नरेंद्र मोदी के कितने बच्चे हैं

नरेंद्र मोदी जिसे भारत में हर कोई जानता है । भारत में कुछ ही बच्चों को इस बात की जानकारी है कि नरेंद्र मोदी के कितने बच्चे हैं लेकिन अधिकतर बच्चों को नहीं । भारत में रहने वाला तकरीबन हर नौजवान को पता है कि नरेंद्र मोदी के बच्चे को लेकर सभी जानकारी, जिसके बारे हम इस लेख में बताने वाले हैं ।

नरेंद्र मोदी के बच्चे नहीं है और ना ही उन्होंने किसी सन्तान पैदा की है । यह बात सच है कि नरेंद्र मोदी जी की शादी कोई हुए काफी साल हो चुके हैं । लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही श्री नरेंद्र मोदी ने सन्यास ले लिया था जिसकी वजह से कोई भी सन्तान पैदा नहीं हुई । सन्यास लेने का मुख्य कारण से भारत देश के साथ लगाव होना ।

शादी के कुछ समय बाद सन्यास लेने से पहले नरेंद्र मोदी जी ने सन्तान पैदा नहीं की थी । सन्यास लेने का विचार हो सकता है उनके दिमाग में शादी करने के कुछ ही समय बाद आया हो, जिसकी वजह से उन्होंने सन्यास लिया और सन्तान पैदा नहीं हुई । अगर सन्यास लेने का विचार श्री नरेंद्र मोदी के शादी के काफी समय बाद आया होता तो उतने में कोई ना कोई सन्तान उसकी जरुर से होती ।

अब आपको पता चल ही गया होगा कि आखिर श्री नरेंद्र मोदी के बच्चे क्यों नहीं है और इसके पीछे का मुख्य कारण, जिसे हमने शोर्ट शब्दों में आपको बताया । वहीँ दूसरी तरफ कुछ मोदी के बारे में जानने वाले वाले अधिकतर बच्चे मोदी के बेटे का नाम जानना चाहते हैं जबकि उनकी कोई सन्तान ही नहीं है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *