Cash Leap app Real or Fake

अधिकतर यूजर्स को कैश लीप एप्लीकेशन पसंद नहीं आ रही, जिसमें मैं भी शामिल हूँ । कहीं इसका कारण कैश लीप एप्लीकेशन के फेक होने का तो नहीं यानी कहीं ऐसा तो नहीं कि इसमें से पैसा नहीं मिलता हो । मैनें तो कैश लीप एप्लीकेशन में एक टास्क पूरा करके देखा था और थोड़ा सा काम भी करके देखा था, उसी के हिसाब से जानकारी यहाँ शेयर करने जा रहा हूँ ।

Cash Leap app Real or Fake
Cash Leap app Real or Fake

अधिकतर यूजर्स के मुताबिक और मेरे मुताबिक कैश लीप एप्लीकेशन रियल तो नहीं है बल्कि फेक ही लग रही है । 100 प्रतिशत फेक होने का दावा मैं नहीं कर सकता लेकिन लग रही है । ऐसा इसीलिए कि अधिकतर यूजर्स के मुताबिक जब वे इसमें टास्क कम्पलीट करते हैं तब बदले में पैसा कैश लीप एप्लीकेशन में जमा नहीं होता । जैसे कि कैश लीप एप्लीकेशन में किसी बाहरी ऐप डाउनलोड करने पर पैसा मिलने का होता है लेकिन मिलता नहीं । अब यह कैश लीप एप्लीकेशन में कोई समस्या है या फिर कंपनी जान बुझकर ऐसा कर रही है, इसके बारे हम कुछ नहीं कह सकते अभी ।

इसके अलावा कुछ लोगों को एप्स डाउनलोड करने पर पैसे तो मिले हैं लेकिन उनके अकाउंट में नहीं आए । जैसे कि ऐप डाउनलोड करने पर मिलने वाला पैसा कैश लीप एप्लीकेशन में जमा हो जाता है । जिसके बाद यूजर से कैश लीप एप्लीकेशन से पैसा निकाला और वहां पर पैसे ट्रान्सफर किए जाने का मैसेज भी दिखाई दे रहा था लेकिन उसके अकाउंट में यानी paytm में पैसा पहुंचा ही नहीं ।

इसी कारण से अधिकतर यूजर एक मुताबिक यहाँ पर ऐप्स डाउनलोड करने पर पैसा जुड़ने की कोई गारंटी नहीं । अगर पैसा जमा हो भी जाता है तो वह पैसा आपके paytm में पहुँचने पर भी कोई गारंटी नहीं । इसीलिए कैश लीप एप्लीकेशन में समय बर्बाद करने से अच्छा है क्विकपे, 10x रिवॉर्ड ऐप की तरफ जाना क्योंकि वहां से पैसा मिलता है और मैंने चेक करके देखा था ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *