मोदी जी का नंबर चाहिए

बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जिन्हें मोदी जी का नंबर चाहिए । परन्तु क्या आप जानते हैं इन्सान जब ज्यादा मशहूर हो जाता है और VIP लोग कभी भी अपना मोबाइल नंबर किसी अनजान लोगों के साथ शेयर नहीं करते बल्कि केवल ख़ास लोगों को ही मुश्किल से बताते हैं ताकि हर कोई उसे फ़ोन ना लगाए क्योंकि इससे सामने वाले इन्सान का समय काफी खराब जाता है ।

मोदी जी का नंबर चाहिए
मोदी जी का नंबर चाहिए

इसी तरह पुरे देश में करोड़ों के हिसाब से लोग रहते हैं । अगर पूरा देश श्री नरेंद्र मोदी जी को फोन करने लग जाए तो ऐसे में मोदी जी किस-किस से बात करें और फोन पर बात करते-करते सारा दिन ही बीत जाएगा । जिसकी वजह से पूरा दिन खराब जाएगा मोदी जी । इसी कारण से मोदी जी का पर्सनल मोबाइल नंबर केवल ख़ास इन्सान के साथ ही शेयर किया जाता है जिसके बारे आम इन्सान नहीं जानता है और ना ही कोई सामान्य नेता ।

मोदी जी का मोबाइल नंबर है 01123015603, 1123018939 और 01123018668 । यह बात जरुर ध्यान दें कि ये भी मोदी जी के पर्सनल नंबर नहीं है बल्कि उसके नीचे काम करने वाले किसी टीम के नंबर हैं । इन नंबर से बात करके आप अपनी बात मोदी जी तक पहुंचा सकते हैं ।

इसके अलावा मोदी जी के whatsapp से जुड़ने के लिए भी उनकी तरफ से सुविधा उपलब्ध करवाई गई है । नीचे की तरफ दिए अगये लिंक के माध्यम से आप सीधा प्रधानमंत्री के whatsapp से जुड़ सकते हैं । हालाँकि whatsapp सेवा केवल आप तक संदेश पहुँचाने के लिए दी गई है ना कि किसी तरह की कोई बात मोदी जी तक पहुँचाने के लिए ।

अगर आपने कोई पत्र भेजा है मोदी जी तक अपनी बात पहुँचाने के लिए और उस पत्र को लेकर कोई समस्या है तो इसे में आप इस 01123386447 मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर सकते हैं ।

टीम का नहीं बल्कि केवल मोदी जी का नंबर चाहिए तो ऐसे में मिलेगा कहीं से भी नहीं क्योंकि नेता और मशहूर इन्सान कभी भी अपना पर्सनल नंबर किसी के साथ शेयर नहीं करते । हालाँकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिए गए नंबर उनका हाल-चाल पूछने के लिए लोगों के साथ शेयर नहीं किये गए बल्कि केवल समस्याओं का निपटारा करवाने के लिए ही दिए गए हैं या किसी तरह का कोई सुझाव देने के लिए ।

मोदी के बेटे का नाम क्या है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *