Swagbucks app real or fake

इस ऐप से पैसे कमाने से पहले जानना चाहिए Swagbucks app real or fake बारे क्योंकि यह earning एप्लीकेशन के रूप से जानी जाती है । स्वैगबक्स ऐप की अपनी कुछ कमी है जो अधिकतर यूजर को परेशान करेगी और कर भी रही है, जिसमें मैं भी शामिल हूं ।

Swagbucks app real or fake
Swagbucks app real or fake

Swagbucks app real or fake

स्वैगबक्स ऐप भारत में चलती नहीं है और इसका कारण ऐप ने भारत देश ही बताया है । यानी अगर आप भारत में रहकर इस स्वैगबक्स ऐप को चलाने जाएंगे तब यह ऐप खुलती नहीं । इसी वजह से स्वैगबक्स ऐप में पेमेंट प्राप्त करने के लिए Paytm, फोन पे जैसे वॉलेट काम नहीं करते बल्कि paypal जैसे वॉलेट और बैंक अकाउंट ही काम करते हैं ।

Swagbucks app payment proof
Swagbucks app payment proof

वहीं दूसरी तरफ स्वैगबक्स ऐप रियल तो है क्योंकि इस ऐप से 10 डॉलर की पेमेंट मिल गाय थी, जिसका प्रूफ ऊपर के चित्र में हम शेयर किया हुआ है । इसीलिए अगर आप भारत देश में रहकर स्वैगबक्स ऐप चलाने की सोच रहे हैं तो ऐसे में टेढ़े ट्रिक का इस्तेमाल करके देश का नाम बदलने की जरूरत पड़ सकती है । अभी के समय में तो स्वैगबक्स ऐप नहीं चल रही, भारत में लेकिन आने वाले समय में हो सकता है यह भारत में चलनी शुरू हो जाए ।

अभी से पैसे कमाने हो तो ऐसे में कैश किंग, earn रिवॉर्ड, टास्कबक्स एप्लीकेशन की तरफ जा सके हैं आप, जो भारत में चलती है और पेमेंट paytm जैसे वॉलेट पर ट्रांसफर कर सकते हैं आसानी से ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *