Cash Leap app se paise kaise kamaye

कैश लीप ऐप में पैसे कमाने के तरीके इतने भी ज्यादा नहीं कि उसे समझने के लिए आपको ज्यादा समय देना पड़े । क्योंकि टास्क एक ही तरह के हैं कैश लीप ऐप में क्योंकि मैंने इसे चलाकर देखा है । टास्क के प्रकार के एक तरह के हैं लेकिन उसमें काम करने का तरीका कुछ में अलग-अलग सा देखने को मिलता है, जिसकी जानकारी हम यहाँ देने वाले हैं ।

इस आर्टिकल में मैं आपको यही बताने वाला हूँ कि Cash Leap app me account kaise banaye, Cash Leap app se paise kaise kamaye, Cash Leap app se paise kaise nikale, Cash Leap app के फायदे-नुकसान और भी बहुत कुछ ।

Cash Leap app se paise kaise kamaye

Cash Leap app kya hai

कैश लीप ऐप earning ऐप के रूप में तो जानी जाती है लेकिन उसमें टास्क एक ही तरह के हैं जिसकी संख्या ज्यादा है । उन टास्क एक नाम हैं बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना ओइर लोगों को invite करना । बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना ही इस कैश लीप ऐप का सबसे मुख्य टास्क होता है । जबकि invite करके पैसे कमाने का मौका तो मिलता ही है कैश लीप ऐप में, लेकिन इसमें भी यह टास्क आधा हमारी तरफ से और आधा सामने वाले बंदे की तरफ से ही कम्पलीट होता है क्योंकि पैसा तभी मिलता है अगर सामने वाला बन्दा कुछ टास्क कम्पलीट करे, जिसकी जनकारी हम आगे बताने वाले हैं ।

Cash Leap app download करने का लिंक नीचे हमने दे रखा है, जिस पर क्लिक करने से जब आप कैश लीप ऐप में जाएँगे तब आपको 6 रूपए फ्री में मिल जाएँगे । कैश लीप ऐप सीधा गूगल प्लेस्टोर पर ही जाकर डाउनलोड होती है और नीचे दिया गया लिंक सीधा वहीं जाकर ही खुलता है ।

Cash Leap app me account kaise banaye

कैश लीप ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Cash Leap app se paise kaise kamaye
  • कैश लीप ऐप खुलते ही सबसे पहले मैं भाषा सेल्क्ट कर रहा हूँ ।
Cash Leap app se paise kaise kamaye
  • अब आप चित्र को देखते हुए यह कैश लीप ऐप में दिखाया जा रहा यह पेज आप skip कर देंगे ।
Cash Leap app se paise kaise kamaye
  • अब फोटो में दिखाया जा रहा है कि 390140 रूपए यूजर को इस कैश लीप ऐप से पैसा मिल चूका है और ऐसा कंपनी का ही कहना है । अब फोटो को देखते हुए get started बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cash Leap app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद यहाँ पर छोटे से बॉक्स में मोबाइल नंबर डालने के बाद लॉग इन बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद नया पेज खुलकर आएगा जिसमें आप otp डालेंगे और वह otp आपके मोबाइल नंबर पर आएगा ।
Cash Leap app se paise kaise kamaye
  • OTP डालने के तुरंत बाद ही इस तरह का पेज दिखाई देता है । इसमें आप चित्र को देखते हुए daily login और welcome bonus के साथ बने get बटन पर क्लिक करके फ्री में रूपए इक्कठे कर सकते हैं और यहाँ से कुल 6 रूपए फ्री में मिलने वाले हैं ।
Cash Leap app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि अब कैश लीप ऐप में 6 रूपए जुड़ चुके हैं जिसे फोटो में सबसे ऊपर की तरफ देखा जा सकता है ।

Cash Leap app se paise kaise kamaye

कैश लीप ऐप में पैसे कमाने के कई तरीके नहीं बल्कि दो ही हैं जैसे कि बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना और किसी को invite करना । मैंने देखा है कि इन दो टास्क के अलावा यहाँ पर कोई भी अन्य टास्क ऐसा नहीं जिसे कम्पलीट करने पैसा मिलता हो बल्कि यही दो टास्क हैं । अब इन दो टास्क को पूरा करके Cash Leap app se paise kaise kamaye जाते हैं, इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Sign Up बोनस

ऊपर दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करने के बाद जब आप कैश लीप ऐप खोलते हैं तब 6 रूपए फ्री में मिल जाते हैं और ऐसा एक ही बार मिलता है । कैश लीप ऐप खोलने के बाद उसमें अकाउंट बनाने का होता है । इसमें आपको कुछ ख़ास करने की जरूरत नहीं बल्कि आप प्रोसेस कम्पलीट करते जाएँगे जो इसमें आपसे पूछा जाएगा जैसे कि मोबाइल नंबर डालना और उसमें otp डालना । यह डिटेल्स भरने से ही कैश लीप ऐप में अकाउंट बनकर तैयार हो जाता है, जिसकी जानकरी हमने ऊपर की तरफ दे रखी है ।

बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना

इस कैश लीप ऐप में मुख्य टास्क है वाहरी ऐप्स को डाउनलोड करना जिसकी बदले में पैसे तकरीबन 2 रूपए से लेकर 300 रूपए तक या इससे भी ज्यादा मिल जाते हैं । अब मैं आपको बताने वाला हूँ कि ऐप्स डाउनलोड करके Cash Leap app se paise kaise kamaye जाते हैं ताकि आपको अच्छे से समझ आ सके ।

Cash Leap app se paise kaise kamaye

कैश लीप ऐप में फ़िलहाल मैं पहले टास्क को ही कम्पलीट करने के बारे में सोच रहा हूँ जिसका नाम है Q Games Mela और उसी बैनर पर मैं क्लिक करूँगा ।

Cash Leap app se paise kaise kamaye

कैश लीप ऐप में इस q gamesmela नाम के टास्क को कम्पलीट कैसे करना है जिसकी डिटेल्स यहाँ पर दे रखी हुई है । जैसे कि मुझे सबसे नीचे register now बटन पर क्लिक करके Q gamesmela ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें मुझे अकाउंट बनाना है । ये काम करते ही मुझे सबसे पहले कैश लीप ऐप में 4 रूपए मिलेंगे और ऐसा ऊपर फोटो में देखने को मिल रहा है । अगर मैं Q GamesMela ऐप में 25 रूपए जमा करता हूँ तब बदले में मुझे 60 रूपए कैश लीप ऐप में मिल जाएँगे । हालाँकि कैश लीप ऐप में ऐप डाउनलोड करने के बदले में मुझे और कुछ यूजर्स को पैसा नहीं मिला था ।

Referral Program

Cash Leap app se paise kaise kamaye

कैश लीप ऐप में आप सबसे नीचे दिखाई दे रहे बटन पर क्लिक करेंगे । इसके बाद जो भी पेज खुलकर आएगा उसमें आप यह 555534248602 रेफरल कोड डालेंगे, जिससे हो सकता है आपको कुछ बोनस मिले । सबसे ऊपर जिस नंबर को हमने मार्क किया हुआ है ऐसे ही आपकी कैश लीप ऐप में कुछ और नंबर दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करने से रेफरल कोड कॉपी होता है जिसे आप अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । आपका रेफरल कोड सामने वाला बन्दा इसी पेज में आकर सबसे नीचे दिखाई दे रहे पर्पल रंग के बटन पर क्लिक कर देगा ।

अपने दोस्तों को कैश लीप ऐप का रेफरल लिंक भेजने के लिए दुसरे नंबर पर हमने जिस शेयर आइकॉन को मार्क किया है उसपर क्लिक करने से एक लिंक तैयार होगा । उसी रेफरल लिंक को आप अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । सामने वाल बन्दा उस लिंक पर क्लिक करके जब कैश लीप ऐप दोव्न्लोअ करेगा और उसमें अकाउंट बनाएगा तब आपको और सामने वाले बंदे को कुछ रूपए मिल जाएँगे । आपको 25 रूपए मिलेंगे वो भी तब जब सामने वाला बन्दा उसमें 6 टास्क कम्पलीट कर दे ।

Cash Leap app se paise kaise nikale

कैश लीप ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Cash Leap app se paise kaise kamaye
  1. कैश लीप ऐप सबसे नीचे की तरफ बटुआ या फिर wallet नाम के जो भी बटन दिखाई दे रहा होगा उस पर क्लिक करना होता है ।
  2. इसके बाद फोटो को देखते हुए Paytm नाम पर क्लिक करने से नीचे की तरफ छोटा सा बॉक्स खुलकर आता है । इस बॉक्स में आप अपना paytm मोबाइल नंबर डालेंगे और अंत में “निकालें” या फिर “withdraw” बटन पर क्लिक करेंगे ।

Cash Leap app के फायदे

  1. कैश लीप ऐप का यूजर इंटरफ़ेस समझना यूजर के लिए काफी आसान है ।
  2. कैश लीप ऐप में यूजर कम से कम 10 रूपए निकाल सकता है ।
  3. कैश लीप ऐप में किसी को invite करने के बदले में 25 रूपए मिलते हैं, लेकिन लिमिट के साथ ।

Cash Leap app की कमियां

  1. कैश लीप ऐप में Paytm के अलावा और कोई भी मेथड नहीं है पैसे निकालने के लिए ।
  2. कैश लीप ऐप में टास्क तो कम्पलीट हो जाता है लेकिन बदले में पैसा नहीं जुड़ता और ऐसा अधिकतर यूजर्स का और मेरा खुद का मानना है ।
  3. कैश लीप ऐप में किसी को invite करने के बाद पैसा तब नहीं मिलेगा अगर सामने वाले बंदे ने 6 या इससे ज्यादा टास्क कम्पलीट नहीं किए ।
  4. अधिकतर यूजर्स के मुताबिक कैश लीप ऐप से पैसा ही नहीं मिलता है यानी उनकी नजरों में यह फेक ऐप है । रियल ऐप चाहिए तो quickpe, 10x रिवॉर्ड या फिर mwin ऐप की तरफ जाया जा सकता है क्योंकि यहाँ पर 1 रुपया कम से कम निकलता है और यह रियल भी है ।

Cash Leap app Referral Code

555534248602

Cash Leap app Referral Bonus

किसी को invite करने के बाद सामने वाला बन्दा कैश लीप ऐप में अगर 6 टास्क कम्पलीट करे तो बदले में आपको मिलेंगे 25 रूपए ।

Cash Leap app withdrawal method

Paytm

Cash Leap app minimum withdrawal

10 रूपए

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *