Crownit app real or fake

Crownit जिसके नाम से ऐसा नहीं लगता कि यह earning ऐप होगी बल्कि यह earning ऐप ही होगी । यहाँ पर गेम्स के अलावा और भी बहुत कुछ टास्क हैं जैसे कि बिल अपलोड करना, खुद की फोटो अपलोड करना, सर्वे पूरा करने इत्यादि । इन टास्क के अलावा इस Crownit एप्लीकेशन में भले ही गेम्स हों जिसे खेलने पर coins तो मिलते हैं, लेकिन पहले हमने जानना होगा Crownit app real or fake बारे ।

Crownit app real or fake
Crownit app real or fake

Crownit app real or fake बारे जानना इसीलिए जरूरी है क्योंकि यूजर इस एप्लीकेशन में टास्क पुरे करके और गेम्स खेलकर पैसे कमाने की सोच रहे हैं । इसीलिए Crownit एप्लीकेशन में काम करने से पहले आपको इसकी सच्चाई के बारे में जानना चाहिए ।

crownit app payment proof
crownit app payment proof

सच्चाई की बात करें तो Crownit एप्लीकेशन रियल इसीलिए है क्योंकि यहाँ इस एप्लीकेशन में 150 रूपए बनने के बाद उसे paytm में ट्रान्सफर किया । अच्छी बात यह लगी कि 150 रूपए Crownit एप्लीकेशन ने paytm अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिए थे और उसका पेमेंट प्रूफ हमने ऊपर चित्र में दिखाया हुआ है । Crownit एप्लीकेशन डाउनलोड करने का लिंक नीचे की तरफ हमने दे रखा है जिससे आपको बोनस मिलेगा लेकिन पैसे नहीं बलकी रश टिकट ही मिलता है । उसी ऐप की तरफ जाना चाहिए जिसके रेफरल बोनस और किसी को invite करने के बदले में मिलने वाला बोनस रूपए हो और उस तरह की ऐप बहुत सी हैं जिसे कि रोजगार पे, ok मनी इत्यादि ।

Samsung फ़ोन हैंग क्यों होता है | Samsung फ़ोन हैंग होने पर क्या करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *