मिले जो अच्छी बात है और यह रूपए फ़िलहाल रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप के वॉलेट में ही जमा हो जाएँगे, जिसे हम बाद में निकाल सकते हैं ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • एक ही बार स्पिन कर सकते हैं इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में जो अब खत्म हो चुका है, तभी तो ऊपर की तरफ 0 दिखाई दे रहा है । दुबारा से स्पिन प्राप्त करने के लिए अब मैं फिर से spin वाले हर रंग के बटन पर क्लिक करूँगा ।
Reward flix app se paise kaise kamaye
  • अब रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप मुझे कह रहा है नीचे हर रंग के बटन पर क्लिक करके tradeX नाम की ऐप डाउनलोड करने को, उसमें अकाउंट बनाने के बाद ट्रेड करने को क्योंकि ऐसा चित्र में ही दिखाया हुआ है । ये तीन काम करने के बाद मुझे एक स्पिन मिल जाएगा जिसका इस्तेमाल मैं कर सकता हूँ ।
Reward flix app se paise kaise kamaye

एक ही स्पिन मिलता है इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में लेकिन स्पिन करने के बदले में पैसे ज्यादा मिलते हैं और यह पैसे कम या ज्यादा मिल सकते हैं ।

Invite

आप अपने किसी दोस्तों को इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप का invite लिंक भेजिए, आपका दोस्त इसी लिंक पर क्लिक करके यह रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप डाउनलोड करेगा, उसके बाद जब आपका दोस्त किसी भी एक कार्ड को स्क्रैच करने के बाद ऑफर कम्पलीट कर लेता है तब आपको 15 रूपए मिलेंगे ।

Reward flix app se paise kaise kamaye

चाहे तो आप अपनी ऐप का रेफरल कोड अपने दोस्त को भेजेंगे जोकि वह कोड आपका दोस्त तब डालेगा जब वह इस ऐप में अकाउंट बनाएगा । आप अपनी ऐप का ही रेफरल कोड ही अपने दोस्तों को भेजेंगे और वही कोड आपका दोस्त इसी रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में डालेगा ।

Reward Flix app se invite kaise kare

रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप से किसी को invite करने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Reward flix app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में सबसे नीचे की तरफ तीसरे नंबर पर बने बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • अब आप हरे रंग के refer now बटन पर क्लिक करके अपने दोस्तों को लिंक भेज सकते हैं या फिर इसकी जगह पर refer कोड कॉपी करके भी अपने दोस्तों कप भेज सकते हैं जो इस ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान डालेगा ।

Reward Flix app se paise kaise nikale

Reward Flix app se paise kaise nikale,इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Reward flix app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में आप सबसे नीचे तरफ आखिरी वाले बटन पर क्लिक करेंगे जिस पर क्लिक करने से वॉलेट वाला पेज खुलता है ।
  • इसके बाद आप चित्र को देखते हुआ Redeem बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद बैंक डिटेल्स या फिर अन्य UPI ID के मध्यम से पैसे ले सकते हैं ।

हम इस रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप से पैसे इसीलिए नहीं निकाल सकते क्योंकि कम से कम 250 रूपए ही निकालने की सुविधा इसमें मिलती है ।

Reward Flix app Real or Fake

Reward Flix app payment proof

रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप में मेरे दोस्त ने कुछ समय पहले रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप से पैसे कमाए थे और उस वक्त कम पैसे निकालने की सुविधा मिलती थी जो अब ऐसा नहीं है क्योंकि अब 250 रूपए ही कम से कम निकालने की सुविधा मिलती है । चित्र में आप देख सकते हैं कि रिवॉर्ड फ्लिक्स ऐप दमे मेरे दोस्त ने जो पैसे बनाये थे उसे वह paytm के माध्यम से प्राप्त कर चुका है जो अच्छा है ।

Reward Flix app is real or fake

Real

Reward Flix app minimum withdrawl

250 Rs.

Reward Flix app invite or referral bonus

15 रूपए तब मिलेंगे आपको जब आपका दोस्त कम से कम एक कार्ड स्क्रैच करके ऑफर कम्पलीट करता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *