Ganapath movie story in hindi

गणपत फिल्म देखने के लिए बहुत से दर्शक इंतजार पर हैं सिनेमाघर जाने के लिए साल 2023 में 20 अक्टूबर को गणपत फिल्म रिलीज़ तो कर दी जानी है लेकिन दर्शक सबसे पहले Ganapath movie story in hindi जानना चाहते हैं । ताकि गणपत फिल्म की कहानी पहले से शोर्ट में पता चल जाने से पहले दर्शकों के लिए यह फिल्म देखने या नहीं देखने की प्लानिंग बन सके । चलिए जानते हैं गणपत फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने से ही इसकी कहानी जितनी सामने निकल कर आई है ।

ट्रेलर और लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस गणपत फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपने पिता का बदला लेने वाले हैं । अपने पिता का बदला क्यों लेना चाहते हैं, कैसे लेंगे और क्या इस प्लान में वह सफल हो पाएँगे या नहीं इसी के बारे तो अब फुल फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा क्योंकि इतनी ही डिटेल्स सामने निकल कर आई है इस गणपत फिल्म की ।

इस गणपत फिल्म में टाइगर श्रॉफ रोल निभाए हुए हैं गणपत का, कृति सेनन रोल निभाई हुई हैं जस्सी की, अमिताभ बच्चन रोल निभाए हुए हैं प्रोफेसर शिवकुमार राठौर का और Elli AvrRam रोल निभाए हुए हैं Rosie का । इसी तरह से बहुत से किरदारों को इस गणपत फिल्म में अलग-अलग इन्सान का रोल निभाने को कहा गया है जिसमे से टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अम्मिताभ बच्चन है बसे मुख्य किरदारों में से एक हैं ।

गणपत फिल्म के रिलीज़ होते ही इसकी कहानी इस ब्लॉग के इसी लेख में हम अपडेट कर देंगे । रिलीज़ होने से पहले गणपत फिल्म की कहानी किसी को भी पता नहीं होती है और ना ही बताते हैं । कुछ ही जानकारी गणपत फिल्म को लेकर निकल कर जो आई थी उसे हमने यहाँ बता दिया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *