Lifepoints app Payment Proof | Lifepoints Payment Proof

बहुत से लोग Lifepoints app Payment Proof देखना चाहते हैं । क्योंकि इस एप्लीकेशन को लाखों यूज़र्स ने डाउनलोड किया है और बहुत यूटयूबर इसपर विडियो भी बना चुके हैं कि कैसे लाइफपॉइंट्स ऐप से पैसे कमाए जाएं । अगर Lifepoints app Payment Proof मिल जाए तो यह समझा जाएगा कि यह रियल एप्लीकेशन है । अगर नहीं मिलता तो इसमें शायद यही समझा जा सकता है कि यह ऐप रियल नहीं है ।

Lifepoints app payment proof
Lifepoints app payment proof

अब आप ऊपर के चित्र में देख सकते हैं Lifepoints app Payment Proof जो हमने किसी दोस्त से लिया है । मेरे दोस्त ने इस लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन से एक बार नहीं बल्कि कई बार पैसा प्राप्त किया है paytm पर सीधा लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन से । लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन बनाने वाली कंपनी ने promocode दिया था 500 रूपए का । उस promocode को मेरे दोस्त ने paytm वॉलेट में जाकर अप्लाई कर दिया । जिसके बाद उसी वक्त 500 रूपए paytm वॉलेट में जमा हो गए थे ।

लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ आपको मिल जाने के बाद अब आप इस एप्लीकेशन में सर्वे पूरा करके पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं अगर आप करना चाहते हैं तो । इस बात का आपको जरुर ध्यान देना चाहिए कि अकाउंट बनाने का और पैसे निकालने का प्रोसेस लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में काफी लम्बा है और इसके लिए हमने एक आर्टिकल भी लिखा है जिसमें हमने बताया है लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने, पैसे बनाने, पैसे निकालने बारे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *