Poll Pay app real or fake

पोल पे एप्लीकेशन earning एप्लीकेशन के रूप में जाने वाली ऐप है । जिसमें यूजर टास्क पूरा करके पैसे कमा सकता है । टास्क पूरा करने से पहले अधिकतर अधिकतर यूजर जानना चाहता है Poll Pay app real or fake को लेकर जानकारी, कहीं इसमें किया जाने वाला काम व्यर्थ ना जाए अगर यह फेक निकली तो ।

पोल पे एप्लीकेशन रियल हैऔर इसमें बनाया हुआ पैसा उसी वक्त ही हमारे अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिया जाता है । काफी जल्दी इस पोल पे एप्लीकेशन से पैसा मिलना ही इसकी सबसे बड़ी विशेषता है । 1 मिलियन से ज्यादा के डाउनलोड हासिल करने वाली पोल पे एप्लीकेशन रियल है, यह भी इसके सबसे बड़ी विशेषता बन जाती है । इसका मतलब आप पोल पे एप्लीकेशन में टास्क पूरा करके पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं ।

Poll Pay app real or fake
Poll Pay app real or fake

लेकिन मुख्य दिक्कत इस पोल पे एप्लीकेशन में है अधिकतर सर्वे को पूरा करने में समय ज्यादा लगना । अगर सर्वे में पूछे जाने वाले किसी एक सवाल का जवाब गलत हो गया तो वह पूरा सर्वे हो सकता है कैंसिल । जिसके चलते दुबारा से सर्वे को शुरू करने से दुबारा से समय की बर्बादी होती है और ऐसा होता है क्योंकि कंपनी नहीं चाहती कि यूजर पोल पे एप्लीकेशन में सर्वे में पूछे जाने वाले सवालों का गलत जवाब दे ।

इसीलिए पोल पे एप्लीकेशन में सही सवालों के जवाब देने पड़ते हैं । अगर पोल पे एप्लीकेशन यूजर से उसके पर्सनल सवालों के जवाब मांगे तब वह जवाब सही नहीं देने बल;बल्कि गलत ही देने हैं । क्योंकि यूजर के पर्सनल सवालों के जवाब को लेकर कंपनी आपके डाटा का उपयोग कर सकती है । इसीलिए अपने से जुड़े सवालों के जवाब सही नहीं देने ।

सर्वे की बजाय ऑफर भी होते हैं जिसमें गेम्स खेलकर और बाहरी एप्लीकेशन को डाउनलोड करके उसमें टास्क पूरा करने के बदले में पैसा मिलता है । अगर आप नहीं चाहते कि आपका समय ज्यादा व्यर्थ हो तो ऐसे में आप पोल पे एप्लीकेशन में केवल एक ही सर्वे को पूरा करने के बाद लोगों को अपने साथ जोड़ना शुरू करेंगे, जिसे invite करना कहते हैं और इस इनविटेशन के मेथड से बैठा-बैठाए पैसे मिलने की उम्मीद मिलती है जब तक सामने वाला यूजर इसमें काम करता रहता है ।

पोल पे एप्लीकेशन में पैसे कमाने से पहले इसे आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड करेंगे, जिससे आपको शुरुआत में ही 20 रूपए का बोंनुस मिलना है और यही शुरुआती बोनस होता है । टास्क इसमें कई हैं जिसके चलते आपको सबसे पहले यह जानना होगा कि poll pe app se paise kaise kamaye जाते हैं यांनी उसके तरीके कौन-कौन से हैं । Poll Pay app real or fake को लेकर अंत में मैं यही कहना चाहता हूँ कि यह एक रियल एप्लीकेशन है ना कि फेक ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *