Cash Leap app Referral Code – 555534248602

Cash Leap app Referral Code है ये 555534248602। इस रेफरल कोड को कैश लीप एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने के दौरान नहीं डालने को कहा जाता बल्कि अकाउंट बन जाने के बाद ही रेफरल कोड डालने को कहा जाता है । लेकिन कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि रेफरल कोड डालने पर कैश लीप एप्लीकेशन में सामने वाले यूजर को बोनस कितना मिलेगा ।

Cash Leap app Referral Code - 555534248602
Cash Leap app Referral Code
  • चित्र को देखते हुए सबसे नीचे की तरफ तीसरे नंबर पर स्थित refer नाम के बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज ही खुलकर आता है ।
  • इसमें सबसे नीचे की तरफ लम्बा सा बटन दिखाई दे रहा होगा, उसी पर ही क्लिक करना होता है ।
  • जो भी पेज खुलकर आता है उसमें यह 555534248602 रेफरल कोड डालने के बाद सबमिट बटन पार्ट क्लिक कर देना होता है । रेफरल कोड डालने के तुरंत ही अगर बोनस मिलना हो तो वह आपको मिल जाएगा ।

फोटो में आप दे सकते हैं ऊपर की तरफ जो नंबर मुझे दिखाई दे रहे हैं वह Cash Leap app Referral Code है यानी मेरी इस ऐप का रेफरल कोड है । उसी नंबर पर जब मैं क्लिक करूंगा तब रेफरल कोड कॉपी होगा और उसे मैं किसी को भी भेज सकता हूँ । हालाँकि मैं रेफरल कोड भेजने की बजाय रेफरल लिंक ही भेजना पसंद करूंगा और इसके लिए बीच में मैंने जो छोटे से आइकॉन को मार्क किया है वह एक शेयर आइकॉन है । उस शेयर आइकॉन पर क्लिक करने से कैश लीप एप्लीकेशन का लिंक तैयार होगा और वह लिंक मैं अपने दोस्तों को भेज सकता हूँ ।

सामने वाल बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके कैश लीप एप्लीकेशन डाउनलोड करेगा जिससे उनको शायद रेफरल डालने की जरूरत नहीं है । इसी तरह आप भी अपनी Cash Leap app Referral Code या रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । इससे किसी को invite करने पर 25 रूपए आपको तब मिल जाएँगे अगर सामने वाला बन्दा कम से कम 6 टास्क कम्पलीट कर दे । लेकिन सामने वाले बंद को मिलने वाले बोनस बारे कंपनी ने कुछ नहीं बताया । हालाँकि अधिकतर यूजर्स के मुताबिक कैश लीप से पैसा उन्हें मिला नहीं । इसीलिए कैश लीप में बोनस जोड़ने से अच्छा है क्विकपे ऐप की तरफ जाइए क्योंकि इस ऐप से पैसा सच में मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *