Pawns app real or fake

पावन्स एप्लीकेशन की सच्चाई जानने अगर आप आए हैं तो यह आर्टिकल आपके काम में आने वाला है । क्योंकि मैंने इस पावन्स एप्लीकेशन को चलाया है उसी के हिसाब से आपको सच बताऊंगा । इससे आपके समय की बचत भी काफी होगी क्योंकि हमने इसे समझ लिया हुआ है ।

Pawns app real or fake
Pawns app real or fake

पावन्स एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है क्योंकि इसमें टास्क पूरा करने के बदले में पैसे मिलते हैं । पैसे मिलते है केवल bitcoin और paypal में ही । इन्हीं दो अकाउंट में पैसे लेने की सुविधा मिलती है । भारत, पाकिस्तान जैसे देश में paypal और bitcoin का इस्तेमाल करने वाले यूजर की संख्या बेहद ही कम है ।

अगर आप पावन्स एप्लीकेशन से पैसे कमाना ही चाहते हैं तो ऐसे में आपको paypal अकाउंट बना लेना चाहिए । क्योंकि पावन्स एप्लीकेशन से पैसे आप paypal अकाउंट में ले लेंगे और आने वाले समय में उस paypal अकाउंट की भी जरूरत पड़ सकती है । इसके अलावा अच्छी बात पावन्स एप्लीकेशन की यह भी है कि इसमें कम से कम आप 5 डॉलर्स निकाल सकते हैं जो काफी अच्छी बात लगी है मुझे ।

पावन्स एप्लीकेशन में भले ही इन्टरनेट बेचने के बदले में पैसे मिलते हों, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है । क्योंकि इन्टरनेट बेहद सस्ता है जिसके चलते इन्टरनेट अगर आप बेचोगे भी तब भी ज्यादा पैसा तो आपको मिलेगा नहीं, उल्टा पका समय ज्यादा बेकार में जाने वाला है । चाहे तो आप सर्वे पूरा करके या फिर किसी को invite करके ही ज्यादा पैसा बना सकते हैं और यह तरीका काफी अच्छा और साधारण भी है । पावन्स एप्लीकेशन में पैसे कमाने के सभी तरीके हमने इस ब्लॉग में शेयर किये हैं जिसे आप पढ़ना चाहे तो पढ़ सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *