Why Elvish Yadav is arrested ? - क्या है वजह

Why Elvish Yadav is arrested ? – क्या है वजह

हरियाणा के रहने वाले मशहूर युवक एल्विश यादव के अरेस्ट होने की खबर इन्टरनेट पर काफी तजी से फैल रही है । पिछले कुछ घंटों से एल्विश यादव इन्टरनेट पर काफी चर्चा में रह रहे हैं और इसका मुख्य कारण बताया जा रहा है गलत कामों में फंसना । क्या ये बात सच है या फिर झूठ इसी के बारे हम जानेंगे इस लेख में आइये जानते हैं ।

Why Elvish Yadav is arrested
Why Elvish Yadav is arrested

Why Elvish Yadav is arrested

पुएल्विश यादव जिसे rao साहब के नाम से भी लोग जानते हैं जो इसका जबकि elvish yadav इसके यू टयूब चैनल का नाम है । यही वो इन्सान है जिसने हाल ही में बिग बॉस में सीजन 2 जीता था । जिसके बाद एल्विश यादव इन्टरनेट पर काफी पोपुलर भी रह रहा है ।

पुलिस को सुचना मिली थी कि एल्विश यादव अपने दोस्तों के साथ सांप के जहर की तस्करी करता है और ये साथ में ये सभी लोग (साथ में विदेशी लड़कियां) पार्टी करती हैं । पुलिस को इस बात की जानकारी किसी के द्वारा मिलने के बाद पुलिस ने नॉएडा में सेक्टर 51 में छापामारी की गई । उस छापामारी के दौरान वहां पर स्थित पांच लोगों को मौके पर गिरफ्तार किया गया वह भी जहर के साथ । कुछ ज़िंदा सांप पकडे गए जिसके साथ प्राप्त होने वाला जहर 20 मिलीलीटर था जिसकी कीमत काफी ज्यादा बताई जा रही है ।

;पकडे गए पांच लोगों में से एल्विश यादव शामिल नहीं है बल्कि उसकी गिरफतारी होनी अभी बाकी है । पुलिस के मुताबिक वह फरार है और वह घर पर भी नहीं गया । इसी वजह से बहुत से पत्रकार और पुलिस पुलिस की टीम उसके घर पर गई थी तलाशी करने के लिए और उनके माता-पिता से उसके बारे में जानकारी इक्कठी करने के लिए ।

लोगों के मुताबिक वह फरार है लेकिन उसने हाल ही में एक विडियो के मुताबिक इस बात की सफाई दी कि वह बेकसूर है । विडियो में उसने बताया है कि व्लोग्स के चलते वह मशहूर है, जिसकी वजह से वह इन गलत कामों में फंसने वाला नहीं है । एल्विश यादव ने यह भी बताया कि पुलिस चाहे तो उससे पुश्ताश कर सकती है, जिसके लिए वह तैयार है । इन्हीं बातों से ऐसा लग रहा है कि एल्विश यादव सच बोल रहा है लेकिन पुलिस बिना सबूत के किसी पर विशवास नहीं कर सकती और इसके लिए वह कानून के मुताबिक आगे की काम कर रही है ।

लोगों को पकड़ने के पीछे यह प्लानिंग की गई थी PF की तरफ से ताकि साँपों के जहर का धंधा करने वाले लोगों को पकड़ा जा सके । कुछ महीनों पहले एल्विश यादव ने अपने व्लोग चैनल पर सांप को गले में पकड़ने की विडियो भी बनाई थी, जिसके चलते कुछ लोग एल्विश यादव पर शक भी कर रहे हैं लेकिन बिना सबूत के किसी को कुछ भी नहीं कहा जा सकता है ।

सबसे तेज हवा देने वाला पंखा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

adplus-dvertising