Cashback Zone app Real or Fake

कैशबैक जोन एप्लीकेशन में टास्क पूरा करने से पहले इसके रियल और फेक के बारे में पता होना चाहिए । कहीं ऐसा ना हो कि आप कैशबैक जोन एप्लीकेशन में काम करने लगे और यह ऐप पैसा ही ना दे । हालाँकि कैशबैक जोन एप्लीकेशन में कम से कम 1 रुपया निकल जाता है, जिसे देखने से ऐसा ही लगता है कि कैशबैक जोन एप्लीकेशन रियल ही होगी ।

Cashback Zone app Real or Fake
Cashback Zone app Real or Fake

तो जानकारी के लिए आप जान लें कि कैशबैक जोन एप्लीकेशन रियल है और यहाँ से पैसा मिलता है, जिसका पेमेंट प्रूफ आप नीचे देख सकते हैं । नीचे आप देख सकते हैं कि 1 रुपया मुझे जो मिला था वह कैशबैक जोन एप्लीकेशन ने ही दिया था । कैशबैक जोन एप्लीकेशन से पैसे मिलने का प्रोसेस आटोमेटिक है यानी इसमें यूजर जब भी पैसा निकालना चाहता है उसी वक्त ही पैसा उसे मिल जाता है । इसी कारण से कैशबैक जोन एप्लीकेशन एक फ़ास्ट पेमेंट देने वाली एप्लीकेशन भी बन जाती है ।

Cashback Zone app payment proof
Cashback Zone app payment proof

पहली बार तो कैशबैक जोन एप्लीकेशन से 1 रुपया यूजर निकाल सकता है । लेकिन दूसरी बार या इससे अधिक बार पैसे निकालने के लिए 10 रूपए की ही लिमिट है, जबकि इससे ज्यादा तो वह आपकी मर्जी है कि आप कितना निकालना चाहते हैं पैसा । कैशबैक जोन एप्लीकेशन में जितने भी प्लेटफार्म हैं उनमें से कुछ ही प्लेटफार्म से कम से कम 1 रुपया निकलता है । जबकि कुछ प्लेटफार्म ऐसे हैं जहाँ से आप कम से कम केवल 10 रुपया ही निकाल सकते हैं जैसे कि गूगल प्लेरेडीम के जरिये । मैंने paytm के माध्यम से कैशबैक जोन एप्लीकेशन से 1 रुपए प्रपात किए थे ।

अंत में मैं यही कहना चाहता हूँ कि कैशबैक जोन एप्लीकेशन रियल है जिसे अगर आप डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसका लिंक हमने नीचे दे रखा है, जिसके बदले आपको 2.5 रूपए मिलेंगे । कैशबैक जोन एप्लीकेशन की तरह 10x रिवॉर्ड, क्विक पे ऐप में भी कम से कम 1 रुपया निकलने की सुविधा मिलती हैं और वह भी इसी तरह की मिलती जुलती एप्लीकेशन है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *