StreetBees app Real or Fake

Earning एप्लीकेशन के रूप में जाने जानी वाली ऐप स्ट्रीटबीस के बारे ही इस लेख में हम जानकारी शेयर करने आए हैं । अगर आप चाहते हैं StreetBees app Real or Fake आदि बारे जानना तो यह है लेख है आपके लिए । क्योंकि मैंने स्ट्रीटबीस ऐप चलाया है उसी के हिसाब से आपको सही जानकारी दे सकूंगा कि आखिर यह एप्लीकेशन है कैसी ।

StreetBees app Real or Fake
StreetBees app Real or Fake

स्ट्रीटबीस ऐप के बारे जानें तो कंपनी के मुताबिक स्टोरी पूरा करने के बाद, पास होने के तुरंत बाद ही पैसा मिल जाता है । यह बात सच भी है क्योंकि मेरे किसी दोस्त ने स्ट्रीटबीस ऐप में एक स्टोरी पूरी की तो उसका पैसा उसे मिल गया था । क्योंकि इस स्ट्रीटबीस ऐप में पैसे निकालने की लिमिट नहीं है । बल्कि एक स्टोरी के कम्पलीट होते ही पैसा तुरंत ही paypal अकाउंट में जाकर जमा हो जाता है जिसका पेमेंट प्रूफ आप नीचे की चित्र में देख सकते हैं ।

StreetBees app payment proof
StreetBees app payment proof

चित्र में आपको दिखाई दे रहा होगा कि एक बार नहीं बल्कि कई बार स्ट्रीटबीस ऐप ने पैसे paypal में जमा कर दिए थे क्योंकि मेरे दोस्त ने एक बार नहीं बल्कि कई बार स्टोरी पूरी की थी । जैसे-जैसे स्टोरी पूरा करता गया वैसे वैसे पैसे जमा होते गए paypal अकाउंट में । इसी वजह से स्ट्रीटबीस ऐप बढ़िया लगी है मुझे क्योंकि यहाँ पैसे इक्कठे करने के बाद उसे निकालने की लिमिट नहीं है । एक स्टोरी पूरी करो और पैसे पाओ उस स्टोरी के पापास हो जाने के बाद ही । स्ट्रीटबीस ऐप में शामिल की जाने वाली स्टोरी में मुख्य रूप से यूजर से सवालों के जवाब ही पूछे जाते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *