Rozdhan app Real or Fake

रोजधन एप्लीकेशन डाउनलोड बहुत से लोगों ने किया है । बहुत से लोगों ने रोजधन एप्लीकेशन में काम किया है । लेकिन कुछ लोग जानना चाहते हैं Rozdhan app Real or Fake क्योंकि इसमें बहुत से लोगों ने टास्क कम्पलीट किये हैं । लेकिन सवाल आता ये कि क्या उन लोगों को इस रोजधन एप्लीकेशन से पैसे मिले भी हैं या नहीं, आइये जानते हैं ।

Rozdhan app payment proof
Rozdhan app payment proof

Rozdhan app Real or Fake

रोजधन एप्ली केशन में हमने नहीं बल्कि मेरे किसी दोस्त ने काम किया था जिसे पैसे इस एप्लीकेशन से मिले हैं । चित्र में आप देख सकते हैं कि कई बार 180 रूपए इस रोजधन एप्लीकेशन ने सीधा ही paytm में ट्रान्सफर कर दिए हैं । हमने इस रोजधन एप्लीकेशन से पैसे इसीलिए नहीं कमाए क्योंकि इसमें कम रूपए नहीं निकाल सकते हैं जबकि मेरे वॉलेट में 49 रूपए हो गए थे । इससे अच्छा है कैश किंग ऐप क्योंकि उसमें तो 2 रूपए ही हम निकाल सकते हैं ।

अब आप रोजधन एप्लीकेशन में काम कर सकते हैं क्योंकि यहाँ से पैसे तो मिलते ही हैं । रोजधन एप्लीकेशन में टास्क बहुत से होने की वजह से बकुछ लोग उलझ जाते हैं । लेकिन इसमें भी मुश्किल नहीं कि समझने में दिक्कत हो । रोजधन एप्लीकेशन डाउनलोड करने का लिंक नीचे दे रखा है जिससे आपको मिलेगा कुछ न कुछ बोनस ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *