नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री कब बने

तकरीबन हर लोग जानते हैं कि श्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने थे जिसका इंतजार था बहुत से लोगों को । लेकिन कुछ लोग नहीं जानते कि नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री कब बने, जिसके बारे आप जानेंगे इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में ।

Narendra Modi
Narendra Modi

दूसरी बारे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे 30 मई साल 2019 को । 30 मई के दिन प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी ने सबके सामने शपथ ली थी देश के काम को लेकर । 30 मई साल 2019 को नरेंद्र मोदी जी 15वें प्रधानमंत्री कहलाये थे । जबकि 14वें प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी जी ही बने थे और उस वक्त यह पहली बार प्रधानमंत्री बने थे । अच्छे और जबर्दस्त काम को देखते हुए लोगों की वोटों ने इन्हें दुबारा से प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया, जिसके बारे तकरीबन हर कोई जानता है ।

मोदी जी के दुबारा से प्रधानमंत्री बनने की वजह से तकरीबन 80 प्रतिशत लोगों के चेहरे पर ख़ुशी थी लेकिन तकरीबन 20 प्रतिशत लोगों के चेहरे पर नेहं और ये लोग वो थे जो इन मोदी जी को पसंद नहीं करते थे और इनके काम को भी । क्योंकि मोदी जी ने शिकंजा कसा था उन लोगों पर जो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे थे, गलत काम कर रहे थे, टेढ़े तरीके से पैसा बना रहे थे और भी काफी कुछ । अब हालात सही चल रहे हैं जिसको देखते हुए ऐसा लगता है कि मोदी जी दुबारा फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बन जाएँगे अगर वह बनना चाहें हैं तो ।

मोदी कौन सा पानी पीता है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *