Rozdhan app referral code – 022TDS

रोजधन एप्लीकेशन काफी पोपुलर रही है जिसका इस्तेमाल बहुत से लोग कर चुके हैं । Rozdhan app referral code इसीलिए डालने की जरूरत है क्योंकि रेफरल कोड डालने से हमने और आपको कुछ ना कुछ रूपए मिलेंगे । इसी कारण से बहुत से लोग Rozdhan app referral code तलाश करते हैं जो हमने नीचे दे रखा है जिसे आप कॉपी कर सकते हैं ।

022TDS

रोजधन एप्लीकेशन का रेफरल कोड डालने से अधिकतम 26 रूपए तक का ही बोनस मिलता है और वह भी तब जब पहले 5 लोगों को invite करते हैं तो । जैसे कि पहली बार किसी को invite करने पर 6.5 रूपए, दूसरी बार invite करने पर भी 6.5 रूपए, पांचवी बार भी किसी को invite करने पर भी 6.5 रूपए मिलते हैं । इस तरह पहले पांच लोगों को invite करने पर एक 6.5 रूपए पांच बार मिलेंगे ।

Rozdhan app referral code - 022TDS

छठी बार किसी को invite करने पर 7 रूपए, आठवीं बार किसी को invite करने पर भी 7 रूपए ही मिलेंगे । इसी तरह जैसे-जैसे आप लोगों को invite करते जाओगे वैसे वैसे बोनस ज्यादा मिलेगा एक बंदे को invite करने के हिसाब से । इस रोजधन एप्लीकेशन में दिखाया गया है कि किसी को invite से 25 से 30 रूपए मिलेंगे लेकिन ऐसा एक बंदे को invite पर नहीं मिलता बल्इकि एक बन्तदे को invite करने पर तो 6.5 रूपए या इससे थोड़े से अधिक ही पैसे मिलते हैं ।

इसी तरह रोजधन एप्लीकेशन एक बन्दे को invite करने पर सीधा ही । 26 रूपए या इससे अधिक बोनस नहीं देती है । अच्छी बात यह है कि रोजधन एप्लीकेशन से किसी को invite करने के बाद सामने वाला जब ऐप डाउनलोड करके इसमें अकाउंट बना ले तो पैसे उसी वक्त ही मिल जाते हैं जबकि इस तरह का फीचर अधिक एप्लीकेशन में नहीं मिलता । जैसे कि कुछ earning एप्लीकेशन के माध्यम से किसी को invite करने के बनाद जबतक सामने वाला बन्दा इस ऐप में कोई टास्क कम्पलीट नहीं कर देता तब तक बोनस नहीं दिया जाता है यूजर को । जैसे कि कैश किंग, PollPe एप्लीकेशन में कुछ limitation र्काही गई है invite को लेकर ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *