Reward Supreme app Real or Fake

रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन का सिंपल इंटरफ़ेस होने की वजह से कम उम्र के बच्चे भी इसे चला सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए । क्योंकि रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन जानी जाती है पैसे कमाने वाली ऐप के रूप में जिसकी वजह से बच्चों के लिये कम उम्र में पैसा कमाना रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में सही नहीं ।

जो लोग जानना चाहते हैं Reward Supreme app Real or Fake को लेकर जानकारी प्राप्त करना, उसी के बारे जानिए आगे इस लेख में ।

Reward Supreme app Real or Fake
Reward Supreme app Real or Fake

Reward Supreme app Real or Fake

रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में कम से कम 2 रूपए निकालने की सुविधा मिली है जो अच्छी बात है । लेकिन जब हमने 2 रूपए बनाए तब मैं उसे निकाल नहीं पाया । इसका कारण ये है कि कंपनी ने रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में लिमिट लगा रखी है कि जब तक यूजर रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में कम से कम दो एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं करता है तबतक वह पैसे नहीं निकाल सकता ।

Reward Supreme app Payment Proof
Reward Supreme app Payment Proof

मेरे किसी दोस्त ने रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में 2 से अधिक एप्लीकेशन डाउनलोड की थी और उसने जब 2 रूपए बना लिए थे तब उसने जब पैसे निकालने के लिए फॉर्म भरा तो फॉर्म भरा गया । उसी वक्त Paytm वॉलेट में 2 रूपए भी जमा हो गए । इससे यही जाहिर होता है कि रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन एक रियल एप्लीकेशन है । रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन उसी वक्त पैसे ट्रान्सफर कर देती है Paytm वॉलेट में जो अच्छी बात है ।

अगर आपने अभी तक रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन डाउनलोड नहीं की तो ऐसे में लिंक हमने नीचे दे रखा है । क्योंकि उसी लिंक के माध्यम से जब यूजर रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेता है तो उस यूजर को कुछ ना कुछ बोनस मिल सकता है । नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन नहीं करनी तो ऐसे में आप यह रेफरल कोड अपनी खुद की रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन के अंदर डालेंगे । रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में रेफरल कोड डालने का आप्शन दिया गया होता है और वह आप्शन मिलेगा ऐप के सबसे नीचे refer नाम के बटन पर क्लिक करके ।

रिवॉर्ड सुप्रीम एप्लीकेशन में बड़े-बड़े ऑफर्स दिए गए हैं जिसे कम्पलीट करने में समय तो ज्यादा लगना ही है, लेकिन पैसे ज्यादा मिलते हैं । कुछ ऑफर्स को कम्पलीट करने से पहले पैसे देने पड़ते हैं और ऐसा आप नहीं करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *