नरेंद्र मोदी पर्सनल मोबाइल नंबर – है या नहीं

नरेंद्र मोदी पर्सनल मोबाइल नंबर वही लोग तलाशते हैं जो उनके प्रति नफरत फैलाते हैं या उनसे प्यार करते हैं ।

इतना जरुर जान लीजिए कि श्री नरेंद्र मोदी जी का पर्सनल मोबाइल नंबर हर किसी एक साथ शेयर नहीं किया जाता है ताकि भारत में हर इन्सान उन्हें फोन करके परेशान न करे । क्योंकि भारत में करोड़ों लोग अगर मोदी जी को फोन लगाने लगे तो मोदी जी अपना काम कर नहीं सकेंगे और ना ही इतने सारे लोगों के साथ वे बारी-बारी बात कर सकेंगे ।

Narendra Modi
Narendra Modi

नरेंद्र मोदी पर्सनल मोबाइल नंबर ढूँढना की चाहत रख रहे हैं तो आप कितनी भी कोशिश कर लीजिये आपको कहीं पर भी नहीं मिलेगा । इनका पर्सनल नंबर केवल खास लोगों के पास ही शेयर किये जाते हैं जैसे कि दुसरे देश के नेता के राष्ट्रपति के साथ, इस देश के बेहद ख़ास नेताओं के साथ (जिनके साथ उठाना-बैठना और अन्य काम शामिल हो) इत्यादि । बहुत ही ख़ास, कम और ऐसे लोगो के पास ही मोदी जी का मोबाइल नंबर होता है जिनका उनके प्रति काम करना या करवाना होता है ।

मोदी जी के पर्सनल नंबर की बजाय आप इन नंबरों (011-23015603, 011-23018668 और 11-23018939) का इस्तेमाल अपनी समस्याओं का निपटारा करने के लिए कर सकते हैं । इन नंबर के माध्यम से आप अपनी बात प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी तक पहुंचा सकते हैं । इतना जरुर ध्यान दें कि ऊपर दिए गए सभी नंबर से आपकी बात मोदी जी तक तभी पहुँच सकती है अगर समस्या बड़ी हुई या किसी मदद की जरूरत हो ना कि ऐसे ही हाल-चाल पूछने के लिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *