Cheelee app real or fake

चीली एप्लीकेशन में भी टिक टोक की तरह शोर्ट विडियो बनाने की सुविधा मिलती है । जहाँ पर शोर्ट विडियो डालकर या किसी को विडियो देखकर पैसे कमाए जा सकते हैं । लेकिन चीली एप्लीकेशन का इंटरफ़ेस अधिकतर लोगों को पसंद नहीं आया क्योंकि यहाँ से पैसे निकालने का प्रोसेस सबसे मुश्किल है । इसी कारण से अधिकतर लोग इसे छोड़ ही देना चाहते हैं क्योंकि पैसे बना लेने के बाद यहाँ से पैसे निकालने के लिए झंझट काफी करना पड़ता है । यही मुख्य कारण बनता है झंझट वाले काम यूजर से नहीं होने का और यहाँ से पैसे बनाने के बारे में नहीं सोचने का ।

चीली एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है क्योंकि यहाँ से पैसे बनते और निकाले भी जा सकते हैं । लेकिन यूजर के सामने सबसे बड़ी दिक्कत पैसे निकालने को लेकर ही आती है क्योंकि इसमें सीधे तरीके से पैसे नहीं निकल पाते और इसका कारण है बैंक अकाउंट डालने की सुविधा का नहीं मिलना । Lee, cheel और usdt के माध्यम से ही पैसे निकालने की सुविधा मिलती है जिसके बारे अधिकतर लोग नहीं जानते हैं । अधिकतर लोग इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं वो भी पैसे कमाने के लिए ही ।

चीली एप्लीकेशन के पॉजिटिव रिव्यु की रिंग्स 5 में से 3.7 है जो काफी है । earning एप्लीकेशन पर इतनी रेटिंग्स मिलना काफी सही है । डाउनलोड इसके 1 मिलियन के पर जा चुके हैं । भले ही डाउनलोड इसके काफी ज्यादा हो गए हों, लेकिन पैसे कमाना मेरे लिए काफी मुश्किल रहा और इसे समझना उससे भी ज्यादा मुश्किल । मुख्य तौर पर विडियो देखने, विडियो बनाकर उसे अपलोड करने और कुछ टास्क करने के बदले में पैसे मिलते हैं, लेकिन इसे समझने का प्रोसेस काफी मुश्किल है । ऐसा सुनने में भी आया है कि अपनी जेब से पैसे शायद लगाने पड़ जाते हैं अगर यूजर ज्यादा पैसा कमाना चाहे तब ।

कैश किंग, सिक्का एप्लीकेशन पर काम करना और वहां से पैसे बनाना काफी आसान हो जाता है चीली एप्लीकेशन की तुलना में । क्योंकि चीली एप्लीकेशन में विडियो देखने के बदले पैसे तो मिलते हैं जरुर, लेकिन काफी कम । इसी तरह विडियो बनाने के बदले भी पैसे शायद काफी कम मिलते होंगे । ज्यादा समय बेकार नहीं करना हो और साधारण इंटरफ़ेस वाली चाहिए तो ऐसे में चीली एप्लीकेशन की बजाय अन्य earning एप्लीकेशन की तरफ जाना ही सही रहेगा । तो अंत में मैं यहीं कहूँगा कि चीली एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है लेकिन यहाँ से पैसे कमाना आसान काम नहीं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *