मोदी के बेटे का नाम क्या है

बहुत से बच्चे इस बात की जानकारी रखना चाहते हैं कि मोदी के बेटे का नाम क्या है । जबकि बड़े लोगों को इस बात की जानकारी अवश्य पता है और होनी भी चाहिए अगर वह रहते हैं भारत देश में । बेटे के तो क्या उनकी बेटी और पत्नी का भी नाम पता होना चाहिए अगर है तो, चलिए जानते हैं ।

मोदी के बेटे का नाम क्या है
मोदी के बेटे का नाम क्या है

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी जा बेटा नहीं है और ना ही उसकी कोई बेटी है । भले ही उन्होंने शादी कई साल पहले करी ली हो लेकिन उन्होंने शादी के बनाद ही सन्यास ले लिया था । सन्यास लेने से पहले उन्होंने कोई सन्तान पैदा नहीं की । जिसकी वजह से अभी तक मोदी की कोई सन्तान नहीं है । इसी कारण से हमें यह जानने को मिला है कि मोदी जी का कोई बेटा नहीं है ।

मोदी जी का जन्म तो साल 1950 में हुआ जबकि उसकी विवाह साल 1968 में ही हो गया था जशोदाबेन नरेन्द्रभाई मोदी के साथ । इसी बात से अंदाजा आप लगा सकते हैं कि मोदी की शादी तो कब की हो चुकी थी, जिसके बारे हर कोई नहीं जानता । लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उन्होंने सन्यास ले लिया लोगों की भलाई करने के लिए ।

सन्यास लेने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह थे और इसी बीच कोई भी सन्तान उन्होंने पैदा नहीं की । इसी कारण से आज हमें नरेंद्र मोदी जी बेटा तो क्या उसकी कोई सन्तान भी देखने को मिली है और ना ही आगे मिलेगी ।

Lipo vs Lion battery in hindi | Lipo और Lion बैटरी में अंतर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *