Packet Share app se paise kaise kamaye

पैकेट शेयर ऐप जो इन्टरनेट की खपत करता रहता है, जिससे बदले में पैसे बनते हैं । इसीलिए अगर आपके पास है फालतू का इन्टरनेट डाटा तो ही पैकेट शेयर ऐप आएगी आपके काम । अगर इन्टरनेट आपको पूरा-पूरा ही मिलता है तो ऐसे में अगर आप चलाते हैं इस ऐप को तो इससे यह एप अलग से डाटा का खपत करना शुरू कर देगी । घर में लगा हुआ हो wifi तो ऐसे में कुछ हद तक पैसे कमाए जा सकते हैं पैकेट शेयर ऐप से ।

तो इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में हम जानने वाले हैं Packet Share app se paise kaise kamaye विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ । हालाँकि पैकेट शेयर ऐप में पैसे कमाने का तरीके कुल दो है, जबकि हो सकता है आने वाली समय में इसकी संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिले । तो चलिए इन दोनों तरीकों की मदद से Packet Share app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Packet Share app se paise kaise kamaye
Packet Share app se paise kaise kamaye

Packet Share app me account kaise banaye

पैकेट शेयर ऐप में पैसे कमाने से पहले अकाउंट बनाना होता है । अकाउंट बनाने के दौरान भी अलग से 5 डॉलर्स तक का बोनस मिलता है । पहली बार पैकेट शेयर ऐप में अकाउंट बनाने पर मिलने वाले बोनस का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Packet Share app se paise kaise kamaye
  1. पैकेट शेयर ऐप के खुलने के बाद सबसे पहले आप अपनी e-मेल डालेंगे । इसके बाद पैकेट शेयर ऐप में नया पासवर्ड डालेंगे ।
  2. अब आप चित्र को देखते हुए यह EA0B59C403E1A27D रेफरल कॉड डालेंगे और इसी रेफरल कॉड डालने की वजह से आपको 5 डॉलर का बोनस प्राप्त होगा । चाहे तो आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके पैकेट शेयर ऐप डाउनलोड करेंगे, तब भी आपको बोनस मिल ही जाएगा ।
  3. तीनों बॉक्स भरने के बाद सबसे नीचे की तरफ बने छोटे से बॉक्स में चेक का निशान लगाने के बाद sign up बटन पर क्लिक करेंगे । ऐसा करते ही आपका पैकेट शेयर ऐप में अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा ।
  4. अब आप देख सकते हैं कि पैकेट शेयर ऐप में अकाउंट बनने के बाद नया डैशबोर्ड खुलकर आ चूका है ।

Packet Share app se paise kaise kamaye

Packet Share app se paise kaise kamaye, इसके तरीके दो हैं जैसे कि इन्टरनेट की खपत करने और लोगों को invite करने के बदले में पैसे बनाना । इन दोनों तरीकों से Packet Share app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे की तरफ इस प्रकार है :

इन्टरनेट चलाकर

Packet Share app se paise kaise kamaye

पैकेट शेयर ऐप के खुलने के बाद आप देखेंगे कि मुख्य डैशबोर्ड जो खुलकर आया है उसमें बोनस के अलावा मुझे कोई पायंट्स नहीं मिले हैं । पैकेट शेयर खुलने के बाद इसे आप बंद कर देंगे । इसके बाद अब आप इन्टरनेट की खपत करना शुरू कर दीजिये जैसे कि वेबसाइट में आर्टिकल पढ़कर, ऑनलाइन विडियो देखकर इत्यादि । ये काम करते वक् तजो भी इन्टरनेट खपत होगा उसमें से कुछ पॉइंट्स पैकेट शेयर ऐप में जुड़ जाएँगे ।

Packet Share app se paise kaise kamaye

अब आप चित्र में देख सकते हैं कि पैकेट शेयर ऐप में मुझे0.8 पॉइंट्स मुझे मिले क्योंकि मैंने इन्टरनेट चलाया था । इन्टरनेट यूज करने के बाद जब मैं वापिस पैकेट शेयर ऐप में आया तब बदले में मुझे मिले 0.8 पॉइंट्स । इन्टरनेट यूज करने से पहले एक बार पैकेट शेयर ऐप जरुर से खोलनी होती है तभी यह ऐप बैकग्राउंड में काम करता रहता है ।

Invite

पैकेट शेयर ऐप से किसी को invite अगर आप करते हैं तो सामने वाले बंदे को 5 डॉलर्स और आपको भी कुछ ना कुछ बोनस मिलेगा । पैकेट शेयर ऐप में पहली बार अकाउंट बनाने के दौरान आप यह EA0B59C403E1A27D कोड डालेंगे जिससे 5 डॉलर तक का बोनस आपको मिलेगा ।

चित्र के अनुसार आप अपना रेफरल कोड या रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेजेंगे । आपका दोस्त आपकी तरफ से भेजे गए रेफरल कोड को भरेगा या फिर आपकी तरफ से भेजा गया invite लिंक पर क्लिक करके यह ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें जब अकाउंट बनेगा तब आपको और समाने बंदे को कुछ ना कुछ बोनस मिलेगा ।

Packet Share app se invite kaise kare

पैकेट शेयर ऐप से किसी को invite करने के बदले में सामने और हमें कुछ बोनस तो मिलता ही है और invite करने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. पैकेट शेयर ऐप में नीचे की तरफ आपको दिखाई देगा रेफरल लिंक नाम का पेज ।
  2. इसमें आप रेफरल लिंक के साथ बने copy नाम के बटन पर क्लिक जब करेंगे तब वह लिंक कॉपी हो जाएगी । इसी तरह रेफरल कोड भी आप कॉपी करेंगे ।
  3. अब आप रेफरल कोड या रेफरल लिंक जो कॉपी किया होगा उसे आप अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । आपका दोस्त इसी लिंक को कॉपी करके पैकेट शेयर ऐप डाउनलोड करेगा या फिर आपका रेफरल कोड वह अपनी ऐप में डालेगा अकाउंट बनाने के दौरान । इससे आपको और समाने वाले बंदे को बोनस मिलेगा ।

Packet Share app se paise kaise nikale

पैकेट शेयर ऐप से पैसे कैसे निकाले, इसका प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Packet Share app se paise kaise kamaye
  1. चित्र को देखते हुए आप पैकेट शेयर ऐप में सबसे ऊपर की तरफ बने payout बटन पर क्लिक करेंगे ।
  2. इसके बाद आप पेमेंट डिटेल्स भरने के बाद पैसे पैकेट शेयर ऐप से निकाल सकते हैं और इसके लिए कम से कम 25 डॉलर्स होने चाहिए इसी ऐप में ।

Packet Share app के नुकसान

अगर आपने सीख लिया है कि Packet Share app se paise kaise kamaye, तो इसके नुकसान यानि कमियों के बारे में जानना जरूरी है । यह ऐप इन्टरनेट खपत कर सकता है अलग से, जिससे आपके इन्टरनेट की खपत बढ़ सकती है । इसके अलावा पैकेट शेयर ऐप के बंद होने के बाद आपकी तरफ से खपत किये गए इन्टरनेट का बोनस इस ऐप में नहीं जुड़ता ।

पॉइंट्स तब ही पैकेट शेयर ऐप में जुड़ते हैं जब यह एप बैकग्राउंड में काम कर रही होती है । कुछ देर के बाद ऐसा मैंने देखा है कि पैकेट शेयर ऐप अपने आप बंद हो जाती है जिसका पता हमें नहीं चलता और पॉइंट्स जुड़ना बंद हो जाते हैं जिस वक्त हम इन्टरनेट की खपत कर रहे होते हैं तब ।

Packet Share app minimum withdrawl

25 डॉलर

Packet Share app referral code

EA0B59C403E1A27D

Packet Share app referral & invite bonus

5 डॉलर

Packet Share app में कितने पॉइंट्स के बदले में 1 डॉलर बनता है

1000 पॉइंट्स एक डॉलर के बराबर है इस ऐप में ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *