Survey magic app real or fake

Survey Magic app real or fake बारे ही जानकारी हम इस लेख में हम शेयर करने वाले हैं । जो लोग सर्वे मैजिक एप्लीकेशन से पैसे कमाने के बारे में सोच रहे हैं उन लोगों के लिए यह लेख बहुत काम में आएगा क्योंकि हमें पता है इस सर्वे मैजिक एप्लीकेशन की असल सच्चाई । हम नीचे की तरफ Survey Magic app real or fake को लेकर जो भी जानकारी देने जा रहे हैं वह सभी जानकारी हमने सोशल मीडिया में अलग-अलग यूजर से इक्कठी की हैं ताकि आपको सही जानकारी दी जा सके ।

Survey magic app real or fake
Survey magic app real or fake

सर्वे मैजिक एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन देखने से लग नहीं रही । क्योंकि सर्वे मैजिक एप्लीकेशन में पहले टास्क को ही पूरा करने के बदले में एक डॉलर दिए जा रहे हैं जिसकी कीमत तकरीबन 84 रूपए है भारत के हिसाब से । जैसे-जैसे सर्वे पुरे होते जाते हैं वैसे-वैसे एक सर्वे को पूरा करने के बदले में 1 डॉलर नहीं बल्कि काफी कम पैसा मिलता है जैसे कि 0.04 डॉलर, .35 डॉलर, 0.10 डॉलर इत्यादि । जैसे-जैस यूजर सर्वे पूरा करता जाता है वैसे-वैसे उस यूजर को ज्यादा पैसे नहीं मिलते बल्कि काफी कम मिलते हैं ।

कम से कम यूजर इस सर्वे मैजिक एप्लीकेशन से 5 डॉलर ही निकाल सकता है । लेकिन मुख्य दिक्कत की बात करें तो यूजर आराम से 5 डॉलर कम्पलीट नहीं कर पाता क्योंकि बाद में सर्वे पूरा करने के बदले में पैसे बेहद कम मिलते हैं । जब यूजर किसी तरह से और बड़ी मुश्किल से सर्वे मैजिक एप्लीकेशन में 5 डॉलर बना लेता है तब वह निकाल नहीं पाता है । क्योंकि पैसे निकालने के लिए डाली गई रिक्वेस्ट पेंडिंग में ही पड़ी रहती है यानी यूजर को उनके काम करने के बदले में पैसा नहीं मिलता और ऐसा अधिकतर लोगों ने बताया है ।

तो कुल मिलाकर यूजर आसानी से सर्वे मैजिक एप्लीकेशन में 5 डॉलर नहीं बना पाता । अगर बना लेता है तब उसे पैसे सर्वे मैजिक एप्लीकेशन से मिलते नहीं । ये सभी रिव्यु हमने अपनी तरफ से नहीं इन्टरनेट से अलग-अलग यूजर से इक्कठे किए हैं । इसीलिए सर्वे मैजिक एप्लीकेशन की तरफ आप मत जाएं बल्कि इसकी जगह पर ओके मनी, कैश किंग, रोजगार पे ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *