Reward Supreme app se paise kaise kamaye

सिंपल इंटरफ़ेस और कम टास्क के साथ आने वाली इस रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप का इस्तेमाल करना है आसान और इसी वजह से यूजर के लिए जानना आसान सा हो जाता है ये कि Reward Supreme app se paise kaise kamaye जाते हैं । रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप पोपुलर है जिसके डाउनलोड की संख्या लाखों के हिसाब से हैं और बहुत से यूजरों ने इसका इस्तेमाल किया है ।

इस ब्लॉग के इस लेख में हम रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से जुड़े हर टॉपिक कवर करेंगे जैसे कि रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप क्या है, Reward Supreme app se paise kaise kamaye जाते हैं, पैसे कैसे निकाले जाते हैं और Reward Supreme app payment proof, अगर यह रियल एप्लीकेशन निकलती है तो ।

Reward Supreme app se paise kaise kamaye
Reward Supreme app se paise kaise kamaye

Reward Supreme app kya hai

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप एक earning एप्लीकेशन के रूप में जानी जाती है । इस रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप का इस्तेमाल हर यूजर केवल पैसे कमाने के लिए ही करता है क्योंकि यह एप्लीकेशन इसी काम के लिए ही बनी है । कंपनी अपनी जेब से यूजर को पैसे नहीं देती बल्कि तीसरी कंपनी का ही सहारा लेती है । रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में यूजर को एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कहा जाता है या फिर invite करने के लिए कहा जाता है, जिसके बदले में यूजर को कुछ रूपए दिए जाते हैं ।

हालांकि रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे मुख्य टास्क तो ऐप डाउनलोड करने का ही होता है और इसी टास्क से यूजर को ज्यादा पैसा दिया जाता है । अगर आप नहीं जानते हैं कि Reward Supreme app se paise kaise kamaye जाते हैं तो ऐसे में हमने अलग से टॉपिक इस आर्टिकल में नीचे बता रखा है ।

Reward Supreme app me account kaise banaye

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में अकाउंट बनाने पर कुछ ना कुछ बोनस कंपनी की तरफ से ही दिया जाता है । शुरुआत में रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से बोनस प्राप्त करने के लिए आप ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप डाउनलोड कर लेंगे सबसे पहले । इसके बाद Reward Supreme app me account kaise banaye, उसके तरीके नीचे निम्नलिखित है :

Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप डिवाइस में तभी चलेगी अगर हम नीचे बने accept बटन पर क्लिक करते हैं तो और इनके रूल्स हैं, जिसे आप चाहो तो पढ़ सकते हैं ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • नया पेज रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में खुलेगा जिसमें सबसे नीचे की तरफ बने sign in with google बटन पर क्लिक कर देना है ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार बाद मुझे किसी भी एक मेल id सेलेक्ट करने के लिए कह रहा है और इसके लिए मैं पहली वाली मेल id पर ही क्लिक कर रहा हूँ ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • अब दुबारा से रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप हमसे कन्फर्मेशन लेना चाहता है इस बात की कि क्या उसी मेल id को ही चुनना है अकाउंट बनाने के लिए । जो मेल id मैंने सेलेक्ट की थी उसी पर अकाउंट बनाना चाहता हूँ रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप के लिए और अब मैं सबसे निचे बने continue बटन पर क्लिक कर रहा हूँ ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • अब फिर से नया पेज खुलेगा रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में जिसमें मुझे सबसे निचे बने Continue बटन पर क्लिक कर देना है ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • अब आप चित्र में देख सकते हैं कि रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में हमारा अकाउंट बनकर तैयार हो चुका है । अब हम यहीं से रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं । अगर आप ये नहीं जानते हैं कि Reward Supreme app se paise kaise kamaye जाते हैं तो इसके लिए हम आगे बात करने वाले हैं ।

Reward Supreme app se paise kaise kamaye

भले ही रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में टास्क कुछ ही हों पैसे कमाने के । लेकिन उसी टास्क में बहुत से टास्क सामने निकल कर आते हैं इस रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में जो अच्छी बात है । Reward Supreme app se paise kaise kamaye, इसके सभी तरीके एक-एक पॉइंट्स के मुताबिक नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Daily Rewards

Reward Supreme app se paise kaise kamaye

हर रोज पहली बार रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप खोलने से कुछ इस तरह का छोटा सा बैनर दिखाई देगा सामने से ही । इसमें हम Daily Login वाले फीचर्स पर क्लिक जब करेंगे तब हमें 1 रुपया मिलेगा । जबकि रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में इसी छोटे से बैनर में डेली login के नीचे अलग-अलग टास्क और भी दिए गए हैं जिसे कम्पलीट करने की जरूरत नहीं क्योंकि टास्क कम्पलीट करने से पैसे ज्यादा मिलने की सम्भावना होती है ।

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में इसी छोटे से बैनर में आप देख सकते हैं कि दुसरे नंबर पर दिखाया गया है कि एक सर्वे कम्पलीट करने पर आपको 2 रूपए का बोनस मिल जाएगा । इसके आलावा रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में कोई भी तीन ऐप डाउनलोड करने से भी अलग से 10 रूपए बोनस के रूप में मिलेंगे । अब इन दोनों बोनस को प्राप्त करने के लिए आप दुसरे और तीसरे वाले बटन पर ही क्लिक कर देंगे या फिर हो सकता है आपको अपने आप ही ये बोनस रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में मिल जाए ।

ऑफर्स

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे पहले हमें अलग-अलग तरह के ऑफर्स ही देखने को मिलते हैं जैसे कि ऐप डाउनलोड करके पैसे बनाना । अब ऐप डाउनलोड करके Reward Supreme app se paise kaise kamaye जाते हैं इसके सभी तरीके नीचे निम्नलिखित है :

Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में आपको बहुत सी ऐप देखने को मिलेगी और उसमें क्या कुछ करना है वो अब हम आगे जानेंगे । चित्र के अनुसार रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में मैं फ़िलहाल EMI calculator वाले ऑफर पर क्लिक करूंगा ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में इस EMI कैलकुलेटर वाले इस ऑफर को पूरा कैसे करना है जिससे कि हमें पैसे मिले, इसके लिए कंपनी ने रूल्स रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में ही ऊपर की तरफ बता रखे होते हैं और वह चित्र हमने ऊपर की तरफ दिखाया हुआ है । जैसे कि रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने Register Now बटन पर क्लिक करके EMI कैलकुलेटर ऐप डाउनलोड करनी है, उसके बाद उसमें 3 बार कैलकुलेशन करनी है EMI को लेकर और अंत में हमें 3 रूपए इसी अकाउंट में जमा हो जाएँगे ।
  • बाकी के बचे हुए 100 रूपए तब मिलेंगे कुछ ही यूजर को ना की सभी को और यह अमाउंट इसी रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप के वॉलेट में जमा हो जाएगी कंपनी की तरफ से ।

Usage

Reward Supreme app se paise kaise kamaye

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे नीचे दुसरे नंबर usage नाम के बटन पर क्लिक करने से वे टास्क नहीं होते जिसे पूरा करके पैसे कमाए जा सके । बल्कि इस usage नाम के सेक्शन की मदद से आप ये जान पाएँगे कि आपने डिवाइस में कौन-कौन सी एप्लीकेशन चलाई है और कितने समय के लिए चलाई थी ।

Invite & Referral Code

Reward Supreme app se paise kaise kamaye

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप के माध्यम से किसी को invite करने से 10 रूपए का बोनस तब मिलता है अगर सामने बन्दा रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में कुल 5 ऑफर्स को पूरा कर देता है तो ।

आप किसी को रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप का invite लिंक भेजिए, उसी लिंक पर क्लिक करके आपको दोस्त जब यही ऐप में अकाउंट बनेगा तो वह उसी refer वाले सेक्शन में रेफेर कोड डालकर validate बटन पर क्लिक कर देंगे । अगर आपने हमारी तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप डाउनलोड नहीं की तो ऐसे में आप हमारा यह 68FFE6FC6F रेफरल कोड इसी ऐप में भरेंगे । रेफेरल कोड तब डालने की जरूरत नहीं होती जब आप हमारी तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप डाउनलोड करते हैं तो ।

Reward Supreme app se invite kaise kare

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से किसी को invite करने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे नीचे की तरफ आप refer वाले बटन पर आप क्लिक करेंगे ।
Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • चित्र के अनुसार अब आप share नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद अपने दोस्तों को रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप का लिंक भेज सकते हैं ।

Reward Supreme app se paise kaise nikale

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Reward Supreme app se paise kaise kamaye
  • रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे नीचे की तरफ तीसरे वाले बटन यानी wallet बटन पर क्लिक करेंगे ।
Reward Supreme app se paise kaise nikale
Reward Supreme app se paise kaise nikale
  • चित्र को देखते हुए रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में सबसे पहले paytm मोबाइल नंबर डालेंगे, दुसरे बॉक्स में आप अमाउंट भरेंगे, तीसरे वाले बॉक्स में केवल paytm ही शामिल किया है कंपनी ने । अंत में आप submit बटन पर क्लिक करने से पैसे आपके Paytm वॉलेट में उसी वक्त या कुछ मिनटों के भीतर जमा हो जाएँगे ।

Reward Supreme app Payment Proof

Reward Supreme app Payment Proof
Reward Supreme app Payment Proof

मेरे किसी दोस्त ने रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से 2 रूपए डेमो के तौर पर कमाने के बाद उसे निकालने के लिए रिक्वेस्ट डाली थी । रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से पैसे निकालने की रिक्वेस्ट डालने के बाद उसी बक्त ही paytm वॉलेट में 2 रूपए कंपनी की तरफ से जमा कर दिए गये थे । अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप ने टास्क पूरा करने के बदले में पैसे paytm वॉलेट में ट्रान्सफर किए हैं ।

Reward Supreme app की कमियां

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप की कमियां नीचे निम्नलिखित है :

  1. रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में अकाउंट बनाने के लिए जब मेल id सेलेक्ट करने के लिए कहा जाता है तब यह आइप सही ढंग से काम नहीं कर रही थी ।
  2. इसके बाद जब तक आप रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में 5 टास्क कम्पलीट नहीं कर देते तब तक यहाँ से पैसे नहीं निकल सकते ।
  3. Paytm के अलावा अन्य अकाउंट जैसे कि बैंक, Paypal, PhonePe आदि में पैसे नहीं ट्रान्सफर हो पाएँगे और ना ही इसके लिए कोई आप्शन दिया गया है । हो सकता है आने वाले समय में रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप में Paytm, PhonePe जैसे वॉलेट में पीएस डालने की सुविधा मिल जाए ।

Reward Supreme app is Real or Fake

Real

Reward Supreme app Invite Link

https://rewardsupreme.com/refer/68FFE6FC6F/

Reward Supreme app Referral Code

68FFE6FC6F

Reward Supreme app Referral & Invite Bonus

रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप से किसी को invite करने पर मिलने वाला बोनस 10 रूपए होता है और यह बोनस आपको तभी मिलेगा अगर सामने वाला बन्दा रिवॉर्ड सुप्रीम ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें 5 टास्क कम्पलीट कर लेता है तो ।

Reward Supreme app minimum withdrawl

2 रूपए

Reward Supreme app withdrawl method

Paytm

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *