Malti Chauhan death news | मालती चौहान की मौत कैसे हुई

इन्टरनेट पर Malti Chauhan death news तेज़ी से फ़ैल रही है क्योंकि यूटयूब पर ये काफी फेमस है और बहुत से लोग इसे जानते हैं । बहुत से लोगों का सवाल है कि मालती चौहान की मौत कैसे हुई और इसके पीछे का मुख्य कारण क्या है या क्या हो सकता है । यह हादसा होने के बाद पुलिस ने क्या जानिए, जानिए इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में विस्तारपूर्वक ढंग के साथ ।

Malti Chauhan death news
Malti Chauhan death news

Malti Chauhan death news

दिन 22 तारीख बुधवार के वक्त मालती चौहान की मौत खबर सामने निकल कर आई । जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मालती उस वक्त अपने पहले पति विष्णु के घर मौजूद थी । मालती चौहान की मृत्यु का कारण पहले आत्महत्या बताया जा रहा था, लेकिन बाद में यह मामला हत्या का ही सामने निकल कर आया । दीपक चौहान के मुताबिक मालती चौहान के पति विष्णु राज ने ही जान बूझकर अपनी पत्नी मालती चौहान की हत्या करवाई या की है और बाद में उसका शव फंदे से लटका दिया ताकि किसी को पता ना चले । क्योंकि इनके परिवार के और इनके रिश्तेदारों के मुताबिक मालती चौहान डरती थी मौत से ।

मालती चौहान मौत फंदा में लटकने की वजह से हुई हो सकती है ऐसा पहले बताया जा रहा था । क्योंकि विष्णु राज के घर में सीलिंग फैन में लम्बे से बने कपड़े का फंदा लटकता हुआ मिला और उसी फंदे में मालती चौहान का शव लटकता हुआ मिला था । लेकिन रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत मुंह दबाने से हुई है ।

मालती चौहान की मौत कैसे हुई

वीरवार के दिन मालती चौहान के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उसकी रिपोर्ट सामने निकल कर आई । पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के मुताबिक मालती चौहान ने आत्महत्या नहीं की और ना ही उसकी मौत फंदे पर लटकने की वजह से हुई । बल्कि किसी ने मालती चौहान का मुंह दबाकर उसकी हत्या की है । इस्ससे यह जाहिर होता है कि शायद विष्णु राज ने ही मालती चौहान का मुंह बंद करके उसकी हत्या की होगी । यह बात स्पष्ट है कि मालती चौहान का मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई । लेकिन उसकी हत्या किसने की, इसके बारे अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है ।

कब क्या हुआ था

विष्णु राज की शादी कुछ साल पहले मालती चौहान के साथ हुई थी । कुछ समय के बाद विष्णु को पता चला कि मालती अर्जुन नाम एक लड़के से ही ज्यादा प्यार करती है और विष्णु से कम । इसी कारण से विष्णु और मालती के बीच में छोटा-मोटा झगड़ा अक्सर होता रहता है । एक दिन झगड़ा बढ़ गया था जिसे शांत करवा दिया गया था दोनों के सहमती के साथ ।

हालाँकि 9 नवम्बर के दिन अपलोड हुए विडियो में दिखाया जा रहा है कि विष्णु ने अपनी पत्नी का विवाह अर्जुन नाम के लड़के के साथ करवा दिया है क्योंकि मालती अर्जुन से ही ज्यादा प्यार करती थी । इस बात का पता मालती के पहले पति विष्णु को था । अगर विष्णु नहीं छोड़ता मालती को तो ऐसे में अर्जुन मर देगा विष्णु को, ऐसी बातें अर्जुन एन मालती को बताई थी ।

वहीं दूसरी तरफ मालती अर्जुन से ही प्यार करती थी जिसका पता जब विष्णु को चला तो ऐसे में वह समझ गया था कि अब वह (विष्णु) मालती के साथ नहीं रहेगा । इसीलिए विष्णु ने मन्दिर में जाकर मालती और अर्जुन की सहमती के साथ दोनों की शादी करवा दी थी ताकि बाद में जाकर कोई समस्या ना खड़ी हो जाए ।

9 नवम्बर के दिन अपलोड हुए विडियो के मुताबिक विष्णु का मालती का साथ कुछ भी लेना देना अब नहीं रहा और तब मालती विष्णु की नहीं बल्कि अर्जुन की ही पत्नी कहलाएगी । इसके अलावा विष्णु और मालती का जो बेटा था वह बेटा भी विष्णु ने मालती और उसके होने वाले पति को सौंप दिया । कुल मिलकर विष्णु ने अपना रिश्ता तोड़ दिया मालती के साथ वो भी अर्जुन और मालती के सहमती के साथ ताकि आगे जाकर कुछ समस्या ना खड़ी । रात के तकरीबन 12 बजकर 5 मिनट के आसपास अर्जुन और मालती दोनों एक दुसरे के साथ हो गए थे ।

इसके ठीक कुछ दिन बाद बताया जा रहा है मालती का विवाह विष्णु को छोड़कर जिस अर्जुन एक साथ हुआ था उस अर्जुन की मौत हो गई थी । मौत के बाद विष्णु और मालती फिर से आपस में मिल गए और दोनों एक साथ रहने लगे । ऐसा बताया जा रहा है कि विष्णु खुद ही मालती के मायके गया था उसे लेने के लिए और वापिस घर उसे ले आया । कुछ दिनों के बाद अब हमें Malti Chauhan death news जानने को मिल रही है । हालाँकि यह पुष्टि नहीं हुई कि मालती ने खुद से फांसी लगाकर आत्महत्या की या फिर विष्णु से जबरदस्ती उसकी आत्महत्या की है ।

आगे क्या हुआ

मालती चौहान के पहले पति विष्णु राज को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताश जरी कर दी है । आगे मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है और उस कमरे की स्पेशल टीम की तरफ से जाँच की गई थी और साथ ही साथ फंदे के लिए इस्तेमाल किये गए कपड़े की भी । इसके बाद मालती चौहान का पोस्टमार्टम होने के बाद यह पता चला कि किसी ने मालती चौहान का मुंह दबाकर उसकी हत्या की है ।

मालती चौहान मर गई क्या

जी हाँ, वह अब इस दुनिया में नहीं रही

मालती चौहान के कितने बच्च्चे हैं

एक बेटा है

मालती चौहान कौन थी और क्या करती थी

यह यूटयूबर थी जो अपने यूटयूब चैनल my vishnu raj fun पर शोर्ट विडियो बनाने से मशहूर हुई थी और उस विडियो में यह डांस करते हुए और डेली लाइफ की विडियो में बनाया करती थी अपने पति विष्णु राज के साथ । बाद में मालती चौहान ने अपना दूसरा चैनल मालती चौहान फन के नाम से भी खोल लिया था ।

मालती चौहान के यूटयूब चैनल का नाम

मालती चौहान और इसके पति के मुख्य चैनल का नाम है my vishnu raj fun । जबकि मालती चौहान के अपने खुद के यूटयूब चैनल का नाम है Malti Chauhan Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *